Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

26 April 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें, कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार जानें, आपके लिए शुभ रंग और अंक

27 May 2021 aaj ka rashifal today horoscope in hindi daily zodiac
X

26 April 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन चैत्र मास के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि और सोमवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज चैत्र मास के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि है।

26 अप्रैल 2021 का पंचांग

नक्षत्र : चित्रा

योग : वज्र

करण : वणिज

सूर्योदय : 06:01 AM

सूर्यास्त : 06:48 PM

ये भी पढ़ें : Vat Savitri Vrat 2021 : वट सावित्री व्रत तिथि, शुभ मुहूर्त, पूजाविधि और महत्व, जानें...


मेष

परिवार में सबकी रजामंदी से कुछ बदलाव लाए जाने की संभावना बन रही है। आर्थिक स्तर पर उन्नति के संकेत हैं, आमदनी बढाने के विकल्प पर नजर रहेगी। पढाई के स्तर पर अपने पसंद और सुविधा अनुसार आगे बढने का निर्णय लेंगे। बदले लाइफस्टाइल के साथ सेहत के स्तर पर कोई समस्या नहीं रहने वाली है।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग : फिरोजा


वृषभ

कार्यक्षेत्र में हर चीज को विस्तार से जानने का नजरिया किसी गलती से बचाएगा। आमदनी बढने की उम्मीद है ,आर्थिक स्तर पर आप मजबूत स्थिति में रहने वाले हैं। पढाई के स्तर पर किसी विशेषज्ञ का मार्गदर्शन आपके प्रदर्शन को बेहतर बनाएगा।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग : पिंक


मिथुन

आर्किटेक्ट, इंजिनियर्स और अन्य प्रोफेशनल के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। पूर्व का निवेश मेच्यौर होने वाला है,इसका फायदा मिलने का वक्त आ गया है। लाइफस्टाइल में परिवर्तन का लाभ स्वतः ही आपकी सेहत में देखने को मिलेगा। लंबे इंतजार के बाद तय की गई यात्रा आज टालने की नौबत आ सकती है।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग : इंडिगो


कर्क

आप में से कुछ लोगों के हाथ जैक पॉट लगने वाला है, आर्थिक उन्नति होगी। बीमार चल रहे लोगों को सभी उपचार और केयर को गंभिरता से लेना होगा। रियल स्टेट में काम करने वाले लोग आज कोई बड़ी डील कर सकते हैं। उच्च शिक्षा लेने की इच्छा रखने वाले लोग इस दिशा में कदम बढा पाएंगे।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : पर्पल


सिंह

कार्यक्षेत्र में सिर्फ परिश्रम से बात नहीं बनेगी स्मार्टली काम करने की जरुरत है। वित्तीय सलाहकार से मिला हल्का सा इशारा आपके लिए काफी नहीं लग रहा। सेहत की समस्या को देखकर खाने पीने पर नियंत्रण लगाना आवश्यक हो रहा है। समाजिक क्षेत्र पर आयोजित होने वाले किसी समारोह को लेकर उत्साहित रहेंगे।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग : पेरॉट ग्रीन


कन्या

आज पब्लिक ट्रांसपोर्ट से यात्रा करना आसान नहीं होगा,अन्य विकल्प देख सकते हैं। वर्तमान में चल रहे किसी प्रॉपर्टी डील में आपके फंसने की संभावना बन रही है। कई पेमेंट एक साथ देना आपके लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है। परिवार के विकास को लेकर आप असंतुष्ट महसूस कर रहे,इसका रास्ता निकालेंगे।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग : लाइट ग्रे

ये भी पढ़ें : सुखी वैवाहिक जीवन और धन-धान्य के लिए घर में ऐसे रखें मां लक्ष्मी की मूर्ति


तुला

पढाई के स्तर पर अपना प्रदर्शन सुधारने के लिए नई शुरुआत कर सकते हैं। डाइट प्लान में बदलाव का आपकी सेहत पर साकारात्मक असर नजर आएगा। पैसे बचाना आपकी प्राथमिकता में रहेगा,बजट बनाकर चलने का प्रयास करेंगे। गृहणियां आज अपने घर की साजसज्जा में बदलाव का मन बना सकती हैं।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : गहरा नीला


वृश्चिक

आज अपने घर में करीबी लोगों का गेटटुगेदर रखने के लिए अनुकूल समय है। कुछ लोगों से मुलाकात और कहीं आने जाने के कारण आप उत्साहित रहेंगे। नेगोशिएशन स्किल में माहिर होने के कारण किसी सौदे में लाभ कमा सकते हैं। नियमित व्यायाम और परफेक्ट डाइट के कारण आपका फिटनेस मेंटेन रहेगा।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग : बेज


धनु

समाजिक क्षेत्र में संपर्क बढाने का मौका आज स्वतः मिल सकता है। परिवार के किसी सदस्य की मदद से आज काफी समय बचा सकेंगे। पुराने सहकर्मी से मिलकर कोई साकारात्मक कदम उठा सकते हैं। यात्रा के समय अपने वाहन की गति का ध्यान रखें,सुरक्षित रहेंगे।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग : फिरोजा


मकर

आज घर में होने वाले किसी पार्टी के आयोजन में व्यस्त रहेंगे। किसी प्रोजेक्ट के लिए बहुत सारी प्लानिंग की जरुरत होगी। पैसा उधार देते समय उसकी सलाह ध्यान से सुनना जरुरी है। पढाई में प्रदर्शन सुधारने के लिए प्रयास किए जाने की उम्मीद है।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : पीला


कुंभ

नया वेंचर जल्द ही बड़ी आमदनी का श्रोत बनेगा,आप उम्मीद बनाए रखें। कोई अपनी तरफ से आपके पढाई का स्तर सुधारने के लिए प्रयास करेगा। घर से दूर रहने वाले किसी सदस्य से मिलने जाने का प्लान कर सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य की साकारात्मकता माहौल को खुशहाल रखेगा।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : पीला


मीन

प्रोफेशनल स्तर पर नई जिम्मेदारी दी जा सकती है,वर्कलोड बढने की संभावना है। जिस तरह आप फालतू खर्च पर नियंत्रण रख रहे उससे बचत करना आसान होगा। आप में से कुछ लोगों को ऑफिसियल टूर पर जाने के लिए मजबूर किया जाएगा। सक्रिय जीवनशैली की बदौलत शेप में ने रहना आपके लिए आसान हो सकता है।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग : इंडिगो

टिप्स

  1. आपके शयनकक्ष के सामने का रास्ता साफ और अवरोध रहित रखें। ऐसा करने से आपका जीवन प्यार से भरा रहता है।

    • अपने घर के मुख्यद्वार पर ज्यादा पावर का बल्ब लगाएं। इससे ची घर में प्रवेश करती है और आगंतुक भी अच्छा महसूस करते है।

    अपने घर में सीढ़ी के नीचे दो बड़े पत्थर लगा दें। ऐसा करने से ये पत्थर सकारात्मक ऊर्जा को पकड़े रहते हैं, जिससे आपके घर में धन का प्रवाह बना रहता है।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story