Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

18 February 2020 लव राशिफल : आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope)

आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope) : 19 February 2020 आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope) आज के दिन चंद्रमा के मूल नक्षत्र में रहेगा, यह नक्षत्र केतु का नक्षत्र माना जाता है,जिसकी वजह से आज कुछ राशियों के जातको को तनाव रह सकता है और प्रेम संबंधों में भी परेशानी आ सकती है, तो चलिए जानते हैं आज का लव राशिफल

18 February 2020 लव राशिफल : आज का लव राशिफल (Today
X
18 February 2020 लव राशिफल : आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope)

18 February 2020 आज का लव राशिफल (Aaj ka Love Rashifal) आज का मंगलवार का दिन है। आज के दिन अपने प्रेमी के साथ किसी भी तरह की बहस बिल्कुल भी न करें तो नहीं तो आपको इसके विपरित परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं तो चलिए जानते हैं आज का लव राशिफल


18 फरवरी 2020 मेष लव राशिफल

मेष राशि के जातक आज अपने प्रेमी को कुछ कहना चाहते हैं तो उनसे बेझिझक होकर अपने मन की बात कहे। यदि अपने पार्टनर को प्रभावित करना चाहते हैं तो आपको अपने विचारों को अधिक स्प्ष्ट रुप से सामने रखना चाहिए और किसी प्रकार का ढकोसला नहीं अपनाना चाहिए।

शुभ अंक - 4

शुभ रंग- गुलाबी


18 फरवरी 2020 वृषभ लव राशिफल

वृषभ राशि के जातको का यदि पहले से ही किसी के साथ अफेयर है तो किसी और के साथ फ्लर्ट बिल्कुल भी न करें। वहीं इसके साथ प्रेमियों का समय मस्ती के माहौल में कब बीत जाएगा उन्हें मालूम ही नहीं पड़ेगा।

शुभ अंक- 19

शुभ रंग- चॉकलेट


18 फरवरी 2020 मिथुन लव राशिफल

मिथुन राशि के जातको के प्रेमी को ऊर्जा में कुछ कमी का अहसास हो सकता है जिसे आपको उनसे छिपाना नहीं चाहिए। आप अपनी उत्तेजना को कम होने से बचाएं और हर समय ताजा व फुर्तीला रहने की कोशिश करें।

शुभ अंक - 8

शुभ रंग- हल्का गुलाबी


18 फरवरी 2020 कर्क लव राशिफल

कर्क राशि के जातको को अपनी भावनाओं को काबू में रखने की आवश्यकता है। भावनाओं में बहकर कोई भी ऐसा काम ना करें जिससे आपको दुखी होना पड़े। प्रेमी की मौजूदगी को ध्यान में रखते हुए ही सही शब्दों का उपयोग करें।

शुभ अंक - 17

शुभ रंग- पीच


18 फरवरी 2020 सिंह लव राशिफल

सिंह राशि के जातको के प्रेम संबंध यदि अभी हाल ही में बने हैं तो आपको प्रेमी पर ज्यादा जोर किसी भी बात को लेकर नहीं देना चाहिए और प्रेम संबंध पुराने हैं तब भी आपको अपनी पसंद नापसंद को प्रेमी पर थोपना नहीं चाहिए।

शुभ अंक- 16

शुभ रंग- पैरट ग्रीन


18 फरवरी 2020 कन्या लव राशिफल

कन्या राशि के जातक आप अपने प्रेमी को एक अलग ही खूबसूरत रूप में देखने का सौभाग्य पा सकते हैं। एक अलग तरह से दिखने पर आप प्रेमी को बांहों में भरे बिना नहीं रह पाएंगे और मन आंतरिक संबंध बनाने के लिए भी जोर मार सकता है।

शुभ अंक - 20

शुभ रंग- पर्पल


18 फरवरी 2020 तुला लव राशिफल

तुला राशि के जातको को आज कुछ भी समझ नहीं आएगा। जिसकी वजह से आज वह अपने प्रेमी से भी किसी तरह की कोई बात कहने में असमर्थ रहेंगे। ऐसे समय में आपका चुप रहना ही ठीक है अपने रिलेशन में थोड़ा और समय लें।

शुभ अंक - 4

शुभ रंग- नारंगी


18 फरवरी 2020 वृश्चिक लव राशिफल

वृश्चिक राशि के विवाहित लोगों के आज परिवार के किसी सदस्य के साथ चल रहे मतभेद दूर हो सकते हैं। वहीं इस राशि के जिन लोगों का प्रेमी इनसे रूठ गया है। वह आज अपने आप ही आपसे बात कर सकता है।

शुभ अंक - 14

शुभ रंग- बैंगनी


18 फरवरी 2020 धनु लव राशिफल

धनु राशि के जातको को आज उनका साथी इंतज़ार करा सकता है। वहीं इस राशि के जो लोग काफी समय से कोई अच्छा रिश्ता ढुंढ रहे थे तो आज उन्हें कोई अच्छा रिश्ता मिल सकता है। इसके साथ ही शादीशुदा लोग आज किसी के विवाह में जा सकते हैं।

शुभ अंक - 6

शुभ रंग - गाढ़ा लाल


18 फरवरी 2020 मकर लव राशिफल

मकर राशि के विवाहित जातक जीवनसाथी की भावनाओं के प्रति संवेदनशील रहेंगे। वहीं इस राशि के जो जातक प्रेम संबंधों में हैं वह आज अपने प्रेमी को किसी स्वार्थ के लिए लुभाने की कोशिश कर सकते हैं।

शुभ अंक - 5

शुभ रंग-सिल्वर


18 फरवरी 2020 कुंभ राशिफल

कुम्भ राशि के जो जातक प्रेम संबंधों में हैं वह आज अपने प्रेमी की किसी गलत आदत से परेशान हो सकते हैं। वहीं जिन लोग नवविवाहित हैं वह आज अपने जीवनसाथी के साथ भविष्य की योजनाएं बना सकते हैं।

शुभ अंक - 9

शुभ रंग-सी ग्रीन


18 फरवरी 2020 मीन राशिफल

प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है। प्रेमी को शादी के लिए मना सकते हैं। वहीं जो लोग किसी साथी की तलाश में हैं वह आज किसी को अपनी तरफ आकर्षित कर सकते हैं। शादीशुदा लोग जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं।

शुभ अंक - 10

शुभ रंग- आसमानी

Next Story
Top