Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

13 February 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार आपके लिए शुभ रंग और अंक
  • जानें अपनी लव लाइफ और वास्तु टिप्स के बारे में

13 February 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Todays Horoscope)
X

13 February 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन माघ मास के शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि और शनिवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज माघ मास के शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि है।

13 फरवरी 2021 का पंचांग

नक्षत्र : शतभिषा

योग : शिव

करण : बालव

सूर्योदय : 07:04 एएम

सूर्यास्त : 06:17 पीएम

Also Read : Magh Mela 2021 : माघ मेले में मौनी अमावस्या पर श्रृद्धालुओं के आने से बढ़ी रौनक, प्रियंका गांधी ने बेटी संग किया स्नान, एक क्लिक में देखें फोटो गैलरी


मेष

काम की अधिकता के चलते आपके दूसरे प्लान खराब हो सकते हैं। किसी संपत्ति के लिए बातचीत अनुकूल दिशा में आगे बढ़ने की संभावना है। पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। पुरानी आदतों को छोड़ने में समस्या हो सकती है।

लव फोकास-प्रेम संबंधों के लिए थोड़ा समय निकालें।

शुभ अंक – 5

शुभ रंग – पैरेट ग्रीन


वृषभ

किसी चीज़ में किया गया निवेश लाभदायक रहेगा। परिवार में कोई आपके खर्चा करने से खुश होगा। परिवार के साथ किसी यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। किसी प्रॉपर्टी को खरीदने में समस्या हो सकती है।

लव फोकास-अपने साथी के साथ छुट्टियों पर जाने का सपना सच होगा।

शुभ अंक – 22

शुभ रंग – वॉयलेट


मिथुन

कार्यक्षेत्र पर कोई आपको टारगेट करने की कोशिश करेगा। किसी पारिवारिक समारोह में लंबे समय बाद लोगों से मिलना होगा। कहीं छुट्टियों पर जाने की योजना बना सकते हैं। प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई मामला आसानी से सुलझ जाएगा।

लव फोकास-प्रेम संबंधों में आपके द्वारा किए गए प्रयास सफल साबित होंगे।

शुभ अंक – 9

शुभ रंग – सैंडी ब्राउन

Also Read : Chanakya Niti : लड़कियों को आसानी से इंप्रेस करने के ये है 2 धांसू तरीके, जानिए...


कर्क

कार्यक्षेत्र पर स्थिति संभालने में समस्या हो सकती है। आज परिवार आपकी प्राथमिकता रहेगा। विदेश जाने की योजना बना सकते हैं। किसी घर को खरीदने के काफी करीब होंगे।

लव फोकास-विवाह योग्य लोगों के विवाह के योग बन रहे हैं।

शुभ अंक – 8

शुभ रंग – मरुन


सिंह

किसी नए बिजनेस को शुरू करने का मौका मिल सकता है। घर में तनाव का माहौल रहेगा। ग्रुप में यात्रा पर जाना मज़ेदार होगा। किसी प्रॉपर्टी से अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना है।

लव फोकास-प्रेम संबंधों को लेकर दिन संतोषजनक रहेगा।

शुभ अंक – 4

शुभ रंग – टरक्वॉइश


कन्या

कार्यक्षेत्र पर बेवजह बहस करने से बचें। विवाह योग्य लोगों के विवाह के योग बन रहे हैं। कहीं छुट्टियों पर जाना मज़ेदार साबित होगा। किसी मकान या फ्लैट का मालिकाना हक मिल सकता है।

लव फोकास-प्रेम संबंधों की शुरुआत के योग बन रहे हैं।

शुभ अंक – 6

शुभ रंग – गाढ़ा लाल


तुला

करियर को लेकर उठाया गया कदम सही साबित होगा। परिवार के साथ कहीं घूमने जाने की योजना बना सकते हैं। प्रॉपर्टी की किसी डील को करने के लिए दिन अच्छा है। सकारात्मक विचारों के चलते खुश और तनावमुक्त रहेंगे।

