Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

26 March 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें, कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार जानें, आपके लिए शुभ रंग और अंक

28 March 2021  राशिफल: आज का राशिफल (Today
X

26 March 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन फाल्गुन मास के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि और शुक्रवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज फाल्गुन मास के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि है।

26 मार्च 2021 का पंचांग

नक्षत्र : मघा

योग : धृति

करण : बालव

सूर्योदय : 06:28 एएम

सूर्यास्त : 06:36 पीएम

ये भी पढ़ें : Gangaur Puja 2021 : जानें, गणगौर पर्व कैसे मनाएं


मेष

किसी काम को समय पर पूरा करके राहत महसूस करेंगे। परिवार का साथ मिलने से काम करने का सही माहौल रहेगा। ट्रिप पर जाने की संभावना बन रही है, बैग तैयार रखें। प्रॉपर्टी के मामले को लेकर उलझन रहने के संकेत हैं। पढाई में मदद मिलने की अपेक्षा पूरी होती नजर नहीं आ रही।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग : पर्पल


वृषभ

रिटेलर्स और छोटे व्यापारी के आमदनी में कमी के संकेत हैं। फिटनेस गोल को पूरा करने के लिए उचित कदम उठा सकते हैं। परिवार से अलग रह रहे लोगों को घर आने का अवसर मिलेगा। धार्मिक गतिविधियों में व्यस्त रहने की संभावना है। प्रॉपर्टी संबंधी मामले को आपसी सहमति से सुलझा सकते हैं।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : सी ग्रीन


मिथुन

कार्यक्षेत्र में आ रही समस्या से निपटने में कामयाबी मिलेगी। कड़ी मेहनत और आत्मनियंत्रण से सेहतमंद और फिट रहेंगे। आप अपने परिवार को पहले से अधिक वक्त दे सकेंगे। किसी खास काम की वजह से वेकेशन टालना पड़ सकता है। आप में से कुछ लोग अपना ड्रीम होम खरीदने में सफल रहेंगे। पढाई में स्थिति अनुकूल रहेगी, इससे आत्मविश्वास मिलेगा। दोस्तों के साथ यादगार पल बिताए जाने की संभावना है।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : गहरा लाल


कर्क

घर का कोई सदस्य आपको रोमांचक काम में शामिल करने वाला है। यात्रा के दौरान किसी के प्रेम में पड़ने की संभावना है। प्रॉपर्टी खरीदने का सपना पूरा होता हुआ नजर आ रहा है। मेडिकल इंजिनियरिंग फिल्ड के लोगों की कामयाबी के संकेत हैं। समाजिक क्षेत्र में किसी खास कि उसस्थिति से रोमांचित रहेंगे।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : नारंगी


सिंह

समझदारी से खर्च करना वर्तमान समय की जरुरत है। लंबी बीमारी से राहत मिलने के संकेत हैं, स्वास्थ बेहतर होगा। परिवार के काम में आपकी दिलचस्पी कम होने की संभावना है। काम से फुर्सत निकाल कर कहीं घूमने जाने की योजना बनेगी। पैतृक घर को अपने ढंग से बनाने की इजाजत मिल सकती है।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग : लेवेन्डर


कन्या

किसी बड़े संस्थान में नौकरी लगने की संभावना बन रही है। किसी के आने से परिवार में व्याप्त तनाव खुशियों में बदलेगा। आप में से कुछ लोग कहीं रोमांचक यात्रा पर जा सकते हैं। प्रॉपर्टी से अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना है, आगे बढें। पढाई के क्षेत्र में आपको किसी के गाइडेंस की जरुरत महसूस होगी।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग : ब्लूइश ग्रीन

ये भी पढ़ें : Lal Kitab : तांत्रिक दिक्कतों को होली पर ऐसे करें दूर, जीवन में बढ़ेगा प्रेम और सौहार्द


