Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

05 अगस्त 2020: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

आज भाद्रपद मास की कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल...

05 अगस्त 2020: आज का राशिफल (Today
X
प्रतीकात्मक

आज का राशिफल (Today's Horoscope) 05 अगस्त को भाद्रपद मास की कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज भाद्रपद मास की कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है।

आज का पंचांग

05 अगस्त 2020 का पंचांग

नक्षत्र : घनिष्ठा

योग : शोभना

सूर्योदय: 06:03

सूर्यास्त : 19:02


मेष

कार्यक्षेत्र में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सेहतमंद जीवन का आनंद ले रहे हैं। घरेलू मामलों में हर परिस्थिति से अवगत रहेंगे। इनाम के तौर पर ट्रैवल पैकेज जीत सकते हैं। प्रॉपर्टी से लाभ पाने का समय है।

लव फोकस- लव लाइफ की शुरुआत होना मुमकिन है।

शुभ अंक – 6

शुभ रंग – रोजी ब्राउन


वृष

अपनी काबिलियत व विशेषज्ञता के बल पर अपनी पहचान बनाएंगे। पुरानी बीमारी से निजात पाना संभव होगा। परिजनों के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं। छात्र किसी प्रोजेक्ट में व्यस्त रह सकते हैं। कोई आपका मार्गदर्शन करेगा, उसकी बात सुनें व मानें।

लव फोकस- प्रेम संबंध परिपक्व हो रहा है।

शुभ अंक – 11

शुभ रंग - क्रीम


मिथुन

कार्यक्षेत्र में बिना दखलअंदाजी के काम कर सकेंगे। फिटनेस रुटीन का पालन करेंगे। नाराज़ अभिभावकों को मनाने में सफल रहेंगे। मनचाही जगह पर जाने का मौका मिलेगा। छात्रों की परफॉरमेंस बेहतरीन रहने वाली है।

लव फोकस- प्रेम संबंध से जुड़े कई विचार मानसिक तनाव का कारण बनेंगे।

शुभ अंक – 9

शुभ रंग – गहरा लाल

कर्क

कार्यक्षेत्र में आपकी पीठ थपथपाई जाएगी। बीमार जातकों की सेहत में सुधार हो रहा है। जीवनसाथी की तलाश पूरी होगी। कोई मित्र या रिश्तेदार आपको निमंत्रण भेज सकता है। छात्र सफलता के रास्ते पर चल रहे हैं।

लव फोकस-आपसी आकर्षण प्रेम का रूप ले रहा है।

शुभ अंक – 22

शुभ रंग - नारंगी


सिंह

हुनर का खुलकर प्रदर्शन करेंगे। परिवार आपका साथ देने के लिए तैयार है। यात्रा करना मुमकिन होगा। बुक की गई प्रॉपर्टी पर कब्जा मिल सकता है। वरिष्ठ अधिकारी आपके काम से खुश व संतुष्ट रहेंगे।

लव फोकस- विवाह की बात पक्की हो सकती है।

शुभ अंक – 11

शुभ रंग - नारंगी


कन्या

आपकी कार्य निपुणता उच्चाधिकारियोंकी नजर में आएगी। टोटल फिटनेस पाने को आपने मकसद बना लिया है। परिवार के साथ रोमांचक योजना बना सकते हैं। किसी काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। मेधावी छात्रों के साथ कम्बाइन स्टडी करें, लाभ होगा।

लव फोकस-बिना झिझके अपने प्यार का इजहार करेंगे।

शुभ अंक – 15

शुभ रंग - फिरोजी


तुला

किसी प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी आपके सुपुर्द हो सकती है। इससे आपके रुतबे में चार चांद लगेंगे। घर में मधुर बोलेंगे और सभी का दिल जीत लेंगे। मौज मस्ती करने के लिए यात्रा करेंगे। घर के बढ़ते खर्चे चिंता का कारण बनेंगे। उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे जातकों की लिए सफलता का समय है।

लव फोकस-लव पार्टनर को लाइफ पार्टनर बनाने की तैयारी में हैं।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग - सफेद


वृश्चिक

कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने के मौके इंतजार में हैं। बीमार जातकों की हालत में ज़बरदस्त सुधार होगा। अपनों के साथ आरामदायक समय बिताएंगे। प्रॉपर्टी खरदीने के शुभ संयोग बन रहे हैं। छात्रों को संबंध मधुर बनाकर रखने होंगे।

लव फोकस- प्रेम संबंध मजबूत होता जा रहा है।

शुभ अंक – 4

शुभ रंग – पीच


धनु

नई नौकरी मिलने के योग बने हुए हैं। डेली फिटनेस रुटीन का पालन करें। पारिवारिक गेट टुगेदर के दौरान लंबे अरसे बाद परिजनों से मिलेंगे। प्रॉपर्टी विवाद के सुलझने के संकेत मिल रहे हैं। छात्रों की दृढ़ निश्चयता सफलता दिलाएगी। गृहणियां क्रिएटिविटी के साथ काम करेंगी।

लव फोकस- लव प्रपोज़ल स्वीकार हो सकता है।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग – हल्का भूरा


मकर

वरिष्ठ अधिकारियों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे। फिट और एनर्जेटिक महसूस करेंगे। दुनिया जीतने की ताकत रखेंगे। पारिवारिक संबंध मधुर और मजबूत हो रहे हैं। प्रॉपर्टी अपने नाम पर करने में सफलता पाएंगे। छात्रों को कोचिंग के जरिए पढ़ाई में मदद मिलेगी।

लव फोकस- प्रेमियों को पसंदीदा जगह पर घूमने का मौका मिल सकता है।

शुभ अंक – 4

शुभ रंग – इलेक्ट्रिक ब्लू


कुंभ

आय के कई नई स्रोत उभरने के योग बन रहे हैं। खाने पीने में बदलाव के सकारात्मक प्रभाव सेहत पर दिख रहे हैं। फैमिली रियूनियन होने की प्रबल संभवानाएं हैं। छात्र नई पहचान बनाएंगे। आगे बढ़ने व तरक्की करने के रास्ते भी खुलेंगे।

लव फोकस- प्रेम संबंध की स्थिरता जीवन में संतोष लाएगी।

शुभ अंक – 8

शुभ रंग – गहरा लाल


मीन

करियर में और बेहतर करने के लिए तैयार होंगे। बच्चों की संगत में दिन रोमांचकारी रहेगा। प्रॉपर्टी संबंधित नए ऑफर मिल सकते हैं जो लाभकारी रहेंगे। छात्रों को पहल करने की जरूरत है ताकि वरिष्ठों की नजरों में आ सकें।

लव फोकस-प्रेम संबंध से जुड़े तनाव को हर हाल में दूर करना चाहते हैं।

शुभ अंक – 5

शुभ रंग - गहरा हरा

टिप्स

•किसी साथी को आकर्षित करने के लिए या फिर मौजूदा संबंध को और मजबूत बनाने के लिए चारपाई की अगली पीठ लकड़ी की बनवाएं।

•अपने और शोर-शराबे वाले पड़ोसी के घर के बीच विंड चाईम लगा दें। विंड चाईम किसी भी अप्रिय तरंग को आपके घर तक नहीं आने देगा।

•फ्रिज कीसफाई करते रहें। ऐसा करने से आप सांकेतिक रुप में अपने लिए नए अवसर को आमंत्रित और संपन्नता का स्वागत करते हैं।

Next Story