Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

25 अक्टूबर 2020: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

आज अश्विन मास के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल...

25 अक्टूबर 2020: आज का राशिफल (Todays Horoscope)
X

आज का राशिफल (Today's Horoscope) 25 अक्टूबर 2020 को अश्विन के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज अश्विन मास के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है।

आज का पंचांग

नक्षत्र : धनिष्ठा

योग : गण्ड

सूर्योदय: 06:28

सूर्यास्त : 17:41


मेष

आर्थिक स्थिति संतोषजनक रहेगी। ऑफिस से छुट्टी करने की योजना बनाने वाले लोग सतर्क रहें। स्वस्थ खानपान और नियमित व्यायाम करना सेहत के लिए अच्छा रहेगा। परिवार का कोई सदस्य अपने ही खोया रहेगा। किसी यात्रा पर जाना लाभदायक साबित होगा। आज के दिन प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई काम ना करें।

लव फोकस-विवाह योग्य लोगों के शादी के योग बन रहे हैं।

शुभ अंक – 5

शुभ रंग – पैरेट ग्रीन


वृषभ

कई स्त्रोतों से धन लाभ के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र पर किसी काम को पूरा करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। सेहत के मोर्चे पर जरूरत से ज्यादा करने से बचें। परिवार के लोग आप पर कुछ पाबंदी लगा सकते हैं। किसी करीबी के साथ यात्रा पर जाना मजेदार रहेगा। आज के दिन प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई काम ना करें।

लव फोकस-नवविवाहित जोड़े एक-दूसरे को समझेंगे।

शुभ अंक – 4

शुभ रंग – हल्का नीला


मिथुन

परिस्थितियों के चलते खर्चे कम करने की सोच सकते हैं। कार्यक्षेत्र पर किसी नए व्यक्ति को समझाने में वक्त लग सकता है। जीवनशैली में किया गया बदलाव सेहत के लिए अच्छा रहेगा। परिवार के किसी सदस्य की बात माननी पड़ सकती है। गाड़ी चलाते समय सतर्कता बरतें। अधूरे पड़े कामों को पूरा करने के लिए दिन उपयुक्त है।

लव फोकस-आज आपका मूड रोमांटिक रहेगा।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग – मरुन


कर्क

कार्यक्षेत्र पर चीजों को संभालने में कामयाब होंगे। सेहत से जुड़ी परेशानियां हो सकती हैं। आय में वृद्धि ना होते देख कुंठित महसूस कर सकते हैं। परिवार के किसी समारोह में शीर्ष पर महूसस करेंगे। गाड़ी चलाना सीखने में समय लग सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर सफलता निश्चित है।

लव फोकस-किसी रिलेशनशिप को संभालना आपके हित में होगा।

शुभ अंक – 22

शुभ रंग – डार्क ग्रे


सिंह

बजट के बाहर जाने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। कार्यक्षेत्र पर अधिक दिखाने से बचें। अच्छी सेहत के लिए प्रयास करने की जरूरत है। माता-पिता और बुज़ुर्ग किसी काम को करने से मना कर सकते हैं। किसी यात्रा पर जाने के लिए जल्दी निकलें। शैक्षणिक मोर्चे पर अच्छे प्रदर्शन का दबाव रहेगा।

लव फोकस-विवाह योग्य लोगों को उचित साथी मिलने की संभावना है।

शुभ अंक – 15

शुभ रंग – चॉकलेट


कन्या

किसी नए व्यवसाय को शुरू करने के लिए अच्छी प्लानिंग की जरूरत है। कार्यक्षेत्र पर एकाग्रता से काम करना थोड़ा मुश्किल होगा। सेहतमंद रहने के लिए स्ट्रीट फूड का सेवन करने से बचें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

किसी मीटिंग के लिए जाते समय आवागमन का साधन सावधानी से चुनें। कोई आपके लिए चिंता कर सकता है।

लव फोकस-प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

शुभ अंक – 6

शुभ रंग – पीच


तुला

आर्थिक स्थिति सुधरने में समय लग सकता है। कार्यक्षेत्र पर किसी काम को करने में समय लग सकता है। सेहत से जुड़ी कुछ समस्याएं हो सकती हैं। परिवार के लिए समय निकाल पाना थोड़ा मुश्किल होगा। किसी यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं। पढ़ाई में बेहतर करने के लिए एकाग्र होने की जरूरत है।

