Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

15 February 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार आपके लिए शुभ रंग और अंक
  • जानें अपनी लव लाइफ और वास्तु टिप्स के बारे में

15 February 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Todays Horoscope)
X

15 February 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन माघ मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि और सोमवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज माघ मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है।

15 फरवरी 2021 का पंचांग

नक्षत्र : उत्तरभाद्रपदा

योग : साध्य

करण : वणिज

सूर्योदय : 07:03 एएम

सूर्यास्त : 06:18 पीएम


मेष

बिजनेस में कुछ नया करने के लिए समय सही है। पढ़ाई में समय का सदुपयोग कर अच्छा प्रदर्शन करेंगे। समाज में आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। किसी नए व्यवसाय में परिवार का सहयोग मिलेगा।

लव फोकस-प्रेम संबंधों में झूठे वादों से दिल टूट सकता है।

शुभ अंक – 22

शुभ रंग – सफेद


वृषभ

किसी को दिया गया उधार वापिस मिल सकता है। माता-पिता आपके आइडिया से असहमत हो सकते हैं। घर के कामों में मदद करने की सभी तारीफ करेंगे। किसी विवाह में शामिल होने के लिए विदेश जा सकते हैं।

लव फोकस-किसी के साथ मुलाकात प्रेम संबंध में बदल सकती है।

शुभ अंक – 3

शुभ रंग – बेज


मिथुन

किसी सीनियर से कोई निजी प्रार्थना करने के लिए समय सही नहीं है। किसी करीबी के आने से घर का माहौल खुशनुमा होगा। कहीं छुट्टियों पर जाने की योजना बना सकते हैं। खानदानी प्रॉपर्टी मिलने के योग बन रहे हैं।

लव फोकस-प्रेम संबंधों में आपके द्वारा किए गए प्रयास लाभदायक साबित होंगे।

शुभ अंक – 17

शुभ रंग – वॉयलेट


कर्क

कार्यक्षेत्र पर शॉर्ट-कट लेने से आपकी छवि खराब हो सकती है। परिवार आपके प्रयासों में आपका समर्थन करेगा। कोई आपको किसी यात्रा पर साथ चलने के लिए कह सकता है। प्रॉपर्टी से जुड़े किसी मामले पर नज़र रखें।

लव फोकस-प्रेम संबंधों की शुरुआत के योग बन रहे हैं।

शुभ अंक – 7

शुभ रंग – मजेंटा


सिंह

क्लाइंट्स को आकर्षित करने के लिए अपनी छवि को निखारेंगे। परिवार के किसी सदस्य के खर्चों को नियंत्रित करने की ज़रुरत है। किसी तीर्थयात्रा पर जाना हो सकता है। किसी प्रॉपर्टी से अच्छे रिटनर्स मिलने की संभावना है।

लव फोकस-युवा जोड़े एक दूसरे के साथ समय बिताकर करीब आएंगे।

शुभ अंक – 8

शुभ रंग – पैरेट ग्रीन


कन्या

बिजनेस को बढ़ावा देने में सफल होंगे। परिवार के किसी युवा की सफलता पर गर्व होगा। शहर बाहर किसी यात्रा पर जाना मज़ेदार साबित होगा। प्रॉपर्टी से जुड़े किसी मामले में सकारात्मक संकेत मिलेंगे।

लव फोकस-कोई आपके करीब आने की कोशिश कर सकता है।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग – फुशिया


तुला

कमाई के अच्छे मौके मिलने की संभावना है। किसी रिश्तेदार से मिलकर पुरानी यादें ताज़ा होंगी। कहीं छुट्टियों पर जाने की योजना बना सकते हैं। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों की इच्छा पूरी होगी।

लव फोकस-मज़ाक में कहीं गई किसी बात से आपका साथी नाराज़ हो सकता है।

शुभ अंक – 16

शुभ रंग – गाढ़ा गुलाबी


वृश्चिक

कार्यक्षेत्र पर चीज़ें उम्मीद के मुताबिक होने से संतुष्टि मिलेगी। परिवार से दूर रहे लोगों को परिवार के पास आने का मौका मिल सकता है। पब्लिक ट्रांसपोर्ट से यात्रा करने में देरी हो सकती है। प्रॉपर्टी से संबंधित मामलों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

लव फोकस-अपने साथी के साथ शाम बिताने का मौका मिलेगा।

शुभ अंक – 3

शुभ रंग – क्रीम


धनु

परिवार के साथ यात्रा पर जाकर अच्छा महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र पर लक्ष्य पूरा करने के लिए किए गए प्रयासों में सफलता मिलेगी। किसी स्कीम में पैसा लगाने में जल्दबाज़ी ना करें। प्रॉपर्टी की कोई डील फायदेमंद साबित होगी।

लव फोकस-अपने साथी के साथ समय बिताकर अच्छा लगेगा।

शुभ अंक – 4

शुभ रंग – ऑफ व्हाइट


मकर

निवेश करने का कोई अच्छा मौका मिल सकता है। परिवार में किसी समारोह का आयोजन हो सकता है। किसी यात्रा पर जाकर अच्छा महसूस करेंगे। किसी प्रॉपर्टी को बेचने की सोच रहे लोगों को अच्छा ऑफर मिल सकता है।

लव फोकस-अपने साथी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग – बेबी पिंक


कुंभ

कार्यक्षेत्र पर किसी समस्या को सुलझाने में सफल होंगे। लॉंग ड्राइव पर जाकर मौसम का आनंद उठाएंगे। घर में चल रही परेशानियों पर तुरंत ध्यान देने की ज़रुरत है। आज आपके हर काम में सफलता प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

लव फोकस-कोई आपकी भावनाओं को समझेगा।

शुभ अंक – 4

शुभ रंग – इंडिगो


मीन

रुका हुआ पैसा वापस मिलने में समस्या हो सकती है। परिवार के साथ किसी दिलचस्प जगह घूमने जाने की संभावना है। किसी करीबी से मिलने यात्रा पर जा सकते हैं। पढ़ाई में मिली सफलता से आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

लव फोकस-प्रेम संबंधों में किसी खूबसूरत मोड़ के आने से दिल खुश होगा।

शुभ अंक – 8

शुभ रंग – पर्पल

टिप्स

1. बीमार व्यक्ति के कमरे में सफेद फूल लगा रखें। सफेद रंग शुद्ध होता है और किसी बुरी शक्ति से बचाता है। यह उपाय बीमार व्यक्ति की रोग प्रतिरोधक क्षमता को ठीक करेगा।

2. फेंगशुई के नियमानुसार जब भी कहीं आप बैठें तो अपने पीठ की तरफ के गतिविधियों का भी ध्यान रखें, अन्यथा अज्ञानता की स्थिति आपके लिए घातक भी हो सकती है।

3. यदि आपके गुजरे समय में असफल रिश्ते रहे हैं, तो अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाने के लिए सबसे पहले पुरानी यादों से खुद को मुक्त करें।

Next Story