Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

23 February 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार आपके लिए शुभ रंग और अंक
  • जानें अपनी लव लाइफ और वास्तु टिप्स के बारे में

23 February 2021  राशिफल: आज का राशिफल (Todays Horoscope)
X

23 February 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन माघ मास के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि और मंगलवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज माघ मास के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है।

23 फरवरी 2021 का पंचांग

नक्षत्र : आर्द्रा

योग : आयुष्मान

करण : विष्टि

सूर्योदय : 06:57 एएम

सूर्यास्त : 06:23 पीएम

Also Read : Somvar Upay​ : सोमवार के दिन 2 लौंग चुपके से यहां रख दें, चमक जाएगा आपका भाग्य हर परेशानी तुरंत होगी खत्म


मेष

कार्यक्षेत्र पर किसी काम को करने में आनंद महसूस होगा। परिवार लक्ष्यों को पूरा करने में आपका समर्थन करेगा। किसी ऑफिशियल ट्रिप से अच्छे रिटनर्स मिलने की संभावना है। खानदानी घर के नवीनीकरण का काम करा सकते हैं।

लव फोकस-अपने साथी की बाहों में समय बिताकर अच्छा लगेगा।

शुभ अंक – 3

शुभ रंग – बेज


वृषभ

किसी काम की सफलता या असफलता की ज़िम्मेदारी आपकी होगी। परिवार के साथ मज़ेदार समय बिताने को मौका मिलेगा। युवा किसी यात्रा पर जाकर अच्छा महसूस करेंगे। आपसी प्रयासों से प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई मामला शांति से सुलझ जाएगा।

लव फोकस-आपका साथी आपकी भावनाओं को समझेगा।

शुभ अंक – 15

शुभ रंग – चॉकलेट


मिथुन

अच्छी नौकरी मिलने की संभावना है। परिवार में चीज़ें आपके हिसाब से चलेंगी। कहीं छुट्टियों पर जाने का सुनहरा मौका मिल सकता है। आज के दिन प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई काम ना करें।

लव फोकस-प्यार और स्नेह से अपने साथी के करीब आएंगे।

शुभ अंक – 9

शुभ रंग – लेमन


कर्क

कार्यक्षेत्र पर किसी जटिल समस्या को संभालना मुश्किल होगा। परिवार का कोई युवा जल्द ही पारिवारिक व्यवसाय ज्वॉइन कर सकता है। किसी यात्रा पर जाने में देरी हो सकती है। खानदानी प्रॉपर्टी मिलने के योग बन रहे हैं।

लव फोकस-व्यस्तता के बावजूद अपने साथी के लिए समय निकालने में सफल होंगे।

शुभ अंक – 7

शुभ रंग – गुलाबी


सिंह

कार्यक्षेत्र पर अपनी ज़िम्मेदारियों को निभाने की कोशिश करें। परिवार के किसी समारोह में लंबे समय बाद लोगों से मिलना होगा। किसी दूर स्थान पर यात्रा करना रोमांचक और शिक्षाप्रद होगा। किसी प्रॉपर्टी को खरीदने की संभावना है।

लव फोकस-किसी को आकर्षित करने में असफल हो सकते हैं।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग – डार्क ब्राउन


कन्या

कार्यक्षेत्र पर लक्ष्य प्राप्त करने में मुश्किल हो सकती है। शहर से बाहर किसी यात्रा पर जाने के लिए समय से निकलें। किसी बंगले को बिल्डर फ्लोर में बदलने का काम करा सकते हैं।

लव फोकस-अपने साथी के साथ शाम बिताने का मौका मिलेगा।

शुभ अंक – 11

शुभ रंग – वॉयलेट


तुला

कार्यक्षेत्र पर कुछ गलत के लिए क्लीनचिट मिल सकती है। परिवार में किसी को संभालने की जरुरत पड़ सकती है। अच्छी सेहत के चलते किसी एडवेंचर्स आउटिंग पर जा सकते हैं। पढ़ाई में कमज़ोर छात्रों को मेहनत करने की जरुरत है।

लव फोकस-प्रेम संबंधों को विवाह में बदलने की सोच सकते हैं।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग – मजेंटा


वृश्चिक

कार्यक्षेत्र पर किसी प्रोजेक्ट या असाइनमेंट को फाइनल टच देंगे। किसी चीज को करने के लिए घर का माहौल अनुकूल नहीं होगा। किसी लंबी यात्रा पर जाकर शिकायत करने से अच्छा एंजॉय करें। किसी प्रॉपर्टी से अच्छे रिटनर्स मिलने शुरू होंगे।

लव फोकस-प्रेम संबंधों की शुरुआत के योग बन रहे हैं।

शुभ अंक – 17

शुभ रंग – लाइट ग्रे


धनु

कार्यक्षेत्र पर समय सीमा में काम पूरा करना मुश्किल होगा। परिवार के किसी युवा को लेकर चिंता हो सकती है। विदेश यात्रा पर जाना एक यादगार अनुभव साबित होगा। आपमें से कुछ लोग घर शिफ्ट करने की सोच सकते हैं।

लव फोकस-अपने साथी के साथ समय बिताने की कोशिश करेंगे।

शुभ अंक – 3

शुभ रंग – सैंडी ब्राउन


मकर

कार्यक्षेत्र पर अपने आइडिया पर काम करने की जरुरत है। परिवार में कोई आपके साथ संबंधों को सुधारने की कोशिश कर सकता है। जरुरत के समय किसी की मदद करने की सभी तारीफ करेंगे।

लव फोकस-साथी के केयिरंग व्यवहार से संबंध मजबूत होंगे।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग – कॉफी


कुंभ

कार्यक्षेत्र पर आपके प्रदर्शन पर किसी की टिप्पणी से दुख होगा। परिवार में किसी समारोह का आयोजन करना मज़ेदार रहेगा। यात्रा के दौरान किसी भी तरह के विवाद से दूर रहें। किसी प्रॉपर्टी से अच्छे रिटनर्स मिलने की संभावना है।

लव फोकस-अचानक किसी से मुलाकात प्रेम संबंधों में बदल सकती है।

शुभ अंक – 8

शुभ रंग – फोरेस्ट ग्रीन


मीन

कार्यक्षेत्र पर प्रोफेशनल तरीके से समस्याओं को संभालने की तारीफ होगी। परिवार के साथ भविष्य की योजना बनाने में व्यस्त रह सकते हैं। प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई मामला शांति से सुलझ सकता है। किसी सामाजिक समारोह में आकर्षण का मुख्य केंद्र रहेंगे।

लव फोकस-विवाह योग्य लोगों के शादी के योग बन रहे हैं।

शुभ अंक – 9

शुभ रंग – पीला

टिप्स

  • सोना मढवाया हुआ पिंड अत्यंत शुभ है क्योंकि वह धन सामाग्री संपत्ति को दर्शाता है। इसके अच्छे परिणाम के लिए इसे अपने टेबल पर या अलमारी के ऊपर रखना चाहिए।
  • भाग्य सूचक के रुप में हार्सशूज को एक बेहतरीन उपाय माना गया है। इसे अपने घर के प्रवेश द्वार पर लगाएं इससे बुरी शक्तियां और नकारात्मक ऊर्जा आपके घर में प्रवेश नहीं करेगी।
  • शयनकक्ष में कुछ स्थान खाली करें। अपने दराज और अलमारी से कुछ सामान बाहर कर उसमें थोड़ी जगह बनाएं। इस तरह के उपाय से आप अपने प्यार में नयापन ला सकते हैं।
Next Story