Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

10 September 2021 राशिफल: शुक्रवार का राशिफल (today Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें, कैसा रहने वाला है आपका ये दिन
  • आपकी राशि के अनुसार जानें, आपके लिए शुभ रंग और अंक

22 October 2021  राशिफल: शुक्रवार का राशिफल (today Horoscope)
X

10 September 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन भाद्रपद मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि और शुक्रवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज भाद्रपद मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है।

10 सितंबर 2021 पंचांग

नक्षत्र : चित्रा, स्वाति

योग : ब्रह्म, इन्द्र

करण :वणिज, विष्टि, बव

सूर्योदय : 06:07 AM

सूर्यास्त : 06:28 PM

मेष

वित्तीय स्तर पर आपकी स्थिति मजबूत होने के योग हैं। किराए के मकान में रहने वाले लोगों को घर का किराया बढ़ने से दिक्कत हो सकती है। यात्रा पर जाने वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

शुभअंक: 17

शुभरंग: पर्पल

वृषभ

आप अपने संगठन में कुछ अलग रुतवा कायम करने में सफल हो सकते हैं। पढ़ाई के मामले में आपके सितारे बुलंद हो सकते हैं। होम लोन लेने से पहले अपनी स्थिति पर विचार कर लें। फिट रहने के लिए व्यायाम का सहारा ले सकते हैं।

शुभअंक: 5

शुभरंग: गहरा लाल

मिथुन

किसी मशहूर कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कहीं दूर की यात्रा करनी पड़ सकती है। लोन की अंतिम किस्त चुकाकर मानसिक तौर पर राहत महसूस कर पाएंगे। पढ़ाई के मामले में अपनी कमियों पर विचार करें।

शुभअंक: 4

शुभरंग: गहरा नीला

कर्क

वातावरण में उत्साह लाने के लिए आप अपने मित्रों को अपने घर आमंत्रित कर सकते हैं। परिवार में किसी बच्चे की उपलब्धि के कारण गर्व महसूस कर सकते हैं। यात्रा के दौरान अजनबियों पर भरोसा करना ठीक नहीं है। नया घर ढूंढने में परेशानी हो सकती है।

शुभअंक: 7

शुभरंग: सुनहरा

सिंह

आपके दबंग स्वभाव को टीम के अंदर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। आज परिवार के साथ वक्त गुजार सकते हैं। मकान का भाड़ा देने के लिए मकान मालिक आपको परेशान कर सकता है।

शुभ अंक: 3

शुभ रंग : केसरिया

कन्या

मौसमी बदलाव के कारण हो रही परेशानी से बचने के लिए डॉक्टर से सलाह लें। ट्रैफिक नियमों का पालन करें। पेंडिंग पड़े हुए किसी प्रोजेक्ट में व्यस्त रह सकते हैं। संबंधों को पूर्वत बनाए रखने के लिए उधारी का पैसा लौटा दें।
शुभ अंक: 8

शुभ रंग: ग्रे

तुला

किसी कारोबार के मामले में विदेश जा सकते हैं। किसी सरकारी कामकाज के मामले में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। परिवार के किसी बीमार बुजुर्ग के स्वास्थ्य में सुधार होने से प्रसन्न रहेंगे।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : सिल्वर

वृश्चिक

किसी पाॅलिसी के मेच्यौर होने पर पैसा मिल सकता है। असुरक्षा के वातावरण से बाहर निकलने के लिए मेहनत करनी पड़ सकती है। लंबे समय बाद किसी पार्टी में शामिल होने से मन प्रसन्न रहेगा।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग : नीला

धनु

परिवार के किसी बीमार सदस्य केे इलाज में कोई नया तरीका अपना सकते हैं। वित्तीय मामलों का सर्तकता से ध्यान रखें। पढ़ाई के क्षेत्र में अपने लक्ष्य पर फोकस करें। किसी परियोजन के कारण आपको पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में बदलाव करना पड़ सकता है।

शुभ अंक : 8

शुभ रंग : लेवेन्डर

मकर

परिवार के संग घूमने जाना रोमांचक रहेगा। यात्रा पर जाने से अधिक खर्च बढ़ सकता है। घर के लिए दिया गया आवेदन लकी ड्रा में आ सकता है।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग : नीला

कुंभ

किसी खास प्रदर्शन में भाग लेने के कारण उसका खिताब आपके नाम हो सकता है। किसी पारिवारिक सदस्य की तरक्की से खुश हो सकते हैं। उत्तर दिशा में की गई यात्रा लाभकारी होगी।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : काॅफी

मीन

वर्तमान की स्थिति में आपको परिवार के मोरल सपोर्ट की जरुरत पड़ने वाली है। किसी मशहूर संस्थान में आपको एडमिशन मिल सकता है। किसी नए लोकेशन में पैर जमाने में थोड़ा वक्त लग सकता है।

शुभ अंक : 22

शुभ रंग : रॉयल ब्लू

टिप्स

  • अपने शयनकक्ष का रास्ता साफ और अवरोध मुक्त रखें। ऐसा करने से आपका जीवन प्यार से भरा रहता है।
  • अपने घर के मुख्य द्वार पर अधिक पॉवर का बल्ब लगाएं । इससे चीं घर में प्रवेश करती है और आगंतुक भी अच्छा महसूस करता है।
  • सीढ़ी के नीचे दो बड़े पत्थरों को लगाएं। इनमें से एक प्रत्येक दोनों तरफ से सकारात्मक ऊर्जा को पकड़े रहते हैं ताकि ये लंबे समय तक बने रहें। ऐसा होने से पैसा घर में बना रहता है।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story