Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

22 March 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें, कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार जानें, आपके लिए शुभ रंग और अंक

22 March 2021  राशिफल: आज का राशिफल (Todays Horoscope)
X

22 March 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन फाल्गुन मास के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि और सोमवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज फाल्गुन मास के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है।

22 मार्च 2021 का पंचांग

नक्षत्र : आर्द्रा

योग : सौभाग्य

करण : बव

सूर्योदय : 06:32 एएम

सूर्यास्त : 06:34 पीएम

ये भी पढ़ें : Somvar Vrat : सोमवार व्रत कल, आप भी जानिए इसका ये खास महत्व


मेष

एक छोटा सा काम जिसे लंबे समय से टाला जा रहा था, आज पूरा हो सकता है। घूमने के शौकिन लोग कहीं जाने की प्लानिंग कर पाएंगे। किसी स्कीम में पैसा लगाने के लिए आपको सही समय का इंतजार कर लेना चाहिए। पढाई के क्षेत्र में तथ्यात्क स्तर पर उलझ सकते हैं। फिटनेस को लेकर आपका जूनून बच्चों जैसा रहेगा।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : गोल्डन ब्राउन


वृषभ

किसी महत्वपूर्ण निर्णय को लेने में जल्दबाजी से बचें। आप में से कुछ लोगों को किसी सेलिब्रिटी से मिलने का मौका मिलने वाला है। बीमार चल रहे लोग जल्द ही राहत महसूस कर सकते हैं। आर्थिक स्तर पर आ रही समस्या अस्थाई साबित होगा। आप अपने पेरेंट्स से आंख मिलाने में कतरा सकते हैं। आज प्रॉपर्टी संबंधी निर्णय लेना सही नहीं होगा।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग : पेरॉट ग्रीन


मिथुन

सर्विस सैक्टर और सेवा क्षेत्र में काम करने वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आउटडोर गेम के जरिये तनाव से निकल सकते हैं। सेहतमंद रहने के लिए आपको कुछ परहेज रखने की जरुरत होगी। दूसरों का मिजाज देखते हुए बाहर घूमने जाने का प्लान टालना पड़ सकता है। प्रॉपर्टी में निवेश करने का विचार सही रहेगा।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग : गहरा नीला


कर्क

कार्यक्षेत्र की समस्या से निपटने का प्रयास सफल रहेगा। व्यायाम में नियमित रहने का साकारत्मक असर जल्द ही महसूस कर सकते हैं। किसी और की लाइफ में दखल देना सही नहीं होगा, सतर्क रहें। वेकेशन आप में नई ऊर्जा और उत्साह भरने वाला है। किसी नए वेंचर के लिए पैसे का इंतजाम करने में कोई समस्या नहीं होगी।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : चॉकलेट


सिंह

आज समाजिक और पेशेवर दोनों ही क्षेत्र में आपका रुतवा बढने वाला है। किसी भी काम को कलात्मक तरीके से करने का आपका अंदाज सबको पसंद आएगा। प्रतिद्वंदी के साथ किसी मामले में उलझने से परेशानी बढ सकती है, दूरी बनाए रखें। किसी अनअपेक्षित स्त्रोत से आमदनी होने के संकेत हैं। लाइफस्टाइल में परिवर्तन और व्यायायाम के जरिये फिट रहने का प्रयास हो सकता है। परिवार के किसी नौजवान को मर्यादा सिखाने की जरुरत पड़ने वाली है।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : ब्रांजी येलो


कन्या

बाहर रहने वाले परिचित से लंबे समय बाद मुलाकात का मौका मिलने वाला है। गृहणियां अपने रुटीन लाइफ की बोरियत दूर कर रोमांचक करने का प्रयास करेंगी। प्रोफेशनल स्तर पर आपकी अच्छाई को लोग हल्के में ले सकते हैं। आर्थिक स्तर पर सही निर्णय का फायदा मिलने वाला है। पढाई के क्षेत्र में पहले की मेहनत का परिणाम मिल सकता है।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग : पेरॉट ग्रीन

ये भी पढ़ें : Chaitra Navratri 2021 : चैत्र नवरात्रि डेट और घटस्थापना का महत्व, जानें


तुला

आर्थिक मदद की राह देख रहे लोगों के लिए आज का दिन लकी साबित होगा। घरेलू स्तर पर कुछ बदलाव लाने का प्रयास आपको खुश रखेगा। धार्मिक भावना में आस्था रखने वाले लोग किसी देवस्थल की यात्रा पर जा सकते हैं। किसी प्रॉपर्टी को खरीदना आपके लिए शान का विषय बन जाने की संभावना है। पढाई में अच्छे प्रदर्शन के संकेत हैं।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग : फिरोजी


वृश्चिक

आपको अपने लाइफस्टाइल में परिवर्तन लाने की अहमियत को समझना होगा। आप में से कुछ लोग दोस्त या करीबी के साथ के लिए उत्सुक नजर आएंगे। शैक्षणिक स्तर पर ध्यान भटकने का नुकसान उठाना पड़ सकता है। किसी प्रोजेक्ट टास्क के पूरा होने में देरी की संभावना है। परिवारिक मामले में आपकी प्रार्थना स्वीकार होती नजर आ रही है।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग : हल्का ग्रे


धनु

सेहत अच्छा रहने से उत्साहित रहेंगे। बॉस के जूनून और अपेक्षा को पूरा कर अवसर का लाभ लेने में सफल हो सकते हैं। किसी अपने का निरंतर देखभाल उसके साथ आपकी नजदीकी मजबूत करेगा। किसी बड़े सौदे को हासिल करने के लिए आप अपना बेस्ट दे सकते हैं। फन प्लेस पर जाकर आप निजता और एकांत की तलाश नहीं कर सकते।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : गोल्डेन ब्राउन


मकर

कार्यक्षेत्र में किसी महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे। दो लोगों को एक-दूसरे के खिलाफ करने की आपकी आदत भारी पड़ सकती है। परिवार के किसी बुजूर्ग को अपना अधिकार त्यागना कठिन लगने वाला है। किसी बड़ी खरीददारी के लिए पैसा बचाने का प्रयास रहेगा। हॉलिडे पैकेज पाने का अवसर नहीं गंवा सकते।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग : लाइट ग्रे


कुंभ

जमीनी स्तर पर लोगों की मदद कर आप अपने शुभचिंतकों की संख्या बढा सकते हैं। बीमार चल रहे लोगों को बेहतर देखभाल की जरुरत होगी। ऑफिस के किसी काम को पूरा करने के लिए आप अपने नेटवर्किंग का इस्तेमाल करेंगे। किसी प्रोजेक्ट के लिए आर्थिक मदद पाने में सफल रहेंगे। किसी छोटी सी शारीरिक समस्या से निकलने के लिए घरेलू नुस्खा कारगर होगा।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : बेज


मीन

निवेश को लेकर किसी से मिली सलाह आपके लिए बेहद फायदेमंद रहेगी। सेहत के लिए उचित खानपान आपकी प्राथमिकता रहेगी। परिवार के किसी नौजवान के काम से आपको प्रसन्नता मिलने वाली है। बिजनेस ट्रिप सफल रहने की उम्मीद है। आप में से कुछ लोग प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं। पढाई के क्षेत्र में खास जगह बनाए जाने की संभावना है।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : कॉफी

टिप्स

  • वैवाहिक जीवन में प्यार बना रहे इसके लिए जरुरी है कि शयनकक्ष में कम्प्यूटर नहीं रखें।
  • पुरानी पत्र -पत्रिका समाचार पत्र या कोई मैनुअल अनावश्यक जमा नहीं रहने दें। कार्यालय में इस उपाय को अपनाने से आपको नए मौके मिलते हैं और आपकी संपदा बढ़ती रहती है।
  • फ्रिज की सफाई करते रहें। ऐसा करने से आप सांकेतिक रुप में अपने लिए नए अवसर को आमंत्रित और संपन्नता का स्वागत करते हैं।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story