Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

12 दिसंबर 2020: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

आज मार्गशीर्ष मास के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल...

12 दिसंबर 2020: आज का राशिफल (Today
X

आज का राशिफल (Today's Horoscope) 12 दिसंबर 2020 को मार्गशीर्ष मास के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज मार्गशीर्ष मास के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि है।

आज का पंचांग

नक्षत्र : विशाखा

योग : अतिगण्ड

सूर्योदय: 07:05

सूर्यास्त : 17:25


मेष

किसी के साथ संबंध सुधारने की कोशिश करेंगे। आज आपके साथी का मूड काफी संवेदनशील रहेगा। किसी डील को करना लाभदायक साबित होगा। कार्यक्षेत्र पर काम का दबाव रह सकता है। अच्छे स्वास्थ्य के लिए ज़रूरत से ज़्यादा करने से बचें।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग – लेमन


वृषभ

आपके शुभचिंतक कुछ लाभदायक करने के लिए दबाव बना सकते हैं। आपका साथी आज अकेले रहना पसंद कर सकता है। धन संबंधित समस्या नहीं होगी। करियर को लेकर अच्छी शुरुआत हो सकती है। सेहत को लेकर सतर्क रहने की ज़रूरत है।

शुभ अंक – 17

शुभ रंग – पर्पल


मिथुन

प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई विवाद आसानी से सुलझ सकता है। प्रेम संबंध पहले से मजबूत होंगे। धन लाभ के योग बन रहे हैं। आपकी क्रिएटिविटी की काफी मांग रहेगी। नियमित व्यायाम करना सेहत के लिए अच्छा रहेगा।

शुभ अंक – 9

शुभ रंग – क्रीम


कर्क

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर छात्रों को एकाग्र होने की जरूरत है। अपने साथी के साथ अच्छा महसूस करेंगे। धन लाभ के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र पर किसी काम को पूरा कर संतोष महसूस होगा। सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है।

शुभ अंक – 3

शुभ रंग – पीला


सिंह

घर की मरम्मत का अधूरा पड़ा काम कराने की सोच सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा। धन संबंधित समस्याएं दूर होंगी। अपने कांटेक्ट्स को ताज़ा करने की जरूरत है। अच्छी सेहत पाने के लिए प्रयास करने की जरूरत है।

शुभ अंक – 5

शुभ रंग – फोरेस्ट ग्रीन


कन्या

आईएस और पीसएस बनने का सपना पूरा करने के लिए मेहनत करनी होगी। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा। व्यायाम से थोड़ा ब्रेक लेना लाभदायक साबित होगा। पिछले किए गए किसी निवेश से धन लाभ के योग बन रहे हैं। घर पर किए गए बदलावों से मूड अच्छा रहेगा।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग – गोल्डन ब्राउन


तुला

जरूरत के समय कोई दोस्त आपकी मदद करेगा।

हालातों के चलते साथी के साथ समय बिताने का प्लान रद्द हो सकता है। कोई होम लोन जल्दी पास हो सकता है। करियर में कुछ समस्याएं हो सकती हैं। सेहत के प्रति जागरुक दोस्तों और सहकर्मियों से प्रेरित हो सकते हैं।

शुभ अंक – 4

शुभ रंग – लेवेंडर


वृश्चिक

कोई आपको किसी अच्छी प्रॉपर्टी खरीदने का लालच दे सकता है। आज आपका मूड काफी रोमांटिक रहेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार की संभावनाएं हैं। विशेष प्रोफेशन की आकांक्षा रखने वाले लोगों को एकग्र होने की जरूरत है। सेहतमंद रहने के लिए जरूरत से ज़्यादा करने से बचें।

शुभ अंक – 3

शुभ रंग – लेमन


धनु

समाज में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा। धन संबंधित मामलों में योजना बनाकर काम करने की जरूरत है। सेहत को लेकर दिन अच्छा रहेगा। परिवार के किसी बुज़र्ग की इच्छाओं का सम्मान करें।

शुभ अंक – 7

शुभ रंग – हल्का लाल


मकर

किसी चीज के कंस्ट्रक्शन पर निगाह रखने की जरूरत है। प्रेम संबंधों में चीजें क्रिस्टल क्लीयर रखें। एक्टिव जीवनशैली के चलते खुद को फिट रखने में सफल होंगे। किसी चीज में निवेश से पहले दोबारा रॉय ले लें। गलतियां कम करने के लिए तनाव से दूर रहें।

शुभ अंक – 18

शुभ रंग – चॉकलेट


कुंभ

किसी पुराने दोस्त से मिलना हो सकता है। प्रेम संबंधों की शुरुआत हो सकती है। विवेकपूर्ण तरीके से पैसा खर्च करना समय की ज़रूरत है। कार्यक्षेत्र पर नए आइडिया अपनाना पूरी तरह सफल नहीं होगा। सेहत से जुड़ी समस्याएं नहीं होंगी।

शुभ अंक – 22

शुभ रंग – डार्क ब्लू


मीन

प्रॉपर्टी से जुड़े कामों के लिए दिन अच्छा रहेगा। अपने से मिलना चाहते हैं तो काम को समय पर पूरा करना जरूरी होगा। पैसों की बचत के लिए बजट बनाकर चलें। समय पर काम करने के लिए मेहनत करने की जरूरत है। स्वस्थ खानपान के सेहत पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

शुभ अंक – 8

शुभ रंग – हल्का नीला

टिप्स

• आप अपने बैठक कक्ष में विंडचाइम लगाएं। घुमती हुई वस्तु पर ची आकर्षित होता है और उसे पूरे घर में फैलाती है।

• पैसों को बीज की तरह एक जार में भरकर अपने घर में रसोई के बाहर जमीन में गाड़ दें। यह पैसा आपकी आमदनी बढ़ाने में महत्वपूर्ण साबित होगा।

• अपने कार्यालय में लगी धूल को साफ करते रहे। इससे सकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव होता है। और आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होता है।

Next Story