Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

07 March 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार आपके लिए शुभ रंग और अंक
  • जानें अपनी लव लाइफ और वास्तु टिप्स के बारे में

07 March 2021  राशिफल: आज का राशिफल (Todays Horoscope)
X

07 March 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन फाल्गुन मास के कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि और रविवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज फाल्गुन मास के कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि है।

07 मार्च 2021 का पंचांग

नक्षत्र : मूल

योग : सिद्धि

करण : गर

सूर्योदय : 06:46 एएम

सूर्यास्त : 06:28 पीएम

Also Read : Gochar 2021 : बुध का कुंभ राशि में गोचर से इन राशि के जातकों को हो सकती है परेशानी, जानें अपना राशिफल


मेष

लंबी यात्रा पर जा रहे हैं तो सभी तरह की सुविधा का जायजा ले लेना सही रहेगा। प्रॉपर्टी संबंधी विवाद का सहमति से निर्णय संभव है। पढाई करने वालों के लिए आजका दिन अच्छा रहेगा। मूड स्विंग पर नियंत्रण रखना आवश्यक है। आर्थिक मदद मिलने की उम्मीद पूरी हो सकती है।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग : लाल


वृषभ

घरेलू स्तर पर आजका दिन आपके लिए काफी रोमांचक रहेगा। वेकेशन के प्लान में बदलाव से थोड़े अपसेट फील कर सकते हैं। परिवार में हुआ संपत्ति का बंटवारा सबके लिए संतोषजनक रहेगा। पढाई के स्तर में सुधार की संभावना है।

शुभ अंक : 4

शुभ रंग : पीला


मिथुन

कार्यक्षेत्र में आपके काम की सराहना हो सकती है, उन्नति की संभावना है। परिवार में कलह के संकेत हैं। बिजनेस के सिलसिले में की गई विदेश यात्रा सफल रहेगी। पढाई को लेकर अपनी एकाग्रता बरकरार रखनी होगी।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : क्रीम


कर्क

अपने आइडिया को जल्द से जल्द लागू करने की जरुरत है, जल्द निर्णय ले सकते हैं परिवार के किसी सदस्य का आगे आत्मनिर्भर होना सबके लिए सुकूनदायक रहेगा। यात्रा के दौरान देर होने की वजह से परेशानी हो सकती है। पढाई के कठिन मोड़ पर परिवार के सदस्यों का प्रोत्साहन आपके लिए संजीवनी साबित होगा।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग : मरुन

Also Read : Gochar 2021 : ग्रहों के राजकुमार बुध महाशिवरात्रि को करेंगे राशि परिवर्तन


सिंह

प्रोफेशनल स्तर पर आप अपने आइडिया के साथ आगे बढ सकते हैं। परिवार के सदस्यों के बीच चल रहे मनमुटाव को आप अपनी काबिलियत से सुलझाने में सफल रहेंगे। दोस्तों के साथ नए जगह पर जाना विशेष अनुभव साबित होगा। अच्छी प्रॉपर्टी की तलाश पूरी होगी। आप में से कुछ लोग बेहद सम्मानित जगह बुलाए जा सकते हैं।

शुभ अंक : 9

शुभ रंग : मजेंटा


कन्या

प्रोफेशनल स्तर पर आपकी उन्नति संभव है, नए क्लाइंट बनेंगे। आपके आइडिया को परिवार का समर्थन नहीं मिल रहा, आप फिर भी अपना प्रयास जारी रखें। आप में से कुछ लोग घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। किसी करीबी के साथ प्रॉपर्टी विवाद संभव है। पढाई के क्षेत्र में आपका सपना पूरा होने के संकेत हैं।

शुभ अंक : 15

शुभ रंग : हल्का हरा


तुला

परिवार के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलने वाला है। विदेश यात्रा का प्लान कर रहे लोगों को वीजा संबंधी समस्या आ सकती है। प्रॉपर्टी के मामले में जल्द ही सभी कागजी काम पूरा कर लिए जाने की संभावना है। आपको किसी के संवेदना की जरुरत महसूस होगी। सेहत संबंधी समस्या दूर होने वाली है।

शुभ अंक : 17

शुभ रंग : ग्रीन


वृश्चिक

साक्षात्कार की तैयारी कर रहे लोगों को करेंट अफेयर की तैयारी पर जोर देने की आवश्यकता होगी। कई यात्राओं का संयोग बन रहा है लेकिन अंततः आपको अपने मकसद में कामयाबी मिल जाएगी। कोई प्रॉपर्टी आपके नाम ट्रांसफर हो सकती है। समाजिक क्षेत्र में आपके व्यवहार की सराहना होगी।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : लेमन


धनु

प्रोफएशनल स्तर पर आपको कई महत्वपूर्ण काम करने हैं। काम पर पैनी नजर रखने की जरुरत होगी। परिवार के साथ वक्त बिताने की जरुरत महसूस करेंगे। पढाई को लेकर संतोषजनक स्थिति रहेगी, आगे का रास्ता आसान होगा। लंबी दूरी तय करने की नीयत है तो अपनी गति बढानी चाहिए।

शुभ अंक : 2

शुभ रंग : गुलाबी


मकर

व्यवसायिक स्तर पर कोई सुनहरा अवसर मिलने के संकेत हैं। आज परिवार के साथ वक्त बिताने का समय मिलना मुश्किल लग रहा। परिवार के साथ की गई यात्रा परिवारिक संबंध में मजबूती लाएगा। रियल स्टेट में निवेश अच्छा साबित होगा। करियर को लेकर फोकस रहने की संभावना है।

शुभ अंक : 11

शुभ रंग : हल्का नीला


कुंभ

लाइफस्टाइल की समस्या से जूझ रहे लोगों को थोड़ी राहत मिलेगी। परिवार में नए सदस्य का आगमन संभव है। विदेश यात्रा का प्लान करने में अनिश्चितता रहेगी। आप में से कुछ लोग प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं।

शुभ अंक : 6

शुभ रंग : पीच


मीन

किसी प्रोफेशनल स्तर पर किसी काम को पूरा करने के लिए किसी से सहायता लेनी पड़ सकती है। परिवारिक जीवन बेहद सुखद रहने वाला है। रोमांचक आउटिंग के लिए जा सकते हैं। प्रॉपर्टी का बंटवारा आपके हक में रहने की संभावना है। पढाई के माहौल में रह कर आप खुद को बेहतर बना सकते हैं।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग : ऑफ व्हाइट

टिप्स

  1. घर में ऊर्जा की सक्रियता बनाए रखने के लिए फर्नीचर का स्थान बदलते रहें।
  2. अपने शयनकक्ष में रोमांटिक सुगंध वाले धुपबत्ती जलाएं इसकी खुशबु एक-दूसरे के प्रति आकर्षण और लगाव को बढाती है।
  3. अपने घर के मुख्य दरवाजे के बाहर एक झरना लगा दें। इससे आपके पास धन का प्रवाह बढ़ेगा और महत्वपूर्ण लोगों के साथ आपका संबंध प्रगाढ़ होगा।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story