लव फोकास-रोमांस करने का मौका मिल सकता है।

शुभ अंक – 8

शुभ रंग – लाइट ग्रे


वृश्चिक

कार्यक्षेत्र पर काम में दक्षता के चलते चीज़ें सुचारू रूप से चलेंगी। किसी नाराज़ बुजुर्ग को खुश करने में सफल होंगे। परिवार के साथ छुट्टियों पर जाने के योग बन रहे हैं। एक नई प्रॉपर्टी को खरीदने की सोच सकते हैं।

लव फोकास-आज आपका साथी ज़्यादा प्यार दिखा सकता है।

शुभ अंक – 4

शुभ रंग – नीला


धनु

कार्यक्षेत्र पर सीनियर्स आपकी प्रशंसा करेंगे। किसी प्रभावशाली से मिलना व्यर्थ नहीं जाएगा। रियल स्टेट के क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ होगा। ज़रुरत से ज़्यादा सामाजिक होने के चलते ब्रेक पर जाने की इच्छा होगी।

लव फोकास-परिवार के साथ घूमने जाना आनंददायक रहेगा।

शुभ अंक – 14

शुभ रंग – हरा


मकर

व्यवसाय में चीज़ें आपके मुताबिक चलेंगी। अपने वाहन से किसी ट्रिप पर जाना रोमांचक रहेगा। प्रॉपर्टी से जुड़ी कोई खुशखबरी मिल सकती है। कोई स्कॉलरशिप मिलने के योग बन रहे हैं।

लव फोकास-रिलेशनशिप में चल रहे मतभेदों को जल्द से जल्द सुलझाने की कोशिश करें।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग – मजेंटा


कुंभ

अच्छी नेटवर्किंग के चलते मनपसंद जगह पोस्टिंग मिलेगी। परिवार आपके प्रयासों में आपका समर्थन करेगा। लंबी यात्रा पर जाना ज़्यादा रोमांचित नहीं होगा। किसी प्रॉपर्टी को अच्छे दाम में पाने में सफल होंगे।

लव फोकास-अपने प्रेम संबंधों को लेकर गंभीर हो सकते हैं।

शुभ अंक – 9

शुभ रंग – पीच

Also Read : Basant Panchami Quotes 2021 : बसंत पंचमी के इन टॉप 10 कोट्स से सजाएं अपना व्हाट्सएप और दें अपनों को शुभकामना संदेश


मीन

अपने बातचीत कौशल से किसी डील को करने में सफल होंगे। परिवार के लिए बनाई गई कोई योजना मन मुताबिक ना होने से निराशा होगी। दोस्तों के साथ यात्रा पर जाना मज़ेदार रहेगा। किसी प्रॉपर्टी का मालिकाना हक मिल सकता है।

लव फोकास-अपने साथी के करीब रहकर खुशी महसूस होगी।

शुभ अंक – 18

शुभ रंग – भूरा

टिप्स

1. अपने स्नानघर में रोशनी बढा दें। स्नान घर में पानी के अधिक प्रवाह से यिन ऊर्जा खत्म हो जाती है। रोशनी बढा कर आप इस कमी की भरपाई कर सकते हैं।

2. घर के सभी बाहरी दरवाजे पर दर्पण लगाएं। ध्यान रहे की दर्पण समतल होना चाहिए।

3. क्रिस्टल का ग्लोब शिक्षा, साहित्य, प्रकाशन, मीडिया और संचार संबंधी क्षेत्रों में सफलता के लिए शक्तिशाली प्रेरक का कार्य करता है। यदि आप अपने अध्ययन की मेज पर एक क्रिस्टल का ग्लोब रखते हैं तो आपको इन क्षेत्रों में अच्छी पहचान भी मिल सकती है और आप अच्छा धन भी अर्जित कर सकते हैं।

Next Story