Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

22 September 2021 राशिफल: बुधवार का राशिफल (today Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें, कैसा रहने वाला है आपका ये दिन
  • आपकी राशि के अनुसार जानें, आपके लिए शुभ रंग और अंक

16 October 2021  राशिफल: शनिवार का राशिफल (today Horoscope)
X

22 September 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन आश्विन मास के कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि और बुधवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज आश्विन मास के कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है।

22 सितंबर 2021 पंचांग

नक्षत्र : रेवती

योग : वृद्धि, ध्रुव

करण : तैतिल, गर

सूर्योदय : 06:13 AM

सूर्यास्त : 06:14 PM

ये भी पढ़ें : Vijayadashami 2021: विजयादशमी पर इन बेहतरीन कोट्स से सजाए अपना व्हाट्सएप और फेसबुक

मेष

आज आपको अपने करीबी लोगों के साथ और नजदीकी बढाने का अवसर मिलने वाला है। जिन लोगों के पास कई सारी प्रॉपर्टी है वो इनमें से कुछ को बेचने का प्रयास कर सकते हैं। बीमारी से छुटकारा पाने में सफल रहेंगे। डार्इविंग सीखने जा रहे नौजवान बच्चे के प्रति सख्त रवैया रखने की जरुरत पड़ सकती है।

शुभ अंक: 18

शुभ रंग: लेमन

वृषभ

आज स्कूल में ढेर सारी मस्ती करने का अवसर मिलेगा। आपकी पैतृक संपत्ति पर दावा करने कोई नया दावेदार सिर उठा सकता है। बच्चों को स्कूल में पढाया जाने वाला कोई टेक्निकल विषय आपको अनुपयोगी लग सकता है। अपने बच्चे की ऑनलाइन एक्टिविटी पर पैनी नजर रखने की जरुरत है।

शुभ अंक: 9

शुभ रंग: केसरिया

मिथुन

आपको अपने स्कूल में किसी सम्मान या पुरस्कार के लिए चयनित किए जाने के संकेत हैं। जो लोग कोई अलग करियर अपनाने के इच्छुक हैं उन्हें परिवार का भरपुर सहयोग मिलेगा। आज अपने दोस्तों के साथ आउटिंग या पिकनिक पर जाने का मजा ले सकते हैं। फिट रहने के लिए आप नया रुटीन शुरु करने वाले हैं।

शुभ अंक: 4

शुभ रंग: गहरा फिरोजा

कर्क

किसी मामले में कानूनी बाधाओं को पार करने में वक्त लग सकता है। आज अपनी प्रॉपर्टी देखने के मकसद से शहर से बाहर के इलाके का भ्रमण करने जाएंगे। जो लोग मायूसी और निराशा का अनुभव कर रहे थे , उनकी खुशियां वापस लौट आएंगी। किसी इंसान के जजमेंट होने से अपना मन दुखी करने की जरुरत नहीं, खुद को समझें।

शुभ अंक: 1

शुभ रंग: मरुन

सिंह

दूसरे शहर में नाइट आउट पर जाना बेहद रोमांचकारी होगा। आप अपने अच्छे नेगोशिएशन स्किल के कारण प्रॉपर्टी का दाम कम करवाने में कामयाब रहेंगे। बहुत ज्यादा कठिन व्यायाम कर अपने आपको थकाने से ज्यादा कुछ नहीं कर पाएंगे। किसी संदिग्ध योजना में पैसा निवेश किए जाने की संभावना है।

शुभ अंक: 2

शुभ रंग: आसमानी

कन्या

स्किल निखारने के लिए आपके द्वारा किया जा रहा प्रयास बॉस को प्रभावित कर सकता है। जिस किसी विषय में आप कमजोर हैं उस पर मेहनत करने का इससे सही मौका नहीं मिलेगा। आपमें से कुछ लोग आज किसी योगा कैंप में शामिल होने वाले हैं। आज घर में फेवरेट खाना आपका इंतजार कर रहा है।

