Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

15 नवंबर 2020: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

आज कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल...

15 नवंबर 2020: आज का राशिफल (Todays Horoscope)
X

आज का राशिफल (Today's Horoscope) 15 नवंबर 2020 को कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि है।

आज का पंचांग

नक्षत्र : विशाखा

योग : शोभन

सूर्योदय: 06:47

सूर्यास्त : 17:22


मेष

किसी पुरानी प्रॉपर्टी से अच्छा पैसा मिलने की संभावना है। किसी दोस्त के पास रहने जा सकते हैं। करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं। आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी।

लव फोकस-किसी का दयालु स्वभाव आपका दिल छू सकता है।

शुभ अंक -11

शुभ रंग- गुलाबी


वृषभ

कार्यक्षेत्र पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। युवा जोड़े एक दूसरे के साथ यात्रा पर जाकर अच्छा महसूस करेंगे। पारिवारिक रिश्ते मज़बूत होंगे। किसी व्यवसाय में लाभ के संकेत मिल रहे हैं।

लव फोकस-रोमांटिक मोर्चे पर आपके साथी के मूड के कारण समस्या हो सकती हैं।

शुभ अंक - 9

शुभ रंग- गाढ़ा लाल


मिथुन

किसी नए घर में शिफ्ट होने के योग बन रहे हैं। किसी यात्रा पर जाना आरामदायक रहेगा। परिवार का कोई सदस्य आपको अच्छी प्रोफेशनल सलाह देगा। एक्सपोर्ट-इंपोर्ट के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लाभ के योग बन रहे हैं।

लव फोकस-प्रेम संबंधों की शुरूआत हो सकती है।

शुभ अंक - 3

शुभ रंग- रोज़ी ब्राउन


कर्क

किसी बिजनेस टूर पर जाना लाभदायक साबित होगा। घरेलू मोर्चे पर आपके द्वारा दिए गए विचारों की सराहना होगी। करियर में भाग्य का साथ मिलेगा। सेहतमंद रहने के लिए जिम ज्वॉइन करना फायदेमंद होगा।

लव फोकस-प्रेम संबंधों में दोस्तों और करीबियों का साथ मिलेगा।

शुभ अंक - 8

शुभ रंग- डार्क ग्रे


सिंह

परिवार या दोस्तों के साथ घूमने जाकर अच्छा महसूस करेंगे। परिवार आपके सुझावों से सहमत होगा और उसमें ज़रूरी मदद करेगा। प्रोफेशनल्स के लिए दिन लाभदायक साबित होगा। आज आप अच्छी सेहत का आनंद उठाएंगें।

लव फोकस-अपने साथी से मन की बात करने के लिए समय उपयुक्त है।

शुभ अंक - 18

शुभ रंग- रोज


कन्या

किसी लंबी ड्राइव पर जाने से मन खुश होगा। घर में कुछ परिवर्तन हो सकते हैं। करियर को लेकर बुद्धिमानी से उठाए गए कदम से लाभ मिलने की संभावना है। वित्तीय मोर्चे पर स्थिरता सुनिश्चित है।

लव फोकस-आपका साथी आपको कोई सरप्राइज़ दे सकता है।

शुभ अंक - 7

शुभ रंग- सियान


तुला

अच्छा बजट बनाने से छुट्टियों पर जाना मज़ेदार रहेगा। पारिवारिक मोर्चे पर कुछ मज़ेदार होने की संभावना है। करियर के लिए दिन अच्छा साबित होगा। वित्तीय मोर्चे पर आप आरामदायक स्थिति में रहेंगे।

लव फोकस-प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है।

शुभ अंक - 15

शुभ रंग- नेवी ब्लू


वृश्चिक

सामाजिक मोर्चे पर आपके द्वारा की गई मदद की सभी तारीफ करेंगे। कहीं बाहर घूमने जाकर अच्छा महसूस करेंगे। किसी नए काम को करान दिलचस्प होगा। सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ खानपान की आदत डालें।

लव फोकस-अपने साथी के नखरों को उठाने के लिए अच्छा समय है।

शुभ अंक - 17

शुभ रंग- स्लेट ग्रे


धनु

किसी लेक्चर या परामर्श के लिए विदेश आमंत्रित किया जा सकता है। कोई पारिवारिक मित्र किसी अच्छे प्रोफेशनल ब्रेक को दिलाने में मदद करेगा। व्यवसाय में किसी नए काम की शुरुआत करना लाभदायक साबित होगा। आपके द्वारा किए गए प्रयासों से सेहत अच्छी रहेगी।

लव फोकस-किसी का दिल जीतने में सफल होंगे।

शुभ अंक - 27

शुभ रंग- केसरिया


मकर

किसी नए अपार्टमेंट का मालिकाना हक मिल सकता है। विदेश यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। परिवार के बुज़ुर्ग सामाजिक मोर्चे पर आपकी सफलताओं पर गर्व करेंगे। आज आप काफी फिट और ऊर्जावान महसूस करेंगे।

लव फोकस-हर तरफ प्यार का अहसास महसूस होगा।

शुभ अंक - 1

शुभ रंग- पीच


कुंभ

किसी प्रॉपर्टी को अच्छे दाम पर बेचने में सफल होंगे। विदेश यात्रा पर जाना मज़ेदार साबित होगा। दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए समय बिताने के लिए दिन अच्छा है। व्यापारियों के अच्छा पैसा कमाने के योग बन रहे हैं।

लव फोकस-प्रेम संबंधों में आपके द्वारा किए गए प्रयासों के सफल परिणाम मिलेंगे।

शुभ अंक - 6

शुभ रंग- हल्का हरा


मीन

किसी खूबसूरत जगह यात्रा पर जाने के लिए दिन अच्छा है। कोई दोस्त या सहकर्मी आपको व्यायाम के लिए प्रेरित कर सकता है। किसी नए व्यवसाय में लाभ होगा। स्वस्थ जीवनशैली अपनाना सेहत के लिए अच्छा रहेगा।

लव फोकस-अपने साथी के साथ एक रोमांटिक शाम बिताने के योग बन रहे हैं।

शुभ अंक - 9

शुभ रंग- लाल

टिप्स

1. खाना खाने से पहले उसके चारों तरफ पानी का घेरा लगा दें। इससे कोई खराब ऊर्जा आपके खाने तक नहीं पहुंच पाएगी और आप शांति और सौहार्द से खाना खा पाएंगे।

2. तूरमली का एक छोटा सा टुकड़ा अपने कंप्यूटर पर रखें। यह कंप्यूटर से निकलने वाली विद्यतीय तरंग को अवशोषित कर लेता है और उससे आपके शरीर पर पड़ने वाले बुरे प्रभाव से आपको बचाता है।

3. यांग ऊर्जा - घर में ऊर्जा सक्रिय रखने के लिए दरवाजे और खिड़की खोल दें।

Next Story