Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

10 January 2020 लव राशिफल : आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope)

आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope) : 10 January 2020 आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope) आज के दिन रात 10 बजे से चंद्र ग्रहण प्रारंभ होने जा रहा है जो 11 जनवरी की मध्य रात्रि तक रहेगा, इस चंद्र ग्रहण की वजह से कुछ राशियों के जातको के प्रेम संबंधों में कटूता आ सकती है और उन्हें मानसिक कष्ट हो सकता है तो चलिए जानते हैं आज का लव राशिफल

10 January 2020 लव राशिफल  : आज का लव राशिफल (Today10 January 2020 लव राशिफल : आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope)

10 January 2020 आज का लव राशिफल (Aaj ka Love Rashifal) आज शुक्रवार का दिन है और आज के दिन मध्य रात्रि में चंद्र ग्रहण लगने के कारण कुछ राशियों के जातको का ब्रेकअप हो सकता है तो वहीं कुछ लोगों का आज अपने लव पार्टनर के साथ झगड़ा हो सकता है। ऐसे में कैसी रहने वाली है आपकी लव लाइफ आइए जानते हैं आज का लव राशिफल


10 जनवरी 2020 मेष लव राशिफल

आज आप और आपके प्रेमी के बीच में किसी पुरानी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। जिसकी वजह से आपको शारीरीक और मानसिक दोनों तरह की परेशानियां हो सकती है। वहीं शादीशुदा लोगों को घर में किसी मेहमान के आने से परेशानी हो सकती है।

शुभ अंक - 17

शुभ रंग- चॉकलेटी


10 जनवरी 2020 वृषभ लव राशिफल

प्रेम संबंधों को मजबूत करने के लिए आज का दिन काफी बेहतर साबित हो सकता है। किसी भी बात को अपने प्रेमी से न छिपाएं। जिससे आपके प्रति उनका विश्वास बाद में कम हो जाए। वहीं जोे लोग विवाह के लिए कोई अच्छा प्रस्ताव ढुंढ रहे हैं। उन्हें अभी और इंतजार करना पड़ सकता है।

शुभ अंक- 3

शुभ रंग- हल्का हरा


10 जनवरी 2020 मिथुन लव राशिफल

अगर किसी को अपने परिवार वालों से मिलवाना चाहते हैं तो आज का दिन आपके लिए ठीक नहीं है। आज आपकी अपने परिवार में किसी के साथ लड़ाई भी हो सकती है। वहीं जो लोग विवाहित हैं उन्हें आज किसी समारोह में जाने का मौका मिल सकता है।

शुभ अंक - 11

शुभ रंग- सफेद


10 जनवरी 2020 कर्क लव राशिफल

आज आप अपने प्रेमी के ऊपर खर्चा कर सकते हैं। वहीं आज आप काफी रोमांटिक मूड में भी रहेंगे। आज आप अपने प्रेम जीवन का पूरा आनंद लेंगे। वहीं जो लोग किसी साथी की तलाश कर रहे थे। उन्हें आज कोई साथी मिल सकता है।

शुभ अंक - 4

शुभ रंग- हल्का पीला


10 जनवरी 2020 सिंह लव राशिफल

यदि आप अकेले हैं तो आज आपको कोई साथी मिल सकता है। जिसके साथ आपकी दोस्ती हो सकती है। वहीं शादीशुदा लोग अपने जीवनसाथी के साथ सुख के पल बीताएंगे और अपने वैवाहिक जीवन का आनंद लेंगे।

शुभ अंक- 12

शुभ रंग-क्रीम


10 जनवरी 2020 कन्या लव राशिफल

जो लोग विदेश में शादी करने की इच्छा रखते हैं उनका यह सपना आज के दिन पूरा हो सकता है। वहीं जो लोग अपने प्रेम संबंधों को शादी में बदलना चाहते हैं। उनके लिए आज का दिन काफी शुभ है। इसलिए निर्णय लेने में देरी न करें।

शुभ अंक - 11

शुभ रंग- सिल्वर


10 जनवरी 2020 तुला लव राशिफल

आज आपको अपने प्रेमी की मजाक में कही कोई बात बुरी लग सकती है। जिसकी वजह से आपकी और उनकी बहस हो सकती है। वहीं जो लोग प्रेम विवाह करना चाहते हैं और अपने घर वालों को अपने प्रेम सबंधों के बारे में बताना चाहते हैं। उनके लिए यह दिन शुभ है।

शुभ अंक - 5

शुभ रंग- वॉयलेट


10 जनवरी 2020 वृश्चिक लव राशिफल

किसी को प्रपोज करना चाहते हैं तो आज का दिन उसके लिए काफी उत्तम है। वहीं जो लोग पहले से ही प्रेम संबंधों में हैं उन्हें आज अपने प्रेमी की और से कोई उपहार मिल सकता है। शादीशुदा लोगों का जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है।

शुभ अंक -18

शुभ रंग- गाढ़ा लाल


10 जनवरी 2020 धनु लव राशिफल

आज आपका पार्टनर आपसे किसी चीज की मांग कर सकता है। जिसके लिए आप उन्हें मना भी नहीं कर पाएंगे। वहीं स्वंय भी आज अपने ऊपर खर्च कर सकते हैं। जीवनसाथी को कोई सरप्राइज गिफ्ट दे सकते हैं।

शुभ अंक - 13

शुभ रंग - नीला


10 जनवरी 2020 मकर लव राशिफल

आज आपके व्यक्तितव की हर कोई तारीफ करेगा। जिसकी वजह से आपका प्रेमी किसी से आज जलन महसूस कर सकता है। लेकिन वह इस बात को किसी के सामने जाहिर नहीं करेगा। वहीं जो दंपत्ति संतान प्राप्ति के इच्छुक थे उन्हें आज कोई खुशखबरी मिल सकती है।

शुभ अंक - 6

शुभ रंग- क्रीम


10 जनवरी 2020 कुंभ राशिफल

आज किसी अन्य व्यक्ति के कारण आपके वैवाहिक जीवन में किसी प्रकार की कोई परेशानी आ सकती है। यह गलफहमियां लड़ाई तक भी जा सकती है। इसलिए स्थिति को देखकर ही किसी बात का निर्णय लें।

शुभ अंक- 7

शुभ रंग- हल्का लाल


10 जनवरी 2020 मीन राशिफल

यदि आपका लव पार्टनर आपसे रुठा हुआ है तो आप उसे अपने किसी मित्र की सलाह से आज मना लेंगे। वहीं मीन राशि के शादीशुदा लोगों को आज जीवनसाथी से कहीं दूर जाना पड़ सकता है। लेकिन फोन पर आपकी बात लगातार होती रहेगी।

शुभ अंक - 8

शुभ रंग- गोल्डन

Next Story
Top