Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

17 April 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें, कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार जानें, आपके लिए शुभ रंग और अंक

07 May  2021 राशिफल: आज का राशिफल (Today horoscope)
X

17 April 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन चैत्र मास के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि और शनिवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज चैत्र मास के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है।

17 अप्रैल 2021 का पंचांग

नक्षत्र : मृगशिरा

योग : शोभन

करण : बव

सूर्योदय : 06:08 AM

सूर्यास्त : 06:44 PM

ये भी पढ़ें : Naam saptami Vrat 2021 : जानिए कब है नाम सप्तमी व्रत 2021, इस दिन भूलकर भी ना करें ये काम


मेष

समाजिक क्षेत्र में आपकी दिलचस्पी बढ सकती है। अपने घर को खूबसूरत बनाने की दिशा में काम कर सकते हैं। उच्च शिक्षा ले रहे लोग अपने परिणाम से असंतुष्ट हो सकते हैं।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग : इंडिगो


वृषभ

आज आपको आर्थिक स्तर पर कोई खुशखबरी मिल सकती है। आज आपको अपने काम के प्रति ज्यादा सतर्क रहने की जरुरत है। आपका ट्रांसफर होने की संभावना है अथवा काम के सिलसिले में आपको किसी दूसरे शहर जाना पड़ सकता है।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग : चॉकलेट


मिथुन

कार्यक्षेत्र में किसी से आपको आज मायूसी मिल सकती है। कारोबारियों को आज अच्छी आमदनी होने की संभावना है। बचपन के किसी दोस्त के साथ समय बिताकर पुरानी यादों को ताजा कर सकते हैं। पढाई के क्षेत्र में अपनी गति बनाए रखने के लिए फोकस बनाए रखना होगा।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग : पीला


कर्क

पढाई के स्तर पर आप स्वयं के प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं हैं। यात्रा पर आपको थोड़ी समस्या रहेगी। परिवार में किसी से मिली मदद को चुकाने का अवसर मिल सकता है। किसी समारोह में आप बेहद खुशी का अनुभव करेंगे।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग : नारंगी


सिंह

किसी नए काम से आमदनी की शुरुआत होगी। स्टॉक मार्केट में काम करने वालों के लिए दिन शुभ रहने के संकेत हैं। किसी से लिया गया लोन आपके लिए जीवनदायिनी साबित होने वाला है। आज आप किसी सामाजिक समारोह में बुलाए जा सकते हैं।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : बैंगनी


कन्या

स्वास्थ्य का ख्याल रखें। किसी काम में अकेले पैसा लगाने का विचार सही नहीं है। परिवार में कोई चुभने वाली बात करना उचित नहीं होगा। आज लॉग ड्राइव पर जा सकते हैं।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : क्रीम

ये भी पढ़ें : Swapn Shastra : क्या नवरात्रि के दौरान आपने देखा है सपने में इस तरह शेर का जोड़ा, एक क्लिक में जानें इसका मतलब


तुला

कार्यक्षेत्र में आपका आइडिया अच्छा लाभ दे सकता है। परिवार में किसी की उपलब्धि को लेकर उत्साह का माहौल रहेगा। ट्रिप के दौरान नई संस्कृति और व्यंजन जानने का मौका मिलेगा। आज कोई प्रॉपर्टी डील फाइनल हो सकती है।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : हल्का लाल


वृश्चिक

कार्यक्षेत्र में किसी समस्या को सुलझाने में सफल रहेंगे। वित्तीय समस्या दूर होगी। बीमार लोगों की सेहत में तेजी से सुधार की संभावना है। परिवारिक स्थिति संतोषजनक रहेगी।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग : क्रीमसन


धनु

किसी प्रॉपर्टी की अच्छी डील मिलने वाली है। घरेलू स्तर पर आपकी सराहना होने की संभावना है। सैलरी में बढोतरी के संकेत मिल रहे हैं लेकिन अभी इंतजार करना होगा।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग : इंडिगो


मकर

किसी पेमेंट में देरी होने का नुकसान झेलना पड़ सकता है। घरेलू स्तर हुए बदलाव आपके जीवनसाथी को नापसंद हो सकता है। अच्छे स्वास्थ्य की वजह से सकारात्मक मनोदशा रहेगी। प्रॉपर्टी डील करते समय विशेष सतर्कता रखने की जरुरत होगी।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : ब्राउन


कुंभ

परिवारिक समस्या आज आपकी मनोदशा को असंतुलित कर सकती है। करीबी या दोस्तों के साथ कोई ट्रिप प्लान करने की संभावना बन रही है। ऑफिसियल कारणों से पेमेंट मिलने के अपेक्षित समय में बदलाव संभव है। शेप में वापस आने के लिए डाइट फॉलो करेंगे।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग : ग्रीन


मीन

प्रोफेशनल ट्रिप आपके लिए कई नए अवसर लेकर आने वाली है। आप अपने प्रेम संबंध का खुलासा कर सकते हैं। किसी जमीन को बेचने का प्लान फिलहाल के लिए टाल सकते हैं। सही खानपान का फायदा मिलेगा।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग : हल्का पीला

टिप्स

  1. बेड के नीचे के स्थान में धूल नहीं जमने दें। यह आपके जीवन से असंतोष और आपसी गिले -शिकवे को दूर करता है।
  2. शयनकक्ष में धूल और जाले हमेशा साफ करते रहें यह आपके प्यार को क्रियाशील बनाकर रखने में मदद करेगा।
  3. अपने कार्यस्थल या रसोईघर में छाया में रखा जाने वाला कोई पौधा रखें। इससे जीवन की सफलता प्रभावित होती है और आर्थिक विकास को प्रोत्साहन मिलता है।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story