शुभ अंक: 7

शुभ रंग: पिच

तुला

आज आप फैमिली गेटटुगेदर के आयोजन में व्यस्त रहने वाले हैं। आपका पड़ोसी आज का कोई ताजातरीन गॉशिप सुनाने को उत्सुक नजर आएगा। ऑफिस के नजदीक अपने लिए घर या अपार्टमेंट तलाशने में सफल हो सकते हैं। किसी प्रभावशाली व्यक्ति का जजमेंट सुनकर व्यक्तित्व बदलने की जरुरत नहीं।

शुभ अंक: 9

शुभ रंग: मजेंटा

वृश्चिक

स्कूल असाइनमेंट पूरा करने में आपके सीनियर्स सहयोग कर सकते हैं। धार्मिक यात्रा पर जाने वाले लोगों का सफर आरामदायक रहने वाला है। प्रॉपर्टी खरीदने के लिए आपको प्रॉपर्टी में गिरावट का इंतजार करना पड़ सकता है। किसी के यहां ठहर कर अवांछित मेहमान बनने की गलती न करें।

शुभ अंक: 8

शुभ रंग: पर्पल

धनु

परिवार के गुस्सैल बुजुर्ग के साथ अच्छे से व्यवहार के कारण आपकी तारीफ हो सकती है। कभी पूर्व में हुए किसी एक्सिडेंट के लिए आपको भरपाई के तौर पर आर्थिक सहायता देनी पड़ेगी। वेकेशन पर जाने का प्लान बनने वाला है। परिवार का कोई बच्चा आपकी चिंता का कारण बनने वाला है।

शुभ अंक: 9

शुभ रंग: पीला

मकर

आज विदेश से आए किसी रिश्तेदार को शहर घुमाने के लिए ले जा सकते हैं। आपमें से कुछ लोग होम लोन के लिए अप्लाई करेंगे। जिस घरेलू सामान को आप बेचना चाहते हैं उसका अच्छा प्राइस मिल जाएगा। हेल्दी लाइफ जीना चाहते हैं तो आपको फिट रहने के लिए प्रयास करना होगा।

शुभ अंक: 6

शुभ रंग: बैंगनी

कुंभ

आज आप अपने बच्चे के ऑनलाइन क्लास की समस्या को सुलझाने में व्यस्त हो सकते हैं। सुनिश्चित करें कि प्रॉपर्टी से संबंधित सभी पेपर को संबंधित पदाधिकारी से प्रमाणित करा लिया। शेप में बने रहने के लिए किया जाने वाला प्रयास सफल रहने की उम्मीद नजर आ रही है। गोल्ड में निवेश करने के लिहाज से आज का दिन शानदार रहने वाला है।

शुभ अंक: 17

शुभ रंग:लेवेन्डर

मीन

यदि आप चाहते हैं कि आपके घर से अच्छा किराया आए तो घर को उसी के अनुरुप बनाना होगा। फिटनेस के लिए योगा और मानसिक सेहत के लिए मेडिटेशन करना एक कारगर कदम हो सकता है। कहीं निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की सलाह ले लेना जरुरी है। आपमें से कुछ लोगों का सेलेक्शन किसी टुर्नामेंट के लिए होने की संभावना बन रही है।

शुभ अंक: 4

शुभ रंग: गहरा फिरोजा

टिप्स

  • घर के मुख्य दरवाजे के सामने फूलों की माला टांगें। यह घर की सुंदरता बढाने के साथ-साथ आकर्षण और खुशियां भी लाता है।
  • जोड़े हंस की तस्वीर अपने शयनकक्ष में लगाएं। यह आपके प्यार को मजबूत बंधन में बांधता है।
  • पेपर मनी बिल को फ्रेम कराकर मुख्यरुप से किचन में लगाएं। यह इलाज आपको शक्ति देगा। अच्छे परिणाम के लिए पेपर बिल को गैस स्टोव के ऊपर लगाएं यह आपको समृद्धि के लिए प्रेरित करेगा।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story