Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

25 March 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें, कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार जानें, आपके लिए शुभ रंग और अंक

28 March 2021  राशिफल: आज का राशिफल (Today
X

25 March 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन फाल्गुन मास के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि और बृहस्पतिवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज फाल्गुन मास के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है।

25 मार्च 2021 का पंचांग

नक्षत्र : रेवती

योग : ब्रह्म

करण : बव

सूर्योदय : 06:29 एएम

सूर्यास्त : 06:36 पीएम

ये भी पढ़ें : Jyotish Shastra : बीज मंत्र का जप करने से होते हैं ये चमत्कारिक लाभ, जानें...


मेष

आपको आज ज्यादा काम करना पड़ सकता है, जिसका फायदा मिलेगा। सर्दी खांसी जैसी समस्या से जल्द छुटकारा मिल जाने के संकेत हैं। कुछ गृहणियों के सौंदर्यबोध की प्रशंसा होने की उम्मीद है। वेकेशन पर जाकर खूबसूरत पल बिता सकते हैं। प्रॉपर्टी खरीदने का सपना पूरा होने वाला है। शैक्षणिक स्तर पर सुकूनदायक स्थिति रहेगी। दोस्तों के साथ रोमांचक पल बिताने का मौका निकाल सकते हैं।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग : गहरा लाल


वृषभ

जो लोग जॉब में नए हैं वो बिना किसी परेशानी अपना सामंजस्य बिठा सकते हैं। घरेलू स्तर पर किसी काम को पूरा करने की योजना सफल रहेगी। किसी व्यस्त सड़क से होकर निकलने से बचें, परेशानी की संभावना है। आपके द्वारा खरीदी गई प्रॉपर्टी से अच्छा रिटर्न आना शुरु हो सकता है। पढाई के क्षेत्र में आज आपको कोई सरप्राइज मिलने वाला है।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग : फॉरेस्ट ग्रीन


मिथुन

कार्यक्षेत्र में आपकी अगुवाई में शुरु किए गए किसी काम का परिणाम अच्छा रहेगा। परिवार में सबके एकजुट रहने से उत्साहित रहेंगे। ऑफिशियल ट्रिप सफल रहने की संभावना है, कोई बड़ा सौदा हो सकता है। मकान मालिकों को अच्छा रेंट मिलने की उम्मीद है। कठिन परिश्रम के जरिये पढाई का स्तर बढा सकते हैं।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग : लाइट ग्रे


कर्क

प्रोफेशनल क्षेत्र में आपके काम करने का तरीका सीनियर को प्रभावित कर सकता है। परिवार के किसी सदस्य की शैक्षणिक उपलब्धि आपका सर उंचा कर सकती है। नौकरी के सिलसिले में यात्रा करना पड़ सकता है, इसे लेकर कोई परेशानी नहीं होगी। प्रॉपर्टी का अटका हुआ मामला सुलझ जाने की संभावना है।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : रॉयल ब्लू


सिंह

प्रोफेशनल स्तर पर माहौल आपके अनुकूल रहने वाला है। आज आप कुछ भी हासिल कर पाने वाले उत्साह से लबरेज रहेंगे। घरेलू मामले में दी गई सलाह मानना उतना आसान नहीं होगा जितना सुनने में लगा। प्रॉपर्टी से अच्छा रिटर्न मिलने की उम्मीद है। पढाई के क्षेत्र में अपना मुकाम हासिल करने में सफल रहेंगे। किसी बड़े समारोह की शान बनने की संभावना है।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : चॉकलेट


कन्या

प्रॉपर्टी का बिजनेस करने वालों के लिए नए अवसर आने के संकेत हैं। सटीक डाइट और जंक फूड पर नियंत्रण रखकर ही सेहत को सही रखा जा सकता है। आप में से कुछ लोग फन एक्टिविटी में शामिल रहेंगे। पढाई में आपके प्रदर्शन में सुधार की उम्मीद है। आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है, अपने किसी बड़े सपने को पूरा करेंगे।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग : बैंगनी

