Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

17 February 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार आपके लिए शुभ रंग और अंक
  • जानें अपनी लव लाइफ और वास्तु टिप्स के बारे में

17 February 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Todays Horoscope)
X

17 February 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन माघ मास के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि और बुधवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज माघ मास के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है।

17 फरवरी 2021 का पंचांग

नक्षत्र : अश्विनी

योग : शुक्ल

करण : कौलव

सूर्योदय : 07:01 एएम

सूर्यास्त : 06:20 पीएम

Also Read : Swapan Shastra : सपने में पत्नी को इस अवस्था में देखने का मतलब, जानिए...


मेष

कार्यक्षेत्र पर अपने प्रयासों से सीनियर्स को प्रभावित करने का मौका मिलेगा। परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। किसी बिन बुलाए मेहमान के आ जाने से आपकी योजनाएं खराब हो सकती हैं। किसी बेहतर जगह शिफ्ट होने के योग बन रहे हैं।

लव फोकस-अपने रोमांटिक तरीकों से अपने साथी को प्रभावित करेंगे।

शुभ अंक – 15

शुभ रंग – टरक्वॉइश


वृषभ

डॉक्टर्स और इंजीनियर्स के लिए दिन फायदेमंद साबित होगा। परिवार के किसी युवा की सफलता पर गर्व महसूस होगा। नई जगह घूमने जाना मज़ेदार रहेगा। किसी घर को खरीदने के लिए गंभीर हो सकते हैं।

लव फोकस-जीवनसाथी की सलाह मानना आपके लिए हितकर रहेगा।

शुभ अंक – 5

शुभ रंग – हरा


मिथुन

किसी प्रतिष्ठितित असाइनमेंट के मिलने से कार्यक्षेत्र पर पहचान मिलेगी। दोस्तों और करीबियों के साथ यात्रा पर जाना मज़ेदार रहेगा। किसी उपयुक्त प्रॉपर्टी की तलाश खत्म होगी। पढ़ाई में चीज़ें आपके पक्ष में रहेंगी।

लव फोकस-आपके साथी के साथ संबंध मज़बूत होंगे।

शुभ अंक – 4

शुभ रंग – डार्क सियान


कर्क

कार्यक्षेत्र पर किसी काम के अच्छे से हो जाने से सीनियर्स प्रभावित होंगे। परिवार के किसी मामले को लेकर अपना पक्ष रख सकते हैं। किसी यात्रा पर जाने के लिए छुट्टियां मिल सकती हैं। रहने के लिए किसी अच्छी जगह को शॉर्टलिस्ट कर सकते हैं।

लव फोकस-कल पर चीज़ों को छोड़ने की आदत के चलते जीवनसाथी नाराज़ हो सकता है।

शुभ अंक – 18

शुभ रंग – पीला


सिंह

कुछ हालातों के चलते प्रोफेशनल लक्ष्यों को पाना मुश्किल होगा। परिवार के किसी युवा की सफलता पर गर्व होगा। विदेश यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है। मकान की तलाश कर रहे लोगों को उपयुक्त जगह मिल सकती है।

लव फोकस-कार्यक्षेत्र पर किसी सहकर्मी की तरफ आकर्षित हो सकते हैं।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग – सफेद


कन्या

कार्यक्षेत्र पर कोई आपको अपना तरीका अपनाने से रोक सकता है। आपके खुशनुमा व्यवहार से घर में खुशियों का माहौल बनेगा। किसी ऑफिशियल ट्रिप पर वीआईपी ट्रीटमेंट मिलने की संभावना है। किसी प्रॉपर्टी के अच्छे दाम के चलते खरीदने को बैचेन हो सकते हैं। उच्च शिक्षा पाने के योग बन रहे हैं।

लव फोकस-अपने साथी के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा।

शुभ अंक – 9

शुभ रंग – कॉफी


तुला

यूनिफॉर्म सर्विस से जुड़े लोग को अच्छी पोस्टिंग पाने में सफल होंगे। वजन कम करने की कोशिश में लगे लोगों को सफलता मिलेगी। किसी यात्रा के दौरान मौसम के चलते समस्या हो सकती है। किसी महंगी चीज़ की खरीददारी के लिए आप सक्षम है।

लव फोकस-अपने साथी के साथ समय बिताना संतोषजनक रहेगा।

शुभ अंक – 17

शुभ रंग – वॉयलेट


वृश्चिक

कार्यक्षेत्र पर किसी सीनियर की पसंद बनेंगे। कोई करीबी घर के कामों में आपकी मदद करेगा। कहीं बाहर घूमने जाने का मौका मिल सकता है। प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए समय अच्छा चल रहा है।

लव फोकस-प्रेमी के मूड के कारण कहीं शाम बिताने का मज़ा किरकिरा हो सकता है।

शुभ अंक – 11

शुभ रंग – लेमन


धनु

आय के नए स्त्रोत खुलने से धन संबंधित चिंताएं दूर होंगी। परिवार के किसी बुज़ुर्ग को प्यार से संभालने की जरुरत है। किसी यात्रा पर जाना आरामदायक रहेगा। प्रॉपर्टी को लेकर लिया गया निर्णय अनुकूल रहेगा।

लव फोकस-पुराना प्यार जीवन में वापस दस्तक दे सकता है।

शुभ अंक – 6

शुभ रंग – एक्वॉमरीन


मकर

किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से मिलने के इंतज़ार में समय बर्बाद कर सकते हैं। कहीं घूमने जाने के योग बन रहे हैं। किसी प्रॉपर्टी को खरीदने की योजना बना सकते हैं। छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा।

लव फोकस-प्रेम संबंधों की शुरुआत के योग बन रहे हैं।

शुभ अंक – 9

शुभ रंग – डार्क ब्राउन


कुंभ

आपकी महानता प्रोफेशनली और पर्सनली दूसरों के लिए चीज़ें आसान करेंगी। आपके सकारात्मक व्यवहार से घर में खुशियों का माहौल रहेगा। किसी नई जगह घूमने जाने की संभावना है। आज प्रॉपर्टी से संबंधित कोई काम ना करें।

लव फोकस-कोई आपकी भावनाओं की कद्र करेगा।

शुभ अंक – 3

शुभ रंग – पर्पल


मीन

कार्यक्षेत्र पर काम के प्रति आपकी गंभीरता से सीनियर प्रभावित होंगे। परिवार का कोई युवा अपने अच्छे व्यवहार से आपकी प्रतिष्ठा बढ़ाएगा। किसी करीबी से मिलने विदेश जा सकते हैं। नई खरीदी गई प्रॉपर्टी से अच्छे रिटनर्स मिल सकते हैं।

लव फोकस-प्रेम संबंधों पर ध्यान देने की जरुरत है।

शुभ अंक – 22

शुभ रंग – मरुन

टिप्स

1. काम करने की जगह पर भरपूर प्रकाश की व्यवस्था होनी चाहिए। कार्यालय में खिड़की और बल्ब की उचित व्यवस्था करके आप ची की ऊर्जा पा सकते हैं।

2. अपने रसोई को साधारण, सुंदर और आकर्षक बना कर रखें। फेंगशुई के अनुसार ताजा फूल रखने से सामंजस्य बना रहता है। रसोई में ऊर्जा बढाने के लिए हल्के पीले रंग का फूल लगाएं।

3. नकारात्मक ऊर्जा को दूर कर सकारात्मक ऊर्जा बढ़ाने के लिए आप ची का क्रिस्टल झूमर लगा सकते हैं।

Next Story