Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

26 October 2021 राशिफल: मंगलवार का राशिफल (today Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें, कैसा रहने वाला है आपका ये दिन
  • आपकी राशि के अनुसार जानें, आपके लिए शुभ रंग और अंक

30 January 2022 राशिफल: क्या कहते हैं आपके सितारे, जानें रविवार का राशिफल (Today Horoscope)
X

26 October 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन कार्तिक मास की कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि और मंगलवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है।

26 अक्टूबर 2021 पंचांग

नक्षत्र : आद्रा

योग: शिव, सिद्ध

करण : तैतिल, गर, वणिज

सूर्योदय : 06:33 AM

सूर्यास्त : 05:36 PM

ये भी पढ़ें : Diwali 2021: धनतेरस - दीपावली से पहले खरीदारी के लिए शुभ रहेगा समय

मेष

जिस विषय को लेकर आगे बढ़ गये। उसे फिर बदलना कठिन होगा। इसलिए सोच समझकर चुनाव करें। आपको किसी परेशानी के समय अपनों का सहयोग मिलने की उम्मीद है,भरोसा बनाए रखना होगा। आपका बॉस आपको आज परेशान करने वाला है,सहजता से सहने के सिवाय कुछ कर भी नहीं सकते।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग :सफेद

वृषभ

आज आप किसी साहसिक गतिविधि का हिस्सा बनने वाले हैं, एक रोमांचक दिन बिताने की उम्मीद है। एक शानदार प्रॉपर्टी डील जल्द ही आपके सामने आने वाला है, इस रास्ते आगे बढा जा सकता है। यदि परिवार के किसी बिगड़ैल बच्चे को सुधारना चाहते हैं तो समझदारी और धैर्य से काम लेना होगा।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग: मेटालिक ब्लू

मिथुन

मकान में रेनोवेशन की जरुरत को समझना होगा,इसके लिए सेविंग शुरु करना कर सकते हैं। यदि पढाई में नियमित नहीं रहेंगे तो आपके लिए पूरा सिलेवस कवर कर पाना मुश्किल होगा। कार्यक्षेत्र में आज कोई अपने स्वभाव से चिढाने का प्रयास करेगा,मूड खराब हो सकता है।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : टियल

कर्क

आपको मिलने वाले किराये में भले ही देर होगी लेकिन मिलेगा इसलिए किसी प्रकार की चिंता न करें। आपका एक खराब प्रदर्शन कामयाबी के रास्ते बंद कर सकता है,इसलिए तैयारी में कोई कसर न छोड़ें। परिवार के किसी बुजुर्ग की सेहत के प्रति ज्यादा सजग रहेंगे,नियमित देखभाल आवश्यक होने वाला है।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग: नीला

सिंह

साक्षात्कार में सफल होने के कारण आपको नई मिलने वाली है,जल्द ही नई शुरुआत कर सकेंगे। जिम ज्वाइन करना वर्तमान परिस्थिति में आपके लिए बेहद कारगर साबित होने वाला है,जारी रखें। प्रोफेशनल क्षेत्र में समस्या से जूझने वाले लोगों को स्थिति सामान्य होने का इंतजार करना चाहिए।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग : नीला

कन्या

सहकर्मी के बीमार हो जाने से आपके उपर आज ऑफिस का कार्यभार डबल रहने की संभावना है। आनेवाली परीक्षा के मद्देनजर दोस्तों के साथ ग्रुप स्टडी शुरु करना काफी फायदेमंद साबित होगा। आप वैसे किसी सामान के लिए पैसा जुटाने में सफल रहेंगे जिसे खरीदने की इच्छा लंबे समय से थी।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : क्रीम

तुला

यदि आलस्य और थकान महसूस हो रहा है तो हल्का व्यायाम करना समस्या से निजात दिलाएगा। किसी प्रॉपर्टी में पैसा लगाने से पहले आपको उसके बारे में पूरा रिसर्च करके ही आगे बढना चाहिए। आपकी सेविंग्स किसी मुसीबत के समय बहुत बड़ी मदद साबित हो सकती है,इसका ध्यान रखें।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग :पीच

वृश्चिक

किसी हॉबी को अपनाकर आप अपने फालतू समय का सार्थक उपयोग करने में कामयाब होंगे। सही खान पान के जरिये आप सेहत संबंधी छोटी छोटी समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं। किसी प्रॉपर्टी को रेंट पर देने से पहले किरायेदार का डिटेल चेक करना बेहद आवश्यक है।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : गोल्डेन ब्राउन

धनु

आप जल्द ही अपने नए घर के निर्माण का कार्य शुरु करवा सकते हैं,बजट का इंतजाम कर लें। स्कूल के किसी प्रोजेक्ट को जमा करने में जल्दबाजी न करें,गलती से बचने के लिए रिवाइज करें। आज आपको बॉस के साथ किसी मिटिंग के लिए बाहर जाना पड़ सकता है,तैयारी कर लें।

शुभ अंक : 18

मकर

वित्तीय स्तर पर आ रही समस्या अब पास्ट की बात होने वाली है,आमदनी बढने से स्थिति बगलेगी। प्रोफेशनल कमिटमेंट की वजह से आपको परिवार के साथ बना ट्रिप का प्लान टालना पड़ सकता है। खेल प्रतियोगिता में प्रतिद्विंदि को मात देने के लिए आपको अपनी ताकत का अनुमान होना चाहिए।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग: नेवी ब्लू

कुंभ

जिस तरह आप अपने व्यायाम को लेकर दृढ हैं अपेक्षित फिटनेस पाना कठिन नहीं रहने वाला। जल्दबाजी करने के चक्कर में किसी संदिग्ध दिखने वाले प्रॉपर्टी सौदे में न फंसे ,पछताना पड़ेगा। आपके उपर जो वित्तीय जिम्मेदारी है उसे देखते हुए फिजूलखर्ची करना कतई उचित नहीं होगा।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : डार्क ब्राउन

मीन

परिवार के किसी नौजवान की उपलब्धि पर गर्व करने का अवसर मिलने वाला है। आपके उपर पैतृक संपत्ति की जिम्मेदारी आने वाली है,इसे लेकर काफी उत्साहित रहेंगे। अपने बच्चे या किसी रिश्तेदार के पास विदेश जाने की संभावना है,रोमांचक पल बिता सकेंगे।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग : केसरिया

टिप्स

  • अपने खाने की मेज पर कभी अव्यवस्था नहीं फैलने दें। इससे घर के सदस्यों के बीच तनाव बढ़ता है।
  • शयनकक्षमें टेलीविजन नहीं लगाएं। टेलीविजन के प्रभाव से बाहरी दुनियां की अशांति आपके बेडरुम में आती है और आपके प्यार भरे माहौल में खलल पैदा करती है।
  • कुछ स्फटिक लेकर अपने शयनकक्ष की खिड़की में लगा दें। यह आपके रोमांटिक क्षण को और भी हसीन बना देगा।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story