Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

08 April 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें, कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार जानें, आपके लिए शुभ रंग और अंक

21 April 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Today horoscope)
X

08April 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन चैत्र मास के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि और बृहस्पतिवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज चैत्र मास के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि है।

08 अप्रैल 2021 का पंचांग

नक्षत्र : शतभिषा

योग : शुभ

करण : कौलव

सूर्योदय : 06:16 एएम

सूर्यास्त : 06:41 पीएम

ये भी पढ़ें : Vastu Shastra : सुबह होते ही महिला की देख लो ये चीज, आप हो जाएंगे मालामाल


मेष

किसी ट्रिप पर जाना आपके लिए यादगार साबित हो सकता है। विद्याथिर्यों को स्कॉलरशिप मिल सकती है। अच्छी खुराक और नियमित व्यायाम से आपकी सेहत अच्छी रह सकती है। रियल स्टेट के काम से आज अच्छी आमदनी हो सकती है। आज अपने परिवार से किया वादा निभाने में सक्षम नहीं रह पाएंगे।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : सफेद


वृषभ

यात्रा पर जाने से आपको नया अनुभव मिल सकता है। प्रॉपर्टी खरीदने की उम्मीद है। शैक्षणिक क्षेत्र में ग्रेड कम होने का खतरा रहेगा। आप नियमित व्यायाम से दूर हो सकते हैं। आज आपको आर्थिक स्तर पर सुरक्षा की जरुरत महसूस हो सकती है।

शुभ अंक : 5

शुभ रंग : गहरा हरा


मिथुन

आजकल आप प्रोफेशनल स्तर पर लगातार मजबूत हो रहे हैं। प्रॉपर्टी के मामले में आत्मविश्वास से काम लें। अध्ययन क्षेत्र में आपके द्वारा गई मेहनत आपको शुभ परिणाम दे सकती है। आप नियमित व्यायाम के महत्व को अच्छी तरह समझ सकते हैं।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग : क्रीम


कर्क

आज यात्रा के दौरान अपना विशेष ध्यान रखें। किसी गोपनीय बात को लेकर विशेष सावधान रहें। अच्छी सेहत के लिए संयम बरतें। आपके द्वारा शुरु किया गया कोई नया काम आपके लिए अच्छा साबित होगा। कार्यक्षेत्र में आपको विशेष क्षमता और दक्षता साबित करनी पड़ेगी।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : गहरा पीला


सिंह

आपका किसी खास जगह घूमने का सपना आज पूरा हो सकता है। स्वास्थ्य ठीक होने की उम्मीद है। निवेश में नुकसान के संकेत हैं। किसी काम को लेकर अपने सहकर्मी से सतर्क रहें।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : इंडिगो


कन्या

आप किसी के साथ घुमने जा सकते हैं। आज आप अपनी दुकान या मकान को किराए पर दे सकते हैं। अपने खर्च पर नियंत्रण रखें। कार्यक्षेत्र में आपकी दक्षता से आपका सीनियर्स प्रभावित हो सकता है।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : हल्का लाल

ये भी पढ़ें : Gangajal ke fayde : गंगाजल का ये एक उपाय दूर करता है आपकी गरीबी, जानें...


तुला

आपके लिए शानदार मौके आपके हाथ लगने वाले हैं। फिटनेस के मामले में किए गए प्रयास का आपको बहुत लाभ मिलेगा। पैसे के नुकसान से बचने के लिए समझदारी से काम लें।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग : सिल्वर


वृश्चिक

आज आपको यात्रा के दौरन विशेष सतर्क रहने की जरुरत है। पढाई पर फोकस रखकर ही आप लक्ष्य को पाने में सफल होंगे। आपकी आमदनी बढने के संकेत हैं। कार्यक्षेत्र के किसी कार्य को करना आज आपकी प्राथमिकता रहेगा।

शुभ अंक : 3

शुभ रंग : बेज


धनु

परिवार में कोई खुशी आने वाली है। प्रॉपर्टी का कोई फैसला आपके पक्ष में हो सकता है। आज आपन मस्ती और रोमांच से भरपुर रह सकते हैं। बदलते मौसम से आपको कोई परेशानी हो सकती है। आर्थिक स्तर पर आप कुछ बड़ा कर सकते हैं।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : सफेद


मकर

अपने कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ अनुकूल माहौल बनाकर रखें। यात्रा पर किसी को साथ ले जाएं। किसी प्रतियोगिता में सफलता मिल सकती है। आप हेल्दी लाइफस्टाइल अपना सकते हैं। वित्तीय स्तर पर समझदारी से निवेश करें।

शुभ अंक : 18

शुभ रंग : मजेंटा


कुंभ

प्रोफेशनल स्तर पर आप अपना बेस्ट दे सकते हैं। लवमेट के संग किसी यात्रा पर जा सकते हैं। आज आप कोई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं। आज आप किसी पार्टी में हिस्सा ले सकते हैं।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : मरुन


मीन

आज आपके लिए प्रोफेशनल और निजी दोनों स्तर पर अनुकूल समय है। आपको प्रॉपर्टी से अच्छा रिटर्न मिल सकता है। किसी शर्त में जीत हासिल होने की उम्मीद है। सेहत के लिहाज से खाने-पीने के दौरान साफ सफाई का विशेष ध्यान रखें।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : ऑफ व्हाइट

टिप्स

  1. सीढी के निचले पायदान पर एक बड़ा सा पौधा लगाएं। सीढी घर को दो भागों में बांटती है, इससे घर के दोनों हिस्सों मे ऊर्जा बंट जाती है। पौधा लगा देने से ची की ऊर्जा बनी रहती है और घर के दोनों हिस्से आपस में जुड़े रहते हैं।
  2. खिलौने वाला मोबाइल लेकर सीढी के अंदर के पायदान पर टांग दें। यह आपकी खुशी और भाग्य को बढाता है।
  3. एक छोटा सा चौमुखी क्रिस्टल बॉल अपने बेडरुम की छत से लगाएं और इसे नौ इंच लम्बे लाल रिबन से बांध दें। यह आपके प्यार भरे जीवन को रंग से भर देगा।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story