Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

12 September 2021 राशिफल: रविवार का राशिफल (today Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें, कैसा रहने वाला है आपका ये दिन
  • आपकी राशि के अनुसार जानें, आपके लिए शुभ रंग और अंक

18 October 2021  राशिफल: सोमवार का राशिफल (today Horoscope)
X

12 September 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन भाद्रपद मास के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि और रविवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज भाद्रपद मास के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है।

12 सितंबर 2021 पंचांग

नक्षत्र : विशाखा, अनुराधा

योग : वैधृति, विष्कुम्भ

करण :कौलव, तैतिल, गर वणिज

सूर्योदय : 06:06 AM

सूर्यास्त : 06:26 PM

मेष

घरेलु स्तर पर चीजें आपके अनुकूल ना होने के कारण मानसिक परेशानी झेलनी पड़ सकती है। कुछ लोगों के लिए नौकरी मिलने के योग हैं। किसी मित्र से मुलाकात संभव है।

शुभ अंक: 2

शुभ रंग: पिच

वृषभ

आपके बच्चे को किसी प्रतियोगिता में कोई बड़ी उपलब्धि मिलने की संभावना बन रही है। पढ़ाई के मामले में गर्व करेंगे। किसी बड़े दुश्मन से समझौता करने में भलाई है।

शुभ अंक: 22

शुभ रंग: क्रीम

मिथुन

कॉलेज में रोमांटिक अनुभव प्राप्त होगा। प्रॉपर्टी के मामले में लिखित पेपर पर ही भरोसा करें। यात्रा पर छोटे-छोटे ब्रेक लेते रहें, एक साथ लंबी यात्रा करना ठीक नहीं है। व्यायाम के साथ-साथ उचित खुराक का भी ध्यान रखें।

शुभअंक: 11

शुभरंग: आइवरी

कर्क

जंकफूड से दूर रहें और घर का बना हुआ आहार ही लें। कही यात्रा पर जाने का मन कर सकता है। साथियों को अपने ग्रुप में शामिल करने से प्रसन्नता का अनुभव करेंगे।

शुभ अंक: 9

शुभ रंग: लाल

सिंह

आज किसी घरेलु काम को पूरा करने में लग सकते हैं। प्रतियोगिता में निकटतम प्रतिद्वंदी से सतर्क रहें। किसी तीर्थसथल पर जाने का योग बन सकता है।

शुभ अंक: 3

शुभ रंग : रोज

कन्या

आज किसी काम के चलते कही लंबा समय बिताना पड़ सकता है। भाई-बहनों को आपसे जलन हो सकती है। यात्रा पर निकलने से पहले अपने वाहन की जांच कर लें। किसी काम को हाथ में लेने से पहले सतर्क हो जाएं।
शुभ अंक: 6

शुभ रंग: मजेंटा

तुला

परिवार के साथ सुखद पल व्यतीत कर सकते हैं। जॉब बदलने से पहले हानि-लाभ का अच्छे से विचार कर लें। वास्तु के अनुरुप घर मिल जाने से खुशी का अनुभव महसूस करेंगे।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग : ब्लूइश ग्रीन

वृश्चिक

कार्यक्षेत्र में काम को सहजता से लें। स्कूल की किसी टीम में आपका सेलेक्शन हो सकता है। पैसे के मामले में आज विशेष सतर्कता की जरुरत है। यात्रा के लिए वाहन भाड़े पर लेना फायदेमंद रहेगा।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : क्रीमसन

धनु

स्कूल में टीचर का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में आप सफल रह सकते हैं। वेतन वृद्धि की संभावना बन रही है। किसी काम से मुनाफा मिलने के योग हैं।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग : पिंक

मकर

कार्यक्षेत्र में आपको अपना आइडिया इंप्लिमेंट करने की इजाजत मिल जाएगी । पढाई को बिना समझे रटने के बदले विषय को समझ लेना आधा जग जीतने के बराबर है। परिवार में किसी युवा सदस्य के लिए शादी का प्रस्ताव आने की उम्मीद है। विदेश रहने वाला कोई सदस्य किसी आयोजन शामिल हो पाने की सूचना दे सकते हैं।

शुभ अंक: 18

शुभ रंग: मरुन

कुंभ

दूसरे शहर शिफ्ट होने से पहले सभी पहलुओं पर गंभीरता से विचार करना चाहिए। नौजवान लोग आज किसी खेलकूद की प्रतियोगिता में जीत हासिल करने वाले हैं। आज आप अपने अंडर कंशट्रक्शन अपार्टमेंट को देखने जाने का प्लान कर सकते हैं। किसी करीबी के साथ यात्रा पर जाना आपको उसके और करीब आने का अवसर देगा।

शु भअंक: 4

शुभ रंग: नारंगी

मीन

खास मकसद से की जाने वाली दूर की यात्रा असफल हो सकती है। कार्यक्षेत्र में लिए जाने वाले किसी ठोस निर्णय से पहले सभी वरिष्ठ से मशविरा कर सकते हैं। पढाई के स्तर पर यदि ढंग की तैयारी नहीं की है तो स्कूल में शर्मिंदा होने की नौबत आ सकती है।

शुभ अंक: 2

शुभ रंग: सफेद

टिप्स

  • पैसे को बीज की तरह एक जार में भरें और अपनी रसोई के बाहर जमीन में गाड़ दें। यह 'पैसा बीज' का रोपण आपकी आमदनी को बढ़ाने में महत्वपूर्ण साबित होगा।
  • अपने कार्यालय या कार्यक्षेत्र में लगे लैंपशेड पर पड़े धूल को साफ कर दें। इससे सकारात्मक ऊर्जा का फैलाव होता है और आर्थिक स्थिति में उन्नति होती है।
  • आप अपने बैठक कक्ष में विंड चाइम लगाएं। घुमती हुई वस्तु पर ची आकर्षित होता है और उसे पुरे घर में फैलाती है।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story