Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

04 October 2021 राशिफल: सोमवार का राशिफल (today Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें, कैसा रहने वाला है आपका ये दिन
  • आपकी राशि के अनुसार जानें, आपके लिए शुभ रंग और अंक

17 October 2021  राशिफल: रविवार का राशिफल (today Horoscope)
X

04 October 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन आश्विन मास के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि और सोमवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज आश्विन मास के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि है।

04 अक्टूबर 2021 पंचांग

नक्षत्र :पूर्व फाल्गुनी, उत्तर फाल्गुनी

योग : शुभ, शुक्ल

करण : गर, वणिज, विष्टि

सूर्योदय : 06:19 AM

सूर्यास्त : 05:59 PM

ये भी पढ़ें : 04 October 2021 चौघड़िया : आज का चौघड़िया मुहूर्त, जानें सोमवार का शुभ मुहूर्त और राहुकाल (Today's Choghadiya)

मेष

बचत के चलते आर्थिक स्थिति मज़बूत रहेगी। किसी फ्लैट को किराए पर लेने की संभावना है। उपहार में किसी प्रॉप्रर्टी की डील साइन करना भाई-बहनों के पक्ष में रहेगा। नवविवाहित जोड़े एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

शुभ अंक – 8

शुभ रंग – पर्पल

वृषभ

टीचर्स से बच्चों की तारीफ सुनकर माता-पिता गर्व महसूस करेंगे। पैसों की कमी होने पर दोस्त से मदद लेना अच्छा रहेगा। मौसम के कारण किसी टूरिस्ट प्लैस पर जाने का मज़ा खराब हो सकता है। अपने साथी के साथ समय बिताने का मौका मिल सकता है।

शुभ अंक – 22

शुभ रंग – इलैक्ट्रिक ग्रे

मिथुन

किसी खानदानी प्रॉप्रर्टी के कारण रिश्तेदारों से तनाव हो सकता है। किसी भी कोर्ट केस से बचने की कोशिश करें। योग कर रहे लोग पहले से अधिक फिट महसूस करेंगे। आपका कोई दोस्त आपका साथी और मार्गदर्शक बन सकता है।

शुभ अंक – 18

शुभ रंग – गाढ़ा लाल

कर्क

पढ़ाई में मेहनत के सफल परिणाम मिलने की संभावना है। व्यस्तता के चलते व्यायाम के लिए समय निकालना थोड़ा मुश्किल होगा। किराएदार से किसी चीज़ को बदलवाने के लिए एंग्रीमेंट दिखाना पड़ सकता है। अपने साथी के साथ अच्छा टीमवर्क आपको खुशी देगा।

शुभ अंक – 4

शुभ रंग – रॉयल ब्लू

सिंह

बचत के चलते वाहन या कोई बड़ा अप्लायंस लेने की सोच सकते हैं। आपका कोई दोस्त फिजिकल ट्रेनिंग की क्लास के बारे में बता सकता है। विवाह संबंधित जानकारी के लिए किसी ज्योतिष से मिलने की संभावना है। अपने साथी के साथ घूमने जाने के लिए टाइम निकाल ही लेंगