Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

27 April 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें, कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार जानें, आपके लिए शुभ रंग और अंक

27 May 2021 aaj ka rashifal today horoscope in hindi daily zodiac
X

27 April 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन चैत्र मास के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि और मंगलवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज चैत्र मास के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि है।

27 अप्रैल 2021 का पंचांग

नक्षत्र : स्वाति

योग : सिद्धि

करण : बव

सूर्योदय : 06:00 AM

सूर्यास्त : 06:48 PM

ये भी पढ़ें : Hanuman Jayanti 2021: हनुमान जंयती पर अपनाएं ये वास्तु टिप्स, घर में होगा सुख-शांति का वास


मेष

बीमार चल रहे लोगों की सेहत में तेजी से सुधार होने के संकेत हैं, धैर्य रखें। दोस्तों या करीबी के साथ कहीं घूमने जाने वाले लोग यादगार समय बिताएंगे। घरेलू स्तर पर कुछ बदलाव लाए जाने की इच्छा को साकार किया जाएगा। प्रोफेशनल स्तर पर आपको बॉस के निर्णय का इंतजार करना पड़ सकता है।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : लेमन


वृषभ

कई अच्छे निवेश का अवसर सामने आने की संभावना बन रही है, आगे बढें। एक्सरसाइज और हेल्थ डाइट की मदद से आप स्लिम ट्रिम नजर आने वाले हैं। किसी समारोह या परिवारिक पार्टी में बुलाए जाएंगे ,इसे लेकर व्यस्तता रहेगी। ट्रैवल पर जाने की प्रबल संभावना दिख रही है, अपना बैग तैयार रख सकते हैं।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग : मेटालिक ब्लू


मिथुन

कार्यक्षेत्र में कोई सरप्राइज आपका इंतजार कर रहा है,रोमांचित होने का वक्त है। कुछ खरीदते समय जल्दबाजी न करें बाद में निणय पर पछताना पड़ सकता है। घरेलू स्तर पर शांति और प्यार बनाए रखने का प्रयास सफल रहने वाला है। सेहत के स्तर पर सबकुछ ठीक रहेगा,मर्जी की जींदगी जीने को स्वतंत्र रहेंगे।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग : फिरोजा


कर्क

आर्थिक स्तर पर आप सुधार की अवस्था में रहेंगे, राहत महसूस कर सकते हैं। किसी से मिली सलाह और मार्गर्शन से सही जगह निवेश करने में सफल रहेंगे। बच्चों को लेकर चिंता रहेगी, घर का माहौल तनावपूर्ण रहने की संभावना है। आप में से कुछ लोग नए रेंटेड घर में शिफ्ट होने वाले हैं, व्यस्तता बढेगी।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : ऑफ व्हाइट


सिंह

नए वेंचर के लिए पैसे का इंतजाम करना आपके लिए कोई मुश्किल नहीं होगा। सैलरी पर काम करने वाले लोग आमदनी में बढोतरी की अपेक्षा रख सकते हैं। घरेलू स्तर पर कोई समस्या गले तक पहुंच जाए इससे पहले निपटा सकेंगे। रुटीन लाइफ से उब चुके लोग किसी खूबसूरत यात्रा का प्लान कर सकते हैं।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग : डार्क ग्रे


कन्या

प्रोफेशनल स्तर पर किया गया कोई काम आपको बड़ी सफलता देने वाला है। किसी करीबी के घर आने से पूरा माहौल खुशनुमा हो जाने की उम्मीद है। परिवार के साथ लांग ड्राइव पर जाना रोमांचक रहेगा,रिश्ते में नजदीकी बढेगी। लोन के लिए प्रयास करने वालों का इंतजार खत्म होगा, बात बन सकती है।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग : पीला


तुला

कोई अपने साथ किसी खूबसूरत जगह की यात्रा पर चलने के लिए प्रेरित करेगा। सेहत को देखते हुए आपको हमेशा अपने खाने पीने को लेकर सजग रहना चाहिए। कुछ पेंडिंग काम की वजह से आपको ऑफिस में ज्यादा वक्त देना पड़ सकता है। किसी प्रॉपर्टी का सेल आपकी योजनानुकूल संपन्न हो जाने की उम्मीद है।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग : गोल्डेन ब्राउन


वृश्चिक

आर्थिक मामले में किसी समस्या को सुलझाने के लिए स्पष्ट समझ रखना होगा। परिवार के साथ कहीं घूमने जाना प्रसन्नता के साथ ही रिश्ते में मजबूती लाएगा। किसी बेहतर जगह पर शिफ्ट होने की संभावना बन रही है,बदलाव के लिए तैयार रहें। पढाई के स्तर पर प्रदर्शन सुधारने के लिए आपको अथक प्रयास करने की जरुरत है।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग : पेरॉट ग्रीन


धनु

परिवार या दोस्तों के साथ आप कोई रोमांचक प्लान बना पाएंगे। ऑफिस से छुट्टी लेकर किसी खूबसूरत यात्रा पर निकल सकते हैं। प्रोफेशनल स्तर पर किसी से किया गया कमिटमेंट पूरा कर सकेंगे। सेहत के प्रति सजगता आपकी फिटनेस का मूलमंत्र साबित होगा ।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : लेमन


मकर

आज आप पहले से अधिक फिट और उर्जावान महसूस कर सकते हैं। घरेलू मामले को लेकर चल रही मानसिक परेशानी दूर होने वाली है। कोई रोमांचक यात्रा आपको बेहद थका देने वाली साबित होगी। अपनी हॉबी को साइड बिजनेस के तौर पर शुरु कर सकते हैं।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : डार्क ब्राउन


कुंभ

कार्यक्षेत्र में कुछ प्रतिबंध लगाया जाने वाला है जो आपको पसंद नहीं। किसी बात को लेकर ज्यादा परेशान न हों धीरे धीरे एडजस्ट हो जाएंगे। आप किसी खास दिन पर फैमिली गैदरिंग रखने का प्लान बना सकते हैं। अपना ड्रीम वेंचर पूरा करने के लिए आपको पैसे की कमी नहीं होगी।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : हल्का लाल


मीन

कार्यक्षेत्र में सभी के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध रखना बहुत काम आने वाला है। उच्च शिक्षा के लिए प्रयासरत लोगों को बड़े कॉलेज में दाखिला मिलेगा। वेकेशन का टाइम आ गया है,खूबसूरत जगह निकलने के लिए तैयार रहें। आमदनी बढने की उम्मीद है, भविष्य सुरक्षित रखने के लिए बचत करेंगे

शुभ अंक : 15

शुभ रंग : फिरोजा

टिप्स

  1. एक पौधे के साथ तीन सिक्के बांध दें। इससे आपके घर में आर्थिक मजबूती आएगी।

    • अपने कार्यक्षेत्र में एक सुनहले सितारे को प्रदर्शित करें। इससे आर्थिक और प्रोफेशन के क्षेत्र में सफलता मिलती है।
    • बाथरुम का दरवाजा हमेशा बंद रखें। इससे सकारात्मक प्रभाव बनता है और पैसे का अनावश्यक खर्च बंद होकर धन की आमदनी बढती है।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story