ये भी पढ़ें : Holi 2021 : होली के 10 सबसे बेहतरीन वॉलपेपर से सजाएं फेसबुक और वाट्सऐप


तुला

प्रोफेशनल स्तर पर स्थिति आपके अनुकूल रहेगी, तरक्की के संकेत हैं। परिवार को खुश देखना आपको रोमांचित कर सकता है। विदेश यात्रा पर जाने की संभावना बन रही है। प्रॉपर्टी सेल में अच्छा रेट मिल जाने की उम्मीद है। पढाई में कम हो रही दिलचस्पी वापस बढने की संभावना है।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : ऑफ व्हाइट


वृश्चिक

आप अपने प्रयास से प्रोफेशनल स्तर पर तरक्की पाने वाले हैं। योग का सहारा आपको शारिरीक और मानसिक दोनों ही स्तर पर राहत दे सकता है। आज का दिन आप दोस्तों या करीबी लोगों के साथ बिताने वाले हैं। आपके द्वारा खरीदी गई प्रॉपर्टी का अच्छा रिटर्न मिलने वाला है। कोई आपको शैक्षणिक क्षेत्र की परेशानी से निकाल सकता है।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : मजेंटा


धनु

प्रोफेशनल स्तर पर कोई नया अवसर मिलने के संकेत हैं। व्यायाम में नियमित न होने का असर महसूस कर सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा, हर मुसीबत में साथ मिलने की अपेक्षा रख सकते हैं। धार्मिक यात्रा पर जाने की संभावना बन रही है। प्रॉपर्टी बेचने जा रहे लोग शानदार रिटर्न मिलने की उम्मीद रख सकते हैं। पढाई के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन रहेगा।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : मरुन


मकर

आमदनी अच्छी रहने से आपका मनोबल उंचा रहेगा, आत्मसम्मान में बढोतरी होगी। प्रोफेशनल क्षेत्र में किसी प्रभावशाली व्यक्ति के साथ संपर्क का फायदा मिलेगा। रोजमर्रा में व्यायाम शामिल करने का साकारत्मक नतीजा सामने आ सकता है। धार्मिक या प्रकृतिक जगह की यात्रा जल्द ही साकार होने के संकेत हैं। पढाई के क्षेत्र में नाम होने की संभावना है।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : हरा


कुंभ

प्रोफेशनल क्षेत्र में अच्छे प्रदर्शन की बदौलत कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। सेहत अच्छी रहने के कारण फिट और ऊर्जावान महसूस करेंगे। परिवार में आपके उपर ज्यादा बोझ दिए जाने की सभावना है। विदेश जाने का सपना जल्द पूरा होता नजर आ रहा है। प्रॉपर्टी संबंधी पेपर तैयार करने में थोड़ी परेशानी आ सकती है।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग : सी ग्रीन


मीन

प्रोफेशनल स्तर की पेरशानी को दूर कर लिए जाने के संकेत हैं। आपके द्वारा शुरु किए गए व्यायाम तकनीक का फायदा देख सकते हैं। परिवारिक मामले में हुआ कोई काम आपको नापसंद रहने वाला है। आगे आनेवाली सभी समस्या से निकल कर सांस ले सकते हैं। घर खरीदने का सुनहरा मौका मिलने की उम्मीद है।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : क्रीम

टिप्स

  • मिट्टी के जार में चावल भर कर अपने शयनकक्ष में रखें। बच्चे की चाहत रखने वाले जोड़ों के लिए यह कारगर उपाय है।
  • अपनी बैठक में कोई ऐसी तस्वीर लगाएं जिसमें यिन और यांग का रंग हो। इससे उत्पन्न होने वाली ऊर्जा से घर में सामंजस्य और आपसी मित्रता बनी रहती है।
  • लकड़ी के कटोरे में समुद्री शंख भर कर ऐसी जगह रखें ताकि सामना होता रहे। यदि कोई पुरुष किसी स्त्री को आकर्षित करना चाहता है या फिर कोई जोड़ा बच्चे की इच्छा रखता है तो उसे इस उपाय को अपनाना चाहिए।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story