Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

17 June 2021 लव राशिफल : आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope)

  • जानें, प्रेम के मामले में कैसा रहेगा आपका आज का दिन
  • जानें, आज आपके जीवन में प्रेम की बहार आएगी या आप रहेंगे उदास

02 September 2021 लव राशिफल : बृहस्पतिवार का लव राशिफल (Today Love Horoscope)
X

आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope) : 17 June 2021 आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope) आज बृहस्पतिवार का दिन है। आज के दिन कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ आइए जानते हैं, आज का लव राशिफल...

ये भी पढ़ें :Ganga Dussehra 2021: ज्येष्ठ शुक्ल दशमी के दिन ऐसे करेंगे मां गंगा की पूजा तो आपके कट जाएंगे पाप


मेष

आपको वैवाहिक जीवन में भी छोटी-छोटी बात पर ध्यान देने की जरुरत होगी। जीवनसाथी के साथ यात्रा पर जाने का चांस बन रहा है, रोमांचक समय बिता सकते हैं।


वृषभ

प्रेम संबंधों में मजबूती आने की संभावना है। जीवनसाथी आपके राज किसी के साथ शेयर कर सकता है। लव पाटर्नर के साथ कहीं बाहर घूमने जाना आपके लिए बेहद रोमांचक रहने वाला है।


मिथुन

प्रेम के मामले में आज आप खुद को पहले से ऊर्जावान महसूस कर सकते हैं। जीवनसाथी आपके विचार को समझ सकता है।


कर्क

वैवाहिक जीवन में आपके पाटर्नर का अपने काम में बिजी रहने से माहौल बोरिंग रहेगा। प्रेम के मामले में किसी करीबी की मेहमानवाजी का मजा मिल सकता है।


सिंह

प्रेम के लिहाज से जल्दबाजी में किसी नतीजे पर पहुंचना आपके लिए खतरनाक हो सकता है। वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी की समझदारी आपके रिश्ते को मजबूत डोर में बांधे रखने वाला है।


कन्या

पाटर्नर से कोई बात छुपाना आपको समस्या में डाल सकता है, सावधान रहें। आज लव पाटर्नर के साथ किसी टूरिस्ट स्पॉट को देखने का मौका मिल सकता है।

ये भी पढ़ें :Sawan Month 2021 : वर्ष 2021 में श्रावण मास कब है, जानें इसके शुरू व समाप्त होने का दिन व तारीख और इस मास में कितने सोमवार होंगे


तुला

प्रेम प्रस्ताव मिलने की संभावना है। वैवाहिक जीवन में सुखद रोमांस का अनुभव करेंगे।


वृश्चिक

वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा। पाटर्नर के संग किसी ट्रिप पर जाना आपके लिए अभूतपूर्व अनुभव साबित होने की उम्मीद है।


धनु

प्रेम में लिहाज से आज आप लोग अपने अनकूल कोई पाटर्नर तलाश करने का प्रयास रहेंगे। जीवनसाथी के साथ आज रोमांस भरा दिन बिता सकते हैं।


मकर

सिंगल लोगों के लिए शादी के योग बन रहे हैं। वैवाहिक स्थिति का मजा लेंगे।


कुंभ

वैवाहिक जीवन की सुखद अनुभूति के लिए आपको अपना आलस्य छोड़ना ही होगा। आज आप किसी किसी की ओर आकर्षित हो सकते हैं। पाटर्नर के साथ आउटिंग पर जाने का विचार बेहद रोमांचक रहने वाला है।


मीन

प्रेम को लेकर पाटर्नर के प्रति आपका समर्पित रवैया आपको और भी अधिक रोमांचित करने वाला है। वैवाहिक जीवन में अपने पाटर्नर की बातों को ध्यान रखें।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story