Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

14 नवंबर 2020: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

आज कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल...

14 नवंबर 2020: आज का राशिफल (Todays Horoscope)
X

आज का राशिफल (Today's Horoscope) 14 नवंबर 2020 को कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि है।

आज का पंचांग

नक्षत्र : आयुष्मान

योग : सर्वार्थ सिद्धि

सूर्योदय: 06:47

सूर्यास्त : 17:23


मेष

किसी प्रॉपर्टी को खरीदने में सफल हो सकते हैं। किसी दोस्त के घर रुकने का प्लान बना सकते हैं। अच्छी सेहत के लिए किसी व्यायाम को करने की सोच सकते हैं। कोई लोन जल्दी पास होने की उम्मीद है।

लव फोकस-प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

शुभ अंक – 4

शुभ रंग – रॉयल ब्लू


वृषभ

किसी प्रॉपर्टी के लिए ग्राहकों को मिलना आसान नहीं होगा। सकारात्मक विचारों से अपने आसपास सकारात्मकता का अनुभव होंगे। परिवार के साथ किसी यात्रा पर जाना मजेदार साबित होगा। विवेकपूर्ण तरीके से किए गए खर्चों से आर्थिक स्थिरता पाने में सफल होंगे।

लव फोकस-अपने साथी के साथ कहीं घूमने जाकर अच्छा महसूस करेंगे।

शुभ अंक – 17

शुभ रंग – फोरेस्ट ग्रीन


मिथुन

प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई मामला आसानी से सुलझ सकता है। सेहत के प्रति जागरुकता आपको फिट रखने में मददगार साबित होगी। फिजूलखर्चों को कम करने की सोच सकत हैं। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को जल्दी नौकरी मिल सकती है।

लव फोकस-प्रेम संबंधों को मजबूत करने के लिए खुद आगे बढ़ें।

शुभ अंक – 22

शुभ रंग – वॉयलेट


कर्क

अपने घर का सपना जल्द ही पूरा होने की संभावना है। सामाजिक मोर्चे पर किसी की मदद करने से आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। सेहत को लेकर दिन अच्छा रहेगा। धन संबंधित मामलों को लेकर दिन संतोषजनक रहेगा।

लव फोकस-प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग – नारंगी


सिंह

किसी प्रॉपर्टी का सर्वे कर प्रॉप्रर्टी डीलर से कांटेक्ट कर सकते हैं। अपनी पसंदीदा जगह समय बिताकर खुशी महसूस करेंगे। वैकल्पिक दवाई चुनना किसी बीमारी में फायदेमंद रहेगा। वित्तीय रूप से आज अधिक खर्च कर सकते हैं।

लव फोकस- रोमांटिक मोर्चे पर किसी की तरफ आकर्षित हो सकते हैं।

शुभ अंक – 15

शुभ रंग – नेवी ब्लू


कन्या

प्रॉपर्टी संबंधित मामलों में भाग्य का साथ मिलेगा। किसी पर अपनी सुझावों के लिए दबाव ना बनाएं। खानपान में किया गया बदलाव सेहत के लिए अच्छा रहेगा। शेयर में निवेश करने के लिए समय सही है।

लव फोकस-प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा चल रहा है।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग – लेमन


तुला

ऑफिस आवागमन में आ रही समस्याएं दूर होंगी। किसी प्रॉपर्टी को बेचने का अच्छा ऑफर मिल सकता है। किसी नए कौशल को सीखकर अपनी क्षमता बढ़ाने में सफल होंगे। पेट से संबंधित समस्या हो सकती है।

लव फोकस-प्रेम संबंधों में कुछ रोमांचक होने की संभावना है।

शुभ अंक – 7

शुभ रंग – हल्का नारंगी


वृश्चिक

बीमार लोगों की सेहत में सुधार की संभावना है। सेहत के प्रति बढ़ती जागरुकता के चलते स्वस्थ जीवनशैली अपना सकते हैं। आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए फिजूलखर्चों को कम करें। करियर को लेकर दिन अच्छा रहेगा।

लव फोकस-अपने साथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।

शुभ अंक – 6

शुभ रंग – लाल


धनु

सामाजिक मोर्चे पर अपने पंख खोलकर उड़ान भरने का अवसर मिलेगा। किसी लोन को चुकाना संभव होगा। किसी नए व्यायाम को अपनाना सेहत के लिए अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र पर आपके द्वारा किए गए प्रयासों की सभी सराहना करेंगे।

लव फोकस-अपने साथी के साथ कुछ विशेष योजना बना सकते हैं।

शुभ अंक – 8

शुभ रंग – डार्क ग्रे



मकर

सेहतमंद रहने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा करने से बचें। पिछले किए गए किसी निवेश से धन लाभ होगा। कार्यक्षेत्र पर काम की अधिकता रह सकती है। घरेलू मोर्चे पर शांति का माहौल रहेगा।

लव फोकस-अपने साथी के करीब रहकर अच्छा महसूस करेंगे।

शुभ अंक – 7

शुभ रंग – सिल्वर ग्रे


कुंभ

स्वस्थ खानपान से फिट रहने में सफल होंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। कार्यक्षेत्र पर आपके द्वारा उठाया गया कोई कदम फायदेमंद रहेगा। परिवार के किसी सद्स्य को व्यवसाय में सहयोग करेंगे।

लव फोकस- किसी की तरफ आकर्षित हो सकते हैं।

शुभ अंक – 3

शुभ रंग – कॉफी


मीन

हालातों के चलते किसी समारोह में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। बीमार लोगों की सेहत में सुधार की संभावना है। विवेकपूर्ण तरीके से किए गए खर्चों से पैसा बचाने में सफल होंगे। पढ़ाई में कुछ समस्याएं हो सकती हैं।

लव फोकस-प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है।

शुभ अंक – 5

शुभ रंग – हल्का हरा

टिप्स

1. सोने के सिक्के और सिल से भरा हुआ जहाज चाइना में बहुत शुभ माना जाता है। इसका इस्तेमाल व्यापार में सफलता की प्राप्ति के लिए किया जाता है।

2. एक बहुमुखी क्रिस्टल अपने घर के बीचों-बीच टांगे। यह आपके माथे तक लटकता हुआ होना चाहिए। इसका साकारात्मक प्रभाव पूरे घर में रहेगा।

3. घर-परिवार में समृद्धि और विकास के लिए अपने घर में एक हिरन का चित्र या मूर्ति रखें। ऐसा करके आप अपने कार्य में गतिशीलता ला सकते हैं। ऐसा करने से आपके परिवार के सभी सदस्यों का जीवन आनन्द से भरा रहेगा। और आपकी तरक्की होगी।

Next Story