Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

27 May 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें, कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार जानें, आपके लिए शुभ रंग और अंक

17 October 2021  राशिफल: रविवार का राशिफल (today Horoscope)
X

27 May 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन ज्येष्ठ मास के कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि और गुरुवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज ज्येष्ठ मास के कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि है।

27 मई 2021 पंचांग

नक्षत्र : ज्येष्ठा

योग : शिद्ध, शाध्य

करण : कौलव, तैतिल

सूर्योदय : 6:01 AM

सूर्यास्त : 7:11 PM

ये भी पढ़ें : Swapn Shastra : अगर आपने सपने में देखा है अमरूद तो जानें क्या होगा इसका लाभ


मेष

प्रॉपर्टी से जुड़े विवादित मुद्दे टालने होंगे। आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव आने की संभावना है। फिटनेस ट्रेनर की सलाह से स्वास्थ्य में सुधार आने के संकेत हैं। पार्टनर से छुप-छुप कर मिलने से लव लाइफ उत्साहजनक बनी रहगी। व्यवसाय की बढ़त के लिए कुछ लोगों को लाभप्रद डील मिल सकती है।

शुभ अंक – 9

शुभ रंग – सैंडी ब्राउन


वृषभ

आर्थिक स्थिति में आई तंगी दूर होने के संकेत हैं। स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं को भी नजरअंदाज ना करें। विद्यार्थियों को मेहनत से अपने प्रदर्शन में सुधार लाना होगा। वर्कप्लेस पर आपको अपनी जिम्मेदारियां बखूबी निभानी होंगी। निजी जीवन में अपने लक्ष्य को पाने के लिए आप हर संभव प्रयास करेंगे।

शुभ अंक – 7

शुभ रंग – हल्का लाल


मिथुन

अच्छे स्वास्थ्य के लिए आलस्य से दूर रहना होगा। वर्कप्लेस पर आज का दिन आपके नियंत्रण में होगा। लंबी यात्रा पर अपनी चीजों का ध्यान रखना ज़रूरी होगा। लव लाइफ को नए सिरे से शुरू करने की आवश्यकता होगी। कम कीमतों में अच्छी प्रॉपर्टी की डील मिलने की संभावना है। सीनियर के ना होने से कुछ लोगों को उनकी जिम्मेदारियां भी निभानी पड़ेगी।

शुभ अंक – 22

शुभ रंग – क्रीम


कर्क

नियमित आहार से ही आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा। कुछ लोग दोस्तों के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं। सामाजिक कार्यक्रम में पुराने दोस्तों से मिलने की संभावना है। वर्कप्लेस पर नए असाइनमेंट की समाप्ति में सावधानी बरतनी होगी। व्यस्त जीवन से पार्टनर के लिए समय निकालने की आवश्यकता होगी।

शुभ अंक – 18

शुभ रंग – कॉपी


सिंह

मेहमानों के आने से घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। पार्टनर के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। विद्यार्थियों को परीक्षाओं के लिए पूरी तैयारी करनी होगी। नियमित एक्सरसाइज ही सफलता की कुंजी साबित होगी। वर्कप्लेस पर ईर्ष्यालु सहयोगियों से दूरी बनाए रखना होगा।

शुभ अंक – 8

शुभ रंग – हल्का ग्रे


कन्या

वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी होगी। कुछ युवा अपने पारिवारिक व्यवसाय से जुड़ सकते हैं। इंटर्नशिप में नई चीजें सीखने का अवसर प्राप्त होगा। किसी सामाजिक समारोह में आपको शामिल होना पड़ सकता है। विद्यार्थियों को पढ़ाई से जुड़ी समस्याओं को गंभीरता से लेना होगा। स्वास्थ्य सुधारने के लिए नियमित एक्सरसाइज़ की आवश्यकता होगी।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग – पीच


