Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

22 अक्टूबर 2020: आज का शारदीय नवरात्रि राशिफल (Today's Shardiya Navratri Horoscope)

आज षष्ठी शारदीय नवरात्रि है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल...

22 अक्टूबर 2020: आज का शारदीय नवरात्रि राशिफल (Today
X

आज का राशिफल (Today's Horoscope) 22 अक्टूबर 2020 को षष्ठी नवरात्रि है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल...

मेष

आज का दिन आपके लिए उत्तम रहेगा। नए लोगों से आपकी जान-पहचान बढ़ेगी। मातारानी की कृपा से आपको धन प्राप्ति के स्त्रोत प्राप्त हो सकते हैं। घर में हर्षोल्लास का माहौल रहेगा।

टिप: गुस्से पर नियंत्रण रखें।

वृषभ

नवरात्रि का छठा दिन वृषभ राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा। आप किसी लक्ष्य की प्राप्ति कर सकते हैं। नौकरी करने वाले जातकों को प्रमोशन मिलने के योग हैं। आप आज सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। सेहत पर ध्यान दें।

टिप: आय-व्यय पर संतुलन बनाए रखें।

मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़या रहेगा। करियर को लेकर आप कोई महत्वपूर्ण फैसला ले सकते हैं। जोकि आपको नई ऊंचाई दिलाने में बहुत फायदेमंद साबित होगा। परिवार में हर्षोल्लास का माहौल रहेगा। पैसे का लेनदेन जल्दबाजी में ना करें।

टिप: खुद के लिए भी समय निकालें।

कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए नवरात्रि का छठा दिन शुभ रहेगा। नवरात्रि में आप पर मातारानी की विशेष कृपा है। परिवार में प्रेम और स्नेह देखने को मिलेगा। वैवाहिक जीवन खुशनुमा रहेगा। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

टिप: आलस्य से दूर रहें।

सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए नवरात्रि का छठा दिन उत्तम रहेगा। प्रतिस्पर्धी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी। व्यवसाय में लाभ मिलने के योग हैं। नवरात्रि के दौरान आपको बड़ी सफलता मिलने के योग हैं। सेहत दुरस्त रहेगी।

टिप: अनावश्यक खर्चों से दूरी बनाएं।

कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए नवरात्रि का छठा दिन बहुत शुभ रहेगा। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। परिवार के लोगों और मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। पार्टनर के साथ समय व्यतीत करने के भरपूर मौके प्राप्त होंगे।

टिप: लक्ष्य पर फोकस करें।

तुला

नवरात्रि का छठा दिन तुला राशि के जातकों के लिए अति शुभ रहेगा। अपने कार्यों और प्रयासों से आपकी छवि बढ़ेगी। परिवार में सुख-शांति का माहौल बनेगा। तुला राशि के जातक विशेषकर अपनी सेहत पर ध्यान दें।

टिप: निर्णय सोच-समझकर लें।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए नवरात्रि का छठा दिन अत्यंत फलदायी रहेगा। अपने कौशल के बल पर अच्छा लाभ मिलने की उम्मीद है। माता रानी की कृपा से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। सेहत अच्छी रहेगी।

टिप: परिवार को समय दें।

धनु

आज का दिन आपके लिए बेहतरीन उपलब्धियों वाला रहेगा। अपनी कार्यक्षमता और योग्यता को पहचानें। नौकरी करने वाले जातकों की पदोन्नति होने के योग हैं। दोस्तों के साथ अच्छा समय बीता सकते हैं।

टिप: आगे बढ़ने का प्रयास करें।

मकर

नवरात्रि का छठा दिन मकर राशि के जातकों के लिए एवरेज रहेगा। आप कई नई योजनाओं को शुरू कर सकते हैं। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

टिप: आर्थिक निवेश सोच-समझकर करें।

कंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सकारात्मक रहेगा। खुद पर कॉन्फिडेंस रहेगा। कोई विशेष मनोकामना पूरी होगी। मन को एकाग्र करके माता की आराधना करें, अवश्य ही शुभ परिणामों की प्राप्ति होगी।

वाणी में मधुरता बनाए रखें।

मीन

मीन राशि के जातकों के लिए नवरात्रि के छठे दिन विशेष लाभ के संकेत हैं। करियर में प्रगति होगी। अपार धन लाभ के योग बन रहे हैं। पति-पत्नी के संबंधों में मधुरता रहेगी। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

टिप: परिवार को समय दें।

Next Story