Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

10 दिसंबर 2020: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

आज मार्गशीर्ष मास के कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल...

10 दिसंबर 2020: आज का राशिफल (Todays Horoscope)
X

आज का राशिफल (Today's Horoscope) 10 दिसंबर 2020 को मार्गशीर्ष मास के कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज मार्गशीर्ष मास के कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है।

आज का पंचांग

नक्षत्र : हस्त

योग : सौभाग्य

सूर्योदय: 07:03

सूर्यास्त : 17:25


मेष

फिजूलखर्चों को कम करने की कोशिश करें। सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है। माता-पिता किसी चीज के लिए नजरे मिलाने से हिचकिचाएंगे। किसी यात्रा को लेकर असमंजस महसूस करेंगे। जरूरत के समय मदद मिल जाएगी।

शुभ अंक – 18

शुभ रंग – लेमन


वृषभ

फिजूलखर्चों को कम से कम करने की कोशिश करें। करियर को लेकर दिन अच्छा रहेगा। जरूरत से ज़्यादा व्यायाम करने से बचें। परिवार के किसी विवाद में संदेह को लेकर पूछताछ करें। किसी यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं।

शुभ अंक – 5

शुभ रंग – हरे रंग के सभी शेड्स


मिथुन

किसी मौके को लाभ में बदलने में असफल हो सकते हैं। आपसी प्यार और स्नेह से जीवनसाथी के साथ संबंध मज़बूत होंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। किसी बिजनेस टूर पर जाना लाभदायक होगा। सेहत को लेकर जागरुक हो सकते हैं।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग – लाइट ब्राउन


कर्क

किसी चीज़ को खुद संभालने की कोशिश करें। आपके साथ मजबूत समझ के चलते रिश्ते मजबूत होंगे। धन संबंधित मामलों के लिए दिन अच्छा है। क्रिएटिविटी के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए समय कठिन है। जीवनशैली में किया गया बदलाव सेहत के लिए अच्छा होगा।

शुभ अंक – 4

शुभ रंग – हल्का नीला


सिंह

सामाजिक मोर्चे पर किसी काम के लिए लोगों को प्रोत्साहित करेंगे। विवाह योग्य लोगों के शादी के योग बन रहे हैं। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। काम में विशेषज्ञता होने के बावजूद आपकी सलाह नहीं ली जाएगी। सेहतमंद रहने के लिए खानपान पर नियंत्रण रखें।

शुभ अंक – 3

शुभ रंग – हल्का पीला


कन्या

किसी निजी समस्या में कोई शुभ चिंतक आपकी मदद करेगा। लंबी रिलेशनशिप को विवाह में बदलने की सोच सकते हैं। धन संबंधित मामलों को लेकर सतर्क रहें। कार्यक्षेत्र पर अपनी धीमी गति पर ध्यान देने की जरूरत है। बीमार लोगों की सेहत में सुधार होगा।

शुभ अंक – 15

शुभ रंग –पैरेट ग्रीन


तुला

किसी चीज को हासिल कर अच्छा महसूस होगा। सरकारी नौकरी के लिए प्रयास कर रहे लोग मेहनत करते रहें। प्रेम संबंधों की शुरुआत हो सकती है। किसी को दिया गया उधार वापस मिल सकता है। सेहतमंद रहने के लिए किसी की मदद ले सकते हैं।

शुभ अंक – 17

शुभ रंग –केसरिया


वृश्चिक

प्रॉपर्टी से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों में चल रहे मतभेदों को तुरंत सुलझाने की जरूरत है। धन लाभ के योग बन रहे हैं। अच्छी क्षमता के लोगों को रखने के लिए अच्छे पैसे देने की जरूरत है। स्वस्थ खानपान और नियमित व्यायाम सेहत के लिए अच्छा रहेगा।

शुभ अंक – 17

शुभ रंग – केसरिया


धनु

समाज में आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। अपने साथी के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। किसी प्रॉपर्टी से अच्छा रिटननर्स मिलने की संभावना है। कार्यक्षेत्र पर किसी काम को सतर्कता से करने की जरूरत है। नियमित व्यायाम करना सेहत के लिए अच्छा रहेगा।

शुभ अंक – 11

शुभ रंग –पीच


मकर

जीवनसाथी के करीब महसूस करेंगे। फिजूलखर्चों को कम करना फायदेमंद रहेगा। अपने सहकर्मियों को दक्षता से काम सिखाने की जरूरत है। सेहत को लेकर कोई रिस्क ना लें। परिवार के लोग आपका समर्थन करेंगे।

शुभ अंक – 6

शुभ रंग – पैरेट ग्रीन


कुंभ

आज किसी सामाजिक समारोह में लोगों से मिलना जुलना होगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है। किसी अतिरिक्त पैसे के मिलने में समय लग सकता है। महत्वपूर्ण पदों पर बैठे लोग महत्वपूर्ण निर्णय लेने में सफल होंगे। सेहत को लेकर दिन संतोषजनक रहेगा।

शुभ अंक – 9

शुभ रंग – कॉफी


मीन

जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा। आय बढ़ाने के लिए किए गए प्रयास सफल होंगे। काम में अच्छे प्रदर्शन के चलते सम्मान और अवार्ड मिलेंगे। फिट रहने के लिए सकारात्मक कदम उठा सकते हैं। अपने करीबियों के लिए पार्टी का आयोजन कर सकते हैं।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग –बेबी पिंक

टिप्स

• आपके शयनकक्ष के सामने का रास्ता साफ और अवरोध रहित रखें। ऐसा करने से आपका जीवन प्यार से भरा रहता है।

• अपने घर के मुख्य द्वार पर ज्यादा पावर का बल्ब लगाएं। इससे ची घर में प्रवेश करती है और आगंतुक भी अच्छा महसूस करते है।

• सीढ़ी के नीचे दो बड़े पत्थरों को लगाएं। इनमें से प्रत्येक तरफ से सकारात्मक ऊर्जा को पकड़े रहते हैं ताकि ये लंबे समय तक बनी रहे। ऐसा होने से पैसा घर में बना रहता है।

Next Story