लव फोकस-किसी के साथ भावनात्मक रुप से जुड़ाव महसूस करेंगे।

शुभ अंक – 7

शुभ रंग – गोल्डन ब्राउन


वृश्चिक

किसी को दिया गया उधार वापस मिलेगा। कार्यक्षेत्र पर अपने प्रतिद्वंदियों से आगे निकलने में सफल होंगे। सेहतमंद रहने के लिए व्यायाम करने की जरूरत है। परिवार की ज़िम्मेदारियों के चलते एंजॉय करना थोड़ा मुश्किल होगा। किसी यात्रा पर जाते समय स्पीड पर नियंत्रण रखें। किसी असाइनमेंट को समय पर पूरा करने में सफल होंगे।

लव फोकस-रोमांस को लेकर दिन अच्छा रहेगा।

शुभ अंक – 4

शुभ रंग – स्लेट ग्रे


धनु

बजट बनाकर चलना आपके लिए लाभदायक रहेगा। कार्यक्षेत्र पर अपने प्लान से सीनियर को प्रभावित करने में असफल होंगे। सेहत को लेकर व्यायाम करने की सोच सकते हैं। परिवार के सदस्य ज़्यादा डिमांडिंग हो सकते हैं। किसी यात्रा में देरी के योग बन रहे हैं। किसी प्रतियोगिता में सफलता पाने के लिए खुद को विश्वास रखें।

लव फोकस-किसी से मिलकर अच्छा महसूस होगा।

शुभ अंक – 8

शुभ रंग – सफेद


मकर

बचत से स्थिर आय बच्चे के ट्यूशन के काम आ सकती है। राजनीति के क्षेत्र से जुड़े लोग अपने आसपास के लोगों को प्रभावित करेंगे। नियमित व्यायाम करने के लिए आलस्य का त्याग करें। माता-पिता या बुज़ुर्ग आपको दी गई छूट को कम करने की सोच सकते हैं। किसी को जबरदस्ती अपने साथ यात्रा पर लेकर ना जाएं। उच्च शिक्षा लेने की सोच रहे लोगों को मेहनत करनी होगी।

लव फोकस-आपसी समझ के चलते रिश्ते मजबूत होंगे।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग – वॉयलेट


कुंभ

किसी बिजनेस ट्रिप पर जाना लाभदायक साबित होगा। मैनुफैक्चर्स को अपने सामान को प्रमोट के लिए कुछ कदम उठाने होंगे। वजन नियंत्रित करने में समस्या हो सकती है। परिवार के लिए आपको विचारों को समर्थन देना मुश्किल होगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को फोकस होने की जरूरत है। अधूरे पड़े कामों को पूरा करने की कोशिश करें। प्रेलव फोकस-म संबंधों में निराशा हो सकती है।

शुभ अंक – 6

शुभ रंग – ब्राउन


मीन

फिजूलखर्चों को कम करना आपके लिए लाभदायक रहेगा। पेशेवर मोर्चे पर कुछ अच्छे मौके मिल सकते हैं। व्यायाम कर रहे लोगों को आराम करने की जरूरत है। किसी पारिवारिक विवाद को हल करने में समय लग सकता है। किसी यात्रा पर अपनी इच्छा के विरुद्ध जाना पड़ सकता है। छात्रों को एकाग्रता पाने के लिए खुद को प्रेरित करना होगा।

लव फोकस-समय ना दे पाने के कारण आपका साथी आपसे नाराज हो सकता है।

शुभ अंक – 9

शुभ रंग – केसरिया

टिप्स

1. बैठक में लेम्प के कवर पर कभी धूल-मिट्टी नहीं जमने दें। लेम्प यदि साफ रहेगा तभी घर में ची का प्रवाह हो पाएगा। इस उपाय से दोस्तों के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहते हैं और आपके जीवन में खुशहाली बनी रहेगी।

2. किसी बीम के सामने सोफा नहीं रखें। यदि आप बीम के नीचे सोफा रखते हैं तो आप घर में और समाजिक जीवन में बोझ और तनाव महसूस करेंगे।

3. घर की सारी घड़ियां सही ढ़ंग से चल रही होनी चाहिए, नहीं तो उन्हें ठीक करवाएं। अन्यथा उतारकर बाहर निकाल दें, खराब घड़ी से ऐसा महसूस होता है जैसे बहुत कम समय बाकी है या समय स्थिर हो गया है।

Next Story