तुला

अनअपेक्षित श्रोत से आमदनी आने की शुरुआत हो सकती है। परिवार में किसी समारोह का आयोजन होने के संकेत हैं। सगे संबंधियों से लंबे समय बाद मिलने का अवसर मिल सकता है। किसी पर्यटक स्थल पर जाने की संभावना दिखाई दे रही है। पुश्तैनी घर के रेनोवेशन का काम करवा सकते हैं।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग : गहरा लाल


वृश्चिक

जॉब ढूंढने में आसानी हो इसकेलिए अपना मार्केट वेल्यू बढाना होगा। आपके द्वारा शुरु की गई डाइट प्लान सेहत के अनुकूल लग रहा। लगातार यात्रा में रहना आपकी सेहत के लिए खतरनाक हो सकता है। प्रॉपर्टी डीलर के लिए आज का दिन शुभ रहने की संभावना है। पढाई के क्षेत्र में अभूतपूर्व सफलता मिलने की उम्मीद है। आज आपके जीवन का साकारात्मक दौर शुरु हो सकता है।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : मजेंटा


धनु

किसी प्रोजेक्ट में आपका काम सिनियर्स को प्रभावित करने वाला है। जीवनसाथी को खुश रखने का प्रयास करेंगे, खासकर जब आपने वादा तोड़ा हो। शार्ट वेकेशन पर जाने का मौका अपने हाथ से जाने नहीं दे सकते हैं। फिट रहने के लिए आपके द्वारा की गई मेहनत साकार होती दिख रही। पढाई में मिली उपलब्धि से और बेहतर करने की प्रेरणा मिलेगी।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : बैंगनी


मकर

प्रोफेशनल स्तर पर आपका प्रदर्शन शानदार रहने वाला है। लंबे समय से चल रही स्वास्थ स्मस्या अब दूर हो जाने के संकेत हैं। परिवार में कोई आपका बोझ हल्का करने आगे आ सकता है। जल्द ही छुट्टी पर जाने का प्लान बनेगा, रोमांच के लिए तैयार रहें। आप में से कुछ लोग अपनी पुश्तैनी संपत्ति को बढाने में सफल रहेंगे। करियर के क्षेत्र में दूरदर्शिता की वजह से सफलता मिलने वाली है।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग : बैंगनी


कुंभ

आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होने के संकेत हैं। फिटनेस के लिए किया गया प्रयास सफल होगा। परिवार के बुजूर्ग का भरोसा और साथ मिल सकता है। नैसर्गिक सुंदरता का आनंद लेने कहीं जा सकते हैं। बुक की गई प्रॉपर्टी का पजेशन अब मिलने की संभावना है। पढाई के स्तर पर अपने प्रदर्शन से उत्साहित रहेंगे।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग : केसरिया


मीन

प्रोफेशनल क्षेत्र में कोई आपको परेशान कर सकता है। मौसम की वजह से चल रही शारिरीक समस्या दूर हो सकती है। घरेलू स्तर पर आपके साकारात्मक प्रयास से शांति बनी रहेगी। किसी बिजनेस ट्रिप को फैमिली ट्रिप में बदल जाने की संभावना है। इस ट्रिप में रोमांच चरम बर बना रहेगा। अच्छी आमदनी के लिए घर किराए पर दे सकते हैं।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग : केसरिया

टिप्स

  1. जिस करियर में आप मुकाम हासिल करना चाहते हैं उसका पूरा विवरण एक कागज पर लिखकर फ्रेम करवा लें और उसे अपने सामने लगा कर रखें। मंजिल मिलने में आपको आसानी होगी।
  2. घर में जब आप जरुरत से ज्यादा सामान या फर्नीचर भर लेते हैं तो वहां ऊर्जा का प्रवाह धीमा हो जाता है। कोशिश करें कि घर में कम से कम सामान रखा हो ताकि घर खुला -खुला सा और हल्का लगे।
  3. जब आप टेलीविजन नहीं देख रहे हैं तो उसे ढक कर रखें। इससे इसका नकारात्मक असर आपके प्यार भरे जीवन पर नहीं पड़ेगा।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story