Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

26 December 2020 राशिफल: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

आज मार्गशीर्ष मास के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल...

14 January 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Todays Horoscope)
X

26 December 2020 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन मार्गशीर्ष मास के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि और शनिवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज मार्गशीर्ष मास के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि है।

26 दिसंबर 2020 का पंचांग

नक्षत्र : भरणी

योग : सिद्ध

करण : बव

सूर्योदय: 07:.12

सूर्यास्त : 17:32

Also Read: Mokshda Ekadashi 2020: मोक्षदा एकादशी आज, करें ये उपाय, भगवान विष्णु का मिलेगा आशीर्वाद


मेष

अपनी मनपसंद जगह ट्रांसफर मिल सकता है। परिवार के किसी युवा के प्रदर्शन पर गर्व करेंगे। कहीं घूमने जाते समय मौसम का ख्याल रखें। किसी नए घर को व्यवस्थित कर अपार संतोष महसूस होगा।

लव फोकस-अपने साथी के साथ समय बिताकर अच्छा लगेगा।

शुभ अंक – 3

शुभ रंग - पर्पल


वृषभ

ऑफिस में दूसरों के लिए उदाहरण बनेंगे। किसी निजी मामले को लेकर माता-पिता से विवाद हो सकता है। अपने करीबियों के साथ यात्रा पर जाना मजेदार होगा। प्रभावशाली व्यक्तियों को खुश करने के लिए कोई पार्टी कर सकते हैं।

लव फोकस-अपने साथी के साथ खुशी और संतोष मिलेगा।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग – हल्का नीला


मिथुन

धन लाभ के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र पर किसी प्रोजेक्ट को लेकर सीनियर्स नाराज़ हो सकते हैं। लंबी यात्रा पर जाना आरामदायक रहेगा। कार्यक्षेत्र पर चीज़ें आपके पक्ष में रहेंगी। आज सभी आपके क्रिएटिव आइडिया की तारीफ करेंगे।

लव फोकस-प्रेम संबंधों की शुरुआत के योग बन रहे हैं।

शुभ अंक – 4

शुभ रंग - आसमानी


कर्क

धन लाभ की संभावनाएं बढ़ रही हैं। नियमित रूप से व्यायाम करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। परिवार आज आपकी सभी जरूरतों का ख्याल रखेगा। किसी महत्वपूर्ण चीज की तैयारी करने में अनुभवी लोगों का साथ मिलेगा। प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई मामला आपके अनुरूप होगा।

लव फोकस-जीवनसाथी के साथ रोमांटिक दिन गुजार सकते हैं।

शुभ अंक – 8

शुभ रंग - हरा


सिंह

आय के नए स्त्रोत खुलने से आय में वृद्धि होगी। खानपान पर नियंत्रण रखना सेहत के लिए फायदेमंद रहेगा। परिवार के समय ना दे पाने के चलते उपेक्षित महसूस कर सकते हैं। पढ़ाई में किसी युवा के प्रदर्शन पर गर्व महसूस होगा।

लव फोकस-अपने साथी के साथ समय बिताकर अच्छा लगेगा।

शुभ अंक – 18

शुभ रंग - मजेंटा


कन्या

ऑफिस में चल रही चीज़ों को गोपनीय रखें। परिवार के किसी युवा के कारण दौड़भाग करनी पड़ सकती है। किसी प्रॉपर्टी को खरीदने में सफल होंगे। आज अधूरे कामों को पूरा करने के लिए दिन उपयुक्त रहेगा।

लव फोकस-किसी अजनबी के साथ किसी रिलेशनशिप की शुरुआत हो सकता है।

शुभ अंक – 11

शुभ रंग - गुलाबी


तुला

कोई नया प्रोजेक्ट दिलचस्प लेकिन थकानभरा हो सकता है। किसी पारिवारिक विवाद को सुलाझने के लिए संतुलित दृष्टिकोण अपनाएं। किसी यात्रा पर जाना आनंददायक रहेगा। प्रॉपर्टी के किसी मामले को लेकर चल रही चिंताएं दूर होंगी।

लव फोकस-अपने साथी को अपनी सीमाओं के बारे में स्पष्ट कर दें।

शुभ अंक – 9

शुभ रंग - सफेद


वृश्चिक

धन कमाने के अच्छे मौके मिल सकते हैं। अपनी मेहनत से कार्यक्षेत्र पर लक्ष्य प्राप्त करने में सफल होंगे। कोई लंबी यात्रा बिना किसी परेशानी के पूरी होगी। मकान मालिकों किसी प्रॉपर्टी से अच्छा किराया मिलने की संभावना है।

लव फोकस-अधूरे कामों के बावजूद रोमांस का मूड रहेगा।

शुभ अंक – 8

शुभ रंग – गाढ़ा हरा


धनु

कार्यक्षेत्र पर चीज़ें अपने पक्ष में करने में कामयाब होंगे। परिवार के खुशनुमा माहौल से शांति और सुकुन मिलेगा। किसी करीबी से मिली मदद के चलते आवागमन की परेशानी दूर होगी। प्रतियोगी परीक्षा की अच्छी तैयारी के चलते छात्रों का आत्मविश्वास बढ़ेगा।

लव फोकस-विवाह योग्य लोगों के विवाह के योग बन रहे हैं।

शुभ अंक – 5

शुभ रंग - लाल


मकर

ऑफिस में हुए बदलावों के चलते खुद को साबित करने का मौका मिलेगा। किसी पुरानी बीमारी से छुटकारा मिल सकता है। प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई मामला बिना किसी अड़चन के सुलझ जाएगा। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए चीजें पक्ष में रहेंगी।

लव फोकस-समय की कमी के चलते अपने साथी को समय देना मुश्किल होगा।

शुभ अंक – 7

शुभ रंग - आसमानी


कुंभ

प्रोफेशनल मामले में किसी सीनियर की सलाह फायदेमंद साबित होगी। खानपान में किया गया बदलाव सेहत के लिए अच्छा रहेगा। किसी समारोह से परिवार एक दूसरे के करीब आएगा। आप लोगों से मेलजोल बढ़ाने की हर संभव कोशिश करेंगे।

लव फोकस-आज आपको हर तरफ प्यार का अहसास होगा।

शुभ अंक – 17

शुभ रंग – फोरेस्ट ग्रीन


मीन

प्रोफेशनली और पर्सनली चीजें आपके पक्ष में रहेंगी। सेहत को प्राथमिकता देना आपके लिए अच्छा रहेगा। परिवार के साथ कहीं घूमने जाने से पहले प्लानिंग करना बेहतर रहेगा। प्रॉपर्टी से जुड़े कामों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

लव फोकस-अपने साथी के साथ कहीं डिनर पर जा सकते हैं।

शुभ अंक – 5

शुभ रंग – पैरेट ग्रीन

टिप्स

• घर के मुख्य दरवाजे के पैंडल में अंदर और बाहर दोनों तरफ से घंटी टांग दें। इससे आपको व्यक्तिगत और समाजिक स्तर पर खुशियां और भाग्य प्राप्त होता है।

• शयनकक्ष में प्रवेश की तरफ एक शीशा टांग दें, जिससे जब आप बेड पर हों तो भी बाहर का नजारा देख सकें। ऐसा करने से आपको पता चल जाएगा जब कोई घर के अंदर प्रवेश करेगा।

• बैठक में कोई ऐसी तस्वीर लगाएं जो प्रकृति के पांचों तत्व को दर्शाता हो। यह आपके जीवन में संतुलन बनाकर अच्छा भाग्य बनाता है।

Next Story