Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

14 May 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें, कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार जानें, आपके लिए शुभ रंग और अंक

23 October 2021  राशिफल: शनिवार का राशिफल (today Horoscope)
X

14 May 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन वैशाख मास के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि और शुक्रवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज वैशाख मास के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है।

14 मई 2021 पंचांग

नक्षत्र : मृगशिरा

योग : सुकर्मा

करण : तैतिल

सूर्योदय : 5:50 AM

सूर्यास्त : 6:56 PM

ये भी पढ़ें : Jyotish shastra : लड़कियों के ये सबसे बड़े अंग होने पर व्यक्ति क्यों हो जाता है करोड़पति, जानें...


मेष

नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं। कोई काम सहयोगियों की मदद से पूरा हो सकता है। पारिवारिक मतभेदों को ध्यान से सुलझा लें। पाटर्नर की इच्छाओं का भी ध्यान रखें।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग – हल्का नीला


वृषभ

पेशेवर जीवन में सतर्क हो जाएं नहीं तो मुश्किलों का दौर शुरू होने में देर नहीं लगेगी। शिक्षा के मामले में सीनियर लोगों के मार्गदर्शन की जरुरत पड़ सकती है। घर में अपना व्यवहार बदल लें तो आपके लिए अच्छा रहेगा।

शुभ अंक – 11

शुभ रंग – गुलाबी


मिथुन

कारोबार में आपको नॉलेज का लाभ मिल सकता है। जिनकी तरफ आप आकर्षित हो रहे हैं उनकी तरफ से प्रेम की पहल होने वाली है। किसी की मदद से धन लाभ के योग बन सकते हैं।

शुभ अंक – 8

शुभ रंग – पीला


कर्क

आपके जीवन में खुशियां दस्तक दे सकती हैं। धन आगमन से कर्जा चुका सकते हैं। कारोबार में सभी चीजें आपके अनुसार हो सकती हैं। अपने शब्दों पर नियंत्रण रखें।

शुभ अंक – 6

शुभ रंग – इंडिगो


सिंह

पुराने निवेश से आर्थिक स्थिति में अनुकूल सुधार आने के योग हैं। संबंधों में प्रेम की मिठास घुल सकती है। यात्रा के योग हैं।

शुभ अंक – 4

शुभ रंग – रॉयल ब्लू


कन्या

दफ्तर में ज्यादा समय देना पड़ सकता है। वहीं दफ्तर में आपकी कार्यशैली सहयोगियों को प्रभावित कर सकती है। संपत्ति विवाद में सोच-समझकर किसी फैसले पर विचार करें।

शुभ अंक – 17

शुभ रंग – डार्क ग्रे


तुला

डगमगाती आर्थिक स्थिति में कुछ सोच-समझकर ही और कोई काम करें। निवेश संबंधी किसी काम को अभी अपने हाथ में ना लें। शिक्षा के मामले में पढ़ाई पर पूरा फोकस रखें।

शुभ अंक – 15

शुभ रंग – लाल


वृश्चिक

सेहत का विशेष ध्यान रखें। परिजनों के साथ अच्छे से पेश आएं। धन संबंधी विवाद को आपस में बैठकर ही सुलझा लें। आपकी कार्यकुशलता से व्यापार में लाभ हो सकता है।

शुभ अंक – 15

शुभ रंग – वॉयलेट


धनु

आपकी सोच के कारण ही आपकी संपत्त्ति में बढ़ोत्तरी हो सकती है। पैसे के मामले में आपकी सोच आपके बहुत काम आ सकती है। नए काम में परेशानियां आ सकती हैं।

शुभ अंक – 11

शुभ रंग – हल्का नीला


मकर

बीमार लोगों को राहत मिल सकती है। घर में तनाव का माहौल रह सकता है। आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी।

शुभ अंक – 7

शुभ रंग – क्रीम


कुंभ

व्यवसाय के कारण यात्रा के योग बन सकते हैं। किसी डील के कारण आर्थिक स्थिति में आशातीत सुधार होगा। सीनियर को प्रभावित कर सकते हैं।

शुभ अंक – 3

शुभ रंग – ब्राउन


मीन

परिवार के संग समय व्यतीत कर सकते हैं। जरुरत की वस्तुएं खरीद सकते हैं। बीमार व्यक्तियों को लाभ मिल सकता है। आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी।

शुभ अंक – 17

शुभ रंग – लाल

टिप्स

  1. जब आप टॉयलेट का इस्तेमाल नहीं कर रहे हों तो, उसका दरवाजा और ढक्कन हमेशा बंद रखें। यह आपके धन की बचत के लिए अच्छा होता है।
  2. आप शादीशुदा हैं या किसीके साथ रिश्ते में हैं तो ,दोनों की एकसाथ वाली तस्वीर घर में लगाकर रखें।
  3. मुरझाए हुए सुखे फूल आपकी संपन्नता को भी धीमा कर सकता है इसलिए इसे सही समय पर हटाते रहें।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story