Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

22 October 2021 राशिफल: शुक्रवार का राशिफल (today Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें, कैसा रहने वाला है आपका ये दिन
  • आपकी राशि के अनुसार जानें, आपके लिए शुभ रंग और अंक

22 January 2022 राशिफल: क्या कहते हैं आपके सितारे, जानें शनिवार का राशिफल (Today Horoscope)
X

22 October 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन कार्तिक मास की कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि और शुक्रवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की द्वितीया की तिथि है।

22 अक्टूबर 2021 पंचांग

नक्षत्र : भरणी, कृत्तिका

योग: सिद्धि, व्यातीपात

करण : तैतिल, गर, वणिज

सूर्योदय : 06:30 AM

सूर्यास्त : 05:40 PM

ये भी पढ़ें : 22 October 2021 चौघड़िया : आज का चौघड़िया मुहूर्त, जानें शुक्रवार का शुभ मुहूर्त और राहुकाल (Today's Choghadiya)

मेष

आपके जीवन की गति माता पिता द्वारा निर्धारित नहीं हो सकती, जीवन के प्रति स्वतंत्रता आपका हक है। लॉकडाउन के कारण सैलरी में हुई कटौती वापस पाने को लेकर बहुत जल्दी आशावान न हों। सेहत के संबंध में सबकुछ अच्छा रहने वाला है,आपको किसी प्रकार की चिंता करने की जरुरत नहीं।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : लेमन

वृषभ

जीवन आपके द्वारा किए जाने वाले काम से बहुत आगे का स्तर डिमांड कर रहा है,आगे बढना होगा। पढाई पर फोकस कर कुछ बेहतर करने के लिए प्रतिबद्ध नजर आने वाले है,सफलता निश्चित है। किसी वर्तमान शारीरिक असामानताओं को लेकर सतर्क रहना होगा,हलांकि रिपोर्ट में सब नार्मल रहेगा।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग :नारंगी

मिथुन

आप में से कुछ लोग कहीं घूमने जाने का प्लान बनान वाले हैं,जल्द ही जगह का निर्णय कर लेंगे। किसी चुनौतिपूर्ण परिस्थिति से निकलने के बाद स्वंयं को पहले से ज्यादा मजबूत महसूस करेंगे। सराहना या पुरस्कार की ज्यादा अपेक्षा न रखें इससे आपको मानसिक तनाव बना रह सकता है।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग : मरुन

कर्क

लोन का अंतिम किस्त चुका कर आपके सीने से एक बड़ा बोझ हल्का होने वाला है, इत्मिनान रखें। किसी नए राह पर चलने से पहले उसकी स्थिति का अनुमान होना बेहद जरुरी होता है, सावधान रहें। किसी अच्छी परियोजना के हाथ से निकल जाने का अफसोस न करें अभी और कई मिलने वाला है।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : केसरिया

सिंह

यदि आप तुनकमिजाज किस्म के हैं तो आपको स्वयं ही अपनी कमजोरी का ख्याल रखना चाहिए। बच्चों को अच्छी आदतें और सेहतमंद व्यवहार सीखाने में कभी भी देर न करें,सही विकास होगा। आपके द्वारा जल्द ही प्रॉपर्टी खरीदने की दिशा में आगे कदम बढाए जाने की संभावना दिख रही है।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : हल्का लाल

कन्या

पैतृक संपत्ति बेचने से आपको आर्थिक स्तर पर मजबूती मिलने की उम्मीद है, कुछ नया सोच सकते हैं। आप में से कुछ लोगों द्वारा विदेश यात्रा किए जाने की संभावना बन रही है,जाने की तैयारी शुरु कर दें। किसी के गलत काम में भागीदार बनने से परहेज करें,आपकी प्रतिष्ठा को दाग लग सकता है।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग : इंडिगो

तुला

फिटनेस और सेहत के प्रति जबावदेह बनें,समय आ गया है कि इसके लिए कोई कदम उठाया जाये। जो कोई भी काम आप करने जा रहे हैं उसके लिए पेरेंट्स की रजामंदी कैसे ली जाए सोचना होगा। कोई है जो आपकी वित्तीय समस्याओं को संभालने का प्रयास करता रहेगा,भरोसा रखने की जरुरत है।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग : सफेद

वृश्चिक

अपने वित्तीय मामले को खुद संभालना ज्यादा बेहतर होता है, प्रॉफिट और लॉस का अनुमान होता रहेगा। यदि सड़क मार्ग से किसी लंबी यात्रा पर जा रहे हैं तो एक नियत अंतराल पर ब्रेक लेते रहने की जरुरत है। जिस किसी प्रॉपर्टी को आप बेचना चाह रहे हैं उसकी अच्छी कीमत मिलने की संभावना नजर नहीं आ रही।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : डार्क ब्राउन

धनु

आर्थिक स्तर पर आप मजबूत स्थिति में रहेंगे,किसी अच्छे जगह निवेश करने का मन बना सकते हैं। योग को अपने डेली रुटिन का हिस्सा बनाने का फायदा महसूस करने वाले हैं,साकारात्मक बने रहेंगे। महामारी के प्रोटोकॉल के बारे में खुद को समय समय पर याद दिलाते रहना आवश्यक है,ध्यान रखें।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग : पीला

मकर

शहर से बाहर कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं,ताजगी और उर्जा के लिए ऐसा का प्रयास जरुरी है। अपने रोजाना के रुटिन में मेडिटेशन को शामिल करने वाले हैं, इसका फायदा आपको हैरान कर सकता है। साकारात्मक दृष्टिकोण बना रहे इसके लिए नाकारात्मक लोगों से दूरी बनाए रखने की जरुरत महसूस करेंगे।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग : इंडिगो

कुंभ

आप में से कुछ लोगों को स्कॉलरशिप मिलने से विदेश जाकर अध्ययन करने का अवसर मिलने वाला है। आज आप विकेंड पर परिवार के साथ शहर के किसी मशहूर जगह पर घूमने जाने का प्लान कर सकते हैं। आपके द्वारा बुक किए गए अपार्टमेंट का जल्द ही पजेशन मिलने की संभावना है,इंतजार खत्म होगा। खाने के शौकिन लोग सेहतमंद रहने के लिए खुद को सेहतमंद खाने की तरफ मोड़ेंगे,फायदा नजर आएगा।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग : नेवी ब्लू

मीन

सीजनल एलर्जी से निपटने में घरेलू नुस्खा रामवाण का काम कर सकता है, आजमा कर देखें। कभी कभी आपको प्रभावशाली लोगों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए स्टैंड लेना पड़ेगा। प्रॉपर्टी से जुड़ा डील जल्द ही पूरा होने की उम्मीद है,आपको एक नई उंचाई पर ले जाएगा।

शुभ अंक :17

शुभ रंग : इलेक्ट्रिक ब्लू

टिप्स

  • बैठक में एक ऐसी तस्वीर लगाएं जिसमें पृथ्वी के पांचों तत्व का समावेश हो। इस उपाय से आपकी अच्छी किस्मत को बल मिलता है।
  • जहां ढलान वाला छत है वहां छत पर या छज्जे पर एक छोटासा आईना लगा दें। ऐसा करने से प्रतिकात्मक रुप में छत खुल जाएगा।
  • स्नानघर का दरवाजा हमेशा बंद रखें। स्नानघर का दरवाजा खुला रहने से आपकी सक्रिय उर्जा का ह्रास होता है और आपके जीवन में प्यार को भी प्रभावित करता है।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story