तुला

लव लाइफ में नई जान फूंकने की आवश्यकता होगी। व्यवसाय की बढ़ोतरी के लिए यात्रा करना पड़ सकता है। नयी एक्सरसाइज रूटीन शुरू करने के बारे में सोच सकते हैं। परीक्षा में अच्छे प्रदर्शन के लिए विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत करनी होगी। पैतृक संपत्ति के माध्यम से कुछ लोगों को आर्थिक लाभ मिलने के संकेत हैं।

शुभ अंक – 4

शुभ रंग – लैवंडर


वृश्चिक

कुछ विद्यार्थी अच्छा प्रदर्शन करने में सफल होंगे। नए घर के लिए लोन मिलने में देरी लग सकती है। आपकी सुचारू कार्यशैली से सीनियर्स प्रभावित होंगे। किसी कारणवश लंबी यात्रा को टालना पड़ सकता है। अनुशासित एक्सरसाइज स्वास्थ्य के लिए लाभदायक होगी।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग – मरून


धनु

व्यवसाय के मामलों में लिया गया रिस्क लाभदायक होगा। पार्टनर की व्यस्तता के कारण आपको उनकी कमी खलेगी। पैतृक संपत्ति का निर्णय आपके पक्ष में होने की संभावना है। निजी मामलों में आपको परिवार की सहायता लेनी पड़ सकती है। नीरस पारिवारिक जीवन में नई जान फूंकने की आवश्यकता होगी। चार्टर्ड अकाउंटेंट्स और वकालत के पेशे से जुड़े लोगों को सफलता प्राप्त होगी।

शुभ अंक – 9

शुभ रंग – सैंडी ब्राउन


मकर

वर्कप्लेस पर नए प्रोजेक्ट में आप व्यस्त रहेंगे। पार्टनर का स्नेह आपका मन खुशियों से भर देगा। संतुलित आहार से आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। अनिश्चित स्रोतों से आपको धनराशि मिलने के संकेत हैं। विद्यार्थियों को पढ़ाई की ओर पूरा ध्यान केंद्रित करना होगा। नए जॉब में कार्यरत लोगों को अपने काम सावधानी से पूरे करने होंगे।

शुभ अंक – 6

शुभ रंग – नेवी ब्लू


कुंभ

विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता होगी। निजी जीवन में आप अपने लक्ष्य को पाने में सफल होंगे। पार्टनर के साथ कैंडल-लाइट डिनर करने के योग बन रहे हैं। आप अपनी अनुशासित कार्यशैली से सीनियर्स को इंप्रेस कर लेंगे। स्वास्थ्य के लिए चुने गए अच्छे विकल्प आपको हैल्थी बनाए रखेंगे।

शुभ अंक – 3

शुभ रंग – सफेद


मीन

आपको मानसिक तनाव होने की आशंका है। घर में सुख और शांति का माहौल बना रहेगा। उधार दिए हुए पैसे वापस मिलने की संभावना है। कुछ सिंगल्स के जल्द ही विवाहबद्ध होने के संकेत हैं। व्यवसाय से जुड़े लोगों को अपने कार्यों में सफलता मिलेगी। विद्यार्थियों को पढ़ाई के मामलों को गंभीरता से लेना होगा। कुछ लोग वर्कप्लेस पर अपने सहयोगियों के चहेते बन जाएंगे।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग – लाल

टिप्स

  1. अपने मुख्य द्वार को सजा कर मनमोहक और आकर्षक बनाएं क्योकि घर का द्वार देखकर ही आपका पहला प्रभाव पड़ता है ।
  2. अपने टेबल पर अखबार, कैंची पिन ,आदि फैलाकर रखने के बजाय नियोजित करके रखें बिखरा हुआ टेबल आपकी कार्यक्षमता कम करने के साथ ही तनाव भी बढाता है।
  3. रसोई का रंग पीले रंग का कोई भी शेड्स या भूरे रंग से रसोई को रंगवाएं । ये रंग भाग्य कारक माना जाता है ।इस रंग से रंगवाने पर आपको ताजगी और खुशी का अहसास होगा ।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story