Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

13 दिसंबर 2020: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

आज मार्गशीर्ष मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल...

13 दिसंबर 2020: आज का राशिफल (Today
X

आज का राशिफल (Today's Horoscope) 13 दिसंबर 2020 को मार्गशीर्ष मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज मार्गशीर्ष मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि है।

आज का पंचांग

नक्षत्र : अनुराधा

योग : सुकर्मा

सूर्योदय: 07:05

सूर्यास्त : 17:25


मेष

काम में आपकी दक्षता की सीनियर्स तारीफ करेंगे। कठिन विषयों में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। किसी नए व्यवसाय को शुरू करना लाभदायक रहेगा। कोई रूका हुआ पैसा वापस मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

लव फोकस-प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है।

शुभ अंक – 3

शुभ रंग - पीला


वृषभ

घर पर कुछ रुकावटों के चलते नाराज हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र पर चीजें आपके पक्ष में होने लगेंगी। पढ़ाई में बढ़ती प्रतियोगिता के चलते अच्छा प्रदर्शन करेंगे। रुका हुआ पैसा वापस मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

लव फोकस-अपने साथी के साथ मतभेदों के चलते मूड खराब हो सकता है।

शुभ अंक – 4

शुभ रंग - वॉयलेट


मिथुन

इंटरव्यू देने वालों के लिए दिन आपके पक्ष में रहेगा। घर पर किसी निर्णय का दोबारा आंकलन करना अच्छा रहेगा। किसी सामाजिक समारोह में हिस्सा ले सकते हैं। खानपान में बदलाव करना सेहत के लिए अच्छा रहेगा।

लव फोकस-प्रेम संबंधों के लिए दिन कठिन रहेगा।

शुभ अंक – 11

शुभ रंग – गाढ़ा आसमानी


कर्क

फिजूल की चीजों पर खर्चा कर सकते हैं। किसी को दिया गया उधार वापस मिलने में समय लग सकता है। स्वस्थ खानपान और नियमित व्यायाम सेहत के लिए अच्छा रहेगा। पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा।

लव फोकस-अपने साथी के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे।

शुभ अंक – 9

शुभ रंग – गुलाबी


सिंह

बचपन के किसी दोस्त से मुलाकात हो सकती है। परिवार के साथ समय बिताने के लिए ब्रेक लेने की सोच सकते हैं। कार्यक्षेत्र पर कुछ चीजों को लेकर नाखुश हो सकते हैं। किसी सामाजिक समारोह में हिस्सा लेना मजेदार रहेगा।

लव फोकस-प्रेम संबंधों की शुरुआत हो सकती है।

शुभ अंक – 6

शुभ रंग – कॉफी


कन्या

स्थिर आर्थिक स्थिति के चलते कुछ नया करने की सोच सकते हैं। कोई थैरेपी सेहत के लिए फायदेमंद रहेगी। किसी नई जगह शिफ्ट होने के योग बन रहे हैं। किसी प्रतिष्ठित समारोह में हिस्सा ले सकते हैं।

लव फोकस-अपने साथी के करीब महसूस कर सकते हैं।

शुभ अंक – 17

शुभ रंग – डार्क ग्रे


तुला

गणित और विज्ञान जैसे कठिन विषयों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। धन संबंधित समस्या में नेटवर्किंग मददगार साबित होगी। किसी समारोह के आयोजन में मदद मिल सकती है। कार्यक्षेत्र पर चीजों को संभालने में सफल होंगे।

लव फोकस-रोमांटिक मोर्चे पर किए गए प्रयासों के सफल परिणाम मिलेंगे।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग – हल्का लाल


वृश्चिक

किसी चीज में किए गए निवेश से अच्छा रिटर्न मिल सकता है। किसी सामाजिक समारोह में व्यस्त रह सकते हैं। किसी यात्रा पर जाने की योजना में बदलाव हो सकता है। लंबे समय से किसी चीज को खरीदने की इच्छा पूरी होगी।

लव फोकस-अपने साथी के साथ अपनी भावनाओं का इजहार कर सकते हैं।

शुभ अंक – 9

शुभ रंग – मजेंटा


धनु

परिवार किसी चीज के लिए आप पर दबाव बना सकता है। किसी से मिलने के लिए दिन अच्छा है। अच्छी नेटवर्किंग करियर के लिए फायदेमंद रहेगी। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

लव फोकस-अपने साथी को थोड़ा समय जरूर दें।

शुभ अंक – 15

शुभ रंग – फोरेस्ट ग्रीन


मकर

दोस्तों के साथ समय बिताना मजेदार रहेगा। किसी के साथ मुलाकात को आगे बढ़ाने की सोच सकते हैं। घर के लिए किसी महंगी चीज की खरीददारी कर सकते हैं। रियल स्टेट से जुड़े लोगों को किसी डील के लिए मेहनत करनी होगी।

लव फोकस-अपने साथी के साथ अच्छा महसूस करेंगे।

शुभ अंक – 22

शुभ रंग – नेवी ब्लू


कुंभ

पढ़ाई में मेहनत करने की जरूरत है। अपने करीबियों और दोस्तों के साथ मानसिक सुकून महसूस करेंगे। स्ट्रेटजी बनाने में दक्षता के चलते कार्यक्षेत्र पर आपकी मांग रहेंगी। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों के लिए दिन अच्छा है।

लव फोकस-युवा जोड़ों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

शुभ अंक – 6

शुभ रंग – लेवेंडर


मीन

व्यवसायिक मोर्चे पर अपने प्रतिद्वंदी से आगे निकलने में सफल होंगे। नेटवर्किंग के बिना प्रयास करना लाभदायक नहीं रहेगा। शॉपिंग करते समय बजट का ध्यान रखें। कहीं छुट्टियों पर जाना मजेदार साबित होगा।

लव फोकस-किसी करीबी के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे।

शुभ अंक – 15

शुभ रंग – सी ग्रीन

टिप्स

• कार्यस्थल या ऑफिस में गोमेद टूमलाइन या ओब्सीडियन जैसे काले पत्थर रखें। अपनी वित्तीय स्थिति को स्थिर करना और अधिक से अधिक सुरक्षा प्रदान करने के लिए काला पत्थर सहायक होता है।

• अपने घर के दरवाजे पर हवा से झूलने वाला झांवर लटकाएं। इससे उत्पन्न होने वाली सकारात्मक ऊर्जा का सीधा आपक घर में प्रवेश होता है।

• जहां आप अकसर बैठते हैं वहां अपनी टेबल के ऊपर एक दर्पण लटकाएं। ताकि कार्यक्षेत्र में रहते हुए आप प्रवेश द्वार को देख सकें।

Next Story