Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

23 September 2021 राशिफल: बृहस्पतिवार का राशिफल (today Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें, कैसा रहने वाला है आपका ये दिन
  • आपकी राशि के अनुसार जानें, आपके लिए शुभ रंग और अंक

28 October 2021  राशिफल: गुरुवार का राशिफल (today Horoscope)
X

23 September 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन आश्विन मास के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि और बृहस्पतिवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज आश्विन मास के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि है।

23 सितंबर 2021 पंचांग

नक्षत्र : रेवती, अश्विनी

योग : ध्रुव, व्याघात

करण : गर, वणिज,

सूर्योदय : 06:14 AM

सूर्यास्त : 06:12 PM

ये भी पढ़ें : Shardiya Navratri 2021 : शारदीय नवरात्रि पर इन टॉप-10 कोट्स से सजाए अपना व्हाट्सएप और फेसबुक, दें अपने प्रियजनों को शुभकामनाएं

मेष

अपने फिटनेस का ख्याल रखकर आप एक सेहतमंद और पॉजिटिव जीवन का आनंद ले पाएंगे। यदि आप परिवार के अन्य सदस्य के किसी मामले में दखल नहीं देते हैं तो खुशहाली बनी रहेगी। आपके पास लक्जरी लाइफ जीने के लिए किसी चीज की कमी नहीं। किसी बड़े पर्यटक स्थल पर जाकर घर के लिए कोई जरुरी सामान खरीद सकते हैं।

शुभ अंक: 3

शुभ रंग: क्रीमसन

वृषभ

परिवार के किसी बुजुर्ग की देखरेख के लिए आपको मेडिकल अटेंडेंट रखने की जरुरत होगी। कुछ गृहणियों द्वारा अपने घर पर किट्टी पार्टी या अन्य कोई आयोजन किए जाने की संभावना है। आपके साथी किसी ऐसे काम के लिए उकसा सकते हैं जो आप करना नहीं चाहते। पढाई करने वालों को अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए और मेहनत की जरुरत पड़ने वाली है।

शुभ अंक: 22

शुभ रंग: इंडिगो

मिथुन

करोना का खतरा अभी टला नहीं है, सतर्क रहें। आज अपने दोस्तों के साथ विडियो चैट का मजा लेकर पहले की बातें याद कर सकेंगे। आपको किराये पर दिए गए प्रॉपर्टी से अच्छा किराया आते रहने की संभावना दिख रही है। आपकी आमदनी का नया जरिया बन जाने से आर्थिक स्तर पर मजबूती आने की उम्मीद है।

शुभ अंक: 4

शुभ रंग: लेवेन्डर

कर्क

सेहत में हो रहा सुधार अभी और कुछ वक्त ले सकता है। स्कूल के असाइनमेंट को नजरअंदाज करना आपके ऊपर भारी पड़ेगा। परिवार के किसी योग्य व्यक्ति के लिए शादी का प्रस्ताव मिलना शुरु होगा। शादी के लिए कुछ लोगों को शार्टलिस्ट कर मीटिंग करने का विचार करेंगे।

शुभ अंक: 8

शुभ रंग: लाइट ग्रे

सिंह

तेज और होशियार बच्चों का स्कूल ग्रुप ज्वाइन करना आपके लिए अच्छा साबित होगा। आमदनी में आयी गिरावट से निपटने में कामयाब रहेंगे, सैलरी बढने की उम्मीद है। परिवार के किसी बुजुर्ग को दिए जा रहे मेडिकेशन से असंतुष्ट रहेंगे। अपने वो सभी राज पैरेंट्स के सामने खोल देने का विचार करेंगे जिसे बताने से डरते थे।

शुभ अंक: 7

शुभ रंग: पीला

कन्या

कोई सैकेण्ड हैंण्ड गाड़ी लेने के लिए आपको सोचना नहीं पड़ेगा। आज आप लोगों को व्यायाम क्लास ज्वाइन कराना आसान रहेगा। आपका जीवन पटरी पर लौट रहा है, भविष्य की कई चिंताएं परेशान कर सकती है। प्रॉपर्टी के मामले में परिवार में असंतुष्टि रहेगी।

शुभ अंक: 17

शुभ रंग: ग्रीन

तुला

बुजुर्गों को लेकर आपके द्वारा की जा रही निःस्वार्थ सेवा सराहनीय रहेगी। जिन लोगों को एक अच्छी नौकरी की तलाश थी उन्हें शानदार ब्रेक मिलने की उम्मीद है। शिक्षक के सामने कुछ भी पूछने में शर्मिंदगी नहीं होनी चाहिए चाहे वो कितना भी तुच्छ क्यों न लग रहा हो। दोस्तों के साथ आज सैर सपाटे पर जाने की योजना बन रही है।

शुभ अंक: 22

शुभ रंग: सफेद

वृश्चिक

प्रोफेशनल क्षेत्र में जिस काम के लिए आप पर भरोसा किया गया आप उसे बरकरार नहीं रख पाएंगे। यदि आप कोई प्रतियोगिता परीक्षा निकालना चाहते हैं तो अपने कमजोर विषय पर ध्यान देना शुरु करें। साइड जॉब से पैसा कमाने का आइडिया काम कर जाएगा। परिवार के किसी बड़े के सामने अपनी समस्या रखने का निश्चय ही कोई रास्ता मिल जाएगा।

शुभ अंक: 11

शुभ रंग: सिल्वर

धनु

आपका इनोवेटिव आइडिया आपके संगठन के लिए एक पूंजी साबित होने वाला है। जिन लोगों ने दुबारा कॉंपी जांच के लिए डाला था उन्हें कोई खुशखबरी मिल सकती है। यात्रा के प्रति प्यार आपको किसी दुर्गम और सुंदर जगह की यात्रा करने को प्रेरित करेगा। आपके मूडस्विंग के कारण परिवार में किसी से बहस हो जाने की संभावना है।

शुभ अंक: 5

शुभ रंग: नेवी ब्लू

मकर

परीक्षा में जरासी लापरवाही से ग्रेड गिरने और एचिवर्स की लिस्ट से बाहर होने का खतरा रहेगा। आप जिस किसी चीज के लिए परिवार पर भरोसा करते हैं उसे पूरी तरह निभाया जाएगा। किसी धार्मिक जगह की यात्रा का प्लान बन रहा है। पैतृक प्रॉपर्टी को बेचकर उसकी आमदनी में बराबर का हिस्सा लगा देना अच्छा विचार है।

शुभ अंक: 9

शुभ रंग: केसरिया

कुंभ

प्रोफेशनल स्तर पर आप लगातार अच्छा प्रदर्शन कर कार्पोरेट की सीढियां चढ सकते हैं। स्कूल में किए गए शानदार प्रदर्शन की बदौलत स्कॉलरशिप मिलने की उम्मीद है। प्रॉपर्टी को लेकर किए गए खराब डील की वजह से आपका पैसा फंस जाने के संकेत है। बिना किसी मकसद के अनावश्यक इधर उधर घुमते रहने का विचार सही नहीं होगा।

शुभ अंक: 18

शुभ रंग: लाल

मीन

खानपान में किए गए परिवर्तन का असर आपकी सेहत पर स्पष्ट रुप से देखा जा सकता है। आप अपने बजट के हिसाब से किसी अनुकूल अपार्टमेंट में शामिल होने वाले हैं। आपके कठिन समय में पैरेंट्स की तरफ से आर्थिक मदद मिल जाना नौकरी के प्रति निष्ठा बढाएगा। आस-पड़ोस में रहने वाले किसी व्यक्ति से दोस्ती होने के संकेत हैं।

शुभ अंक: 1

शुभ रंग: लेमन

टिप्स

  • सीढी के निचले पायदान पर एक बड़ा पौधा लगाएं। सीढी घर को दो भागों में बांटती है, इससे घर के दोनों हिस्सों मे ऊर्जा बंट जाती है। पौधा लगा देने से ची की ऊर्जा बनी रहती है और घर के दोनों हिस्से आपस में जुड़े रहते हैं।
  • खिलौने वाला मोबाइल लेकर सीढी के अंदर के पायदान पर टांग दें। यह आपकी खुशी और भाग्य को बढाता है।
  • एक छोटासा चौमुखी क्रिस्टल बॉल अपने बेडरुम की छत से लगाएं और इसे नौ इंच लम्बे लाल रिबन से बांध दें। यह आपके प्यार भरे जीवन को रंग से भर देगा।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story