Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

14 May 2021 लव राशिफल : आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope)

  • जानें, प्रेम के मामले में कैसा रहेगा आपका आज का दिन
  • जानें, आज आपके जीवन में प्रेम की बहार आएगी या आप रहेंगे उदास

02 September 2021 लव राशिफल : बृहस्पतिवार का लव राशिफल (Today Love Horoscope)
X

आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope) : 14 May 2021 आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope) आज शुक्रवार का दिन है। आज के दिन कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ आइए जानते हैं, आज का लव राशिफल...

ये भी पढ़ें : Akshaya Tritiya 2021 : अक्षय तृतीया पर ना करें ये पांच काम


मेष

आज आपके जीवनसाथी की तलाश पूरी हो सकती है। वहीं कार्य में व्यस्तता के कारण आपका पाटर्नर आपसे नाराज हो सकता है।


वृषभ

आज आपके मन में तो रोमांस की हिलोरें आएंगी लेकिन कार्य के चलते पाटर्नर को समय नहीं दे पाएंगे। प्रेम जीवन में आप अपने पाटर्नर से तो बहुत दूर हैं लेकिन वो आपके दिल से दूर नहीं है।


मिथुन

वैवाहिक जीवन में आपका पाटर्नर आज बहुत रोमांटिक मूड में रह सकता है। अगर आप सिंगल हैं तो आपका कोई साथी आपको प्रपोज कर सकता है अथवा आपके समक्ष शादी का प्रस्ताव रख सकता है।


कर्क

प्रेम संबंधों में फिजूल की बातें ना करें। वैवाहिक जीवन में आप अपने जीवनसाथी की बातों पर गौर करें।


सिंह

प्रेम जीवन में साथी से लड़ाई-झगड़ा हो सकता है। वैवाहिक जीवन में आज आपको सच्चे प्रेम का अहसास होगा, जिसके कारण आपका मन प्रसन्न रहेगा।


कन्या

आपका कोई छिपा हुआ दुश्मन आपके प्रेम जीवन में घृणा के बीज बोने में कामयाब हो सकता है। इसलिए सतर्क रहें और अपने गुप्त शत्रुओं पर नजर बनाने की कोशिश करें।


तुला

आज आपका तन और मन रोमांटिक मूड में रहेगा। आप अपने साथी के संग समय गुजार सकते हैं। वैवाहिक जीवन में आज का हर पल संग-संग व्यतीत करेंगे।


वृश्चिक

वैवाहिक और प्रेम जीवन में अपनी जरुरतों को ध्यान में रखते हुए एक-दूसरे को समय दें। सिंगल लोगों को वैवाहिक प्रस्ताव मिल सकते हैं।


धनु

प्रेम जीवन में आज कोई वायदा कर सकते हैं। किसी के समक्ष अपने प्रेम का इजहार भी आज आप कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन रोमांस से लवरेज रहेगा।


मकर

प्रेम जीवन में चले आ रहे मतभेद समाप्त हाेने वाले हैं। आज आपको एक-दूसरे की कमी का अहसास होगा और आप एक-दूसरे के करीब आएंगे।


कुंभ

आपका मन आपने जीवनसाथी के संग रोमांस करने के लिए बेचैन है। प्रेम जीवन में सावधान रहें, कोई आपके साथ फ्लर्ट कर सकता है।


मीन

आपके पाटर्नर का व्यवहार कुछ रूखा सा रहेगा। प्रेम संबंध में दरार पैदा हो सकती है। वैवाहिक जीवन में तनाव रहेगा।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story