Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

22 February 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

  • जानें अपनी लव लाइफ और वास्तु टिप्स के बारे में
  • आपकी राशि के अनुसार आपके लिए शुभ रंग और अंक
  • राशि के अनुसार जानें कैसा रहने वाला है आज आपका दिन

22 February 2021  राशिफल: आज का राशिफल (Todays Horoscope)
X

22 February 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन माघ मास के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि और सोमवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज माघ मास के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि है।

22 फरवरी 2021 का पंचांग

नक्षत्र : मृगशीर्षा

योग : प्रीति

करण : गर

सूर्योदय : 06:58 एएम

सूर्यास्त : 06:22 पीएम

Also Read : Jaya Ekadashi 2021 : जया एकादशी पर बन रहा दुर्लभ योग, जानें व्रत के नियम


मेष

कार्यक्षेत्र पर नए आइडिया लागू करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। अपने महत्वपूर्ण सुझावों से परिवार के किसी सदस्य की मदद करेंगे। यात्रा के दौरान किसी का साथ काफी मज़ेदार साबित होगा। प्रॉपर्टी से जुड़ी कोई डील आपके अनुकूल रहेगी।

लव फोकस-आपसी समझ और सम्मान आपको आपके साथी के करीब लाएगा।

शुभ अंक – 6

शुभ रंग – चॉकलेट


वृषभ

ऑफिस में कोई चीज जिसे लेकर आप आशंकित थे आपके पक्ष में रहेगी। कुछ परिस्थितियों के चलते कोई यात्रा योजना मुताबिक नहीं हो पाएगी। खानदानी प्रॉपर्टी मिलने के योग हैं। आज सभी चीज़ें आपके हिसाब से होने की संभावना है।

लव फोकस-युवा जोड़े एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

शुभ अंक – 18

शुभ रंग – लेमन


मिथुन

किसी वैकल्पिक दवाई को अपनाना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। परिवार में कुछ मज़ेदार होने की संभावना है। किसी यात्रा पर जाने की इच्छा जल्द पूरी होगी। अच्छे ऑफर के चलते किसी प्रॉपर्टी को खरीदने के लिए गंभीर हो सकते हैं।

लव फोकस-अपने साथी के समय बिताना थोड़ा मुश्किल होगा।

शुभ अंक – 4

शुभ रंग – मरुन


कर्क

अच्छे मैनेजमेंट के चलते किसी प्रोजेक्ट को समय पर पूरा कर पाएंगे। परिवार के साथ बाहर घूमने जाकर अच्छा महसूस करेंगे। दोस्तों के साथ यात्रा पर जाने की संभावना है। किसी प्रॉपर्टी को खरीदने से पहले अच्छे से कागज़ी कार्यवाही कर लें।

लव फोकस-पुराने प्यार की वापसी हो सकती है।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग – गोल्डन ब्राउन


सिंह

शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को लाभ होगा। माता-पिता या जीवनसाथी से किसी मुद्दे पर झगड़ा हो सकता है। सड़क मार्ग से यात्रा करते समय सतर्क रहें। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए दिन अच्छा है।

लव फोकस-कोई आपकी तरफ आकर्षित हो सकता है।

शुभ अंक – 22

शुभ रंग – लेवेंडर


कन्या

कार्यक्षेत्र पर एक ही काम के चलते बोरियत महसूस कर सकते हैं। अचानक किसी यात्रा पर जाकर उत्साहित होंगे। कानूनी मामलों को सतर्कता से संभालने की जरुरत है। कोई बुज़ुर्ग समाज में आपकी छवि को बढ़ावा दे सकता है।

लव फोकस-आज आपके साथी का मूड काफी अच्छा रहेगा।

शुभ अंक – 15

शुभ रंग – केसरिया


तुला

प्राइवेट सेक्टर से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा। अपने समर्थन से परिवार के किसी युवा को सही राह पर लाएंगे। दोस्तों के साथ यात्रा पर जाना मज़ेदार रहेगा। कोई प्रॉपर्टी अच्छे दाम में मिलने की संभावना है।

लव फोकस-अपने साथी के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग – लाल


वृश्चिक

कार्यक्षेत्र पर नई योजना बनाने वालों को भाग्य का साथ मिलेगा। विवाह योग्य लोगों के शादी के योग बन रहे हैं। किसी खूबसूरत जगह जाकर अच्छा महसूस करेंगे। प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई मामला शांति से सुलझ जाएगा।

लव फोकस-जीवनसाथी के साथ गलफहमी से बचें।

शुभ अंक – 4

शुभ रंग – आसमानी


धनु

किसी अवॉर्ड के मिलने से काम को पहचान मिलेगी। किसी आउटडोर स्पोर्ट्स एक्टिविटी में हिस्सा लेना सेहत के लिए अच्छा रहेगा। परिवार में उत्साहजनक होने की संभावना है।

प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई मामला शांति से सुलझ जाएगा।

लव फोकस-पार्टनर के साथ कहीं छुट्टियों पर जाने के योग बन रहे हैं।

शुभ अंक – 15

शुभ रंग – डार्क कॉफी


मकर

किसी व्यवसाय से धन लाभ की संभावना है। अच्छी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छा सरप्राइज मिल सकता है। परिवार आपके सपनों को पूरा करने में आपका समर्थन करेगा। पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा।

लव फोकस-किसी को प्रभावित करने में सफल होंगे।

शुभ अंक – 11

शुभ रंग – नारंगी


कुंभ

अपने काम को बढ़ाने योजना सुचारु रुप से चलेगी। जीवनसाथी या परिवार के किसी सदस्य से मतभेद हो सकते हैं। विदेश यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है। किसी स्कॉलरशिप के मिलने की संभावना है।

लव फोकस-आज आपका साथी आपको कोई अच्छा सरप्राइज दे सकता है।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग – गाढ़ा आसमानी


मीन

आय में वृद्धि करने में सफल होंगे। परिवार में प्यार और स्नेह का माहौल रहेगा। किसी यात्रा पर जाकर अच्छा महसूस होगा। प्रॉपर्टी से जुड़ी कोई डील जल्दी पूरी हो सकती है।

लव फोकस-कोई आपके और आपके जीवनसाथी के बीच दूरी पैदा कर सकता है।

शुभ अंक – 4

शुभ रंग – मरुन

टिप्स

  • अपने बिस्तर को खिड़की से दूर रखें। फेंगशुई के अनुसार खिड़की से ची का प्रवेश समूचे घर में होता है, यदि खिड़की के सामने बेड होगा तो ची पूरे घर में प्रवेश नहीं कर पाएगी।
  • फेंगशुई का एक उत्पाद मनी प्लांट भाग्य में वृद्धि और जीवन में धनागमन को आकर्षित करता है। इसे अपने कार्यालय या घर में रखकर आप भाग्योदय की उम्मीद कर सकते हैं।
  • इस्तेमाल नहीं होने पर बाथरूम का दरवाजा बंद रखें। इस सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह बना रहेगा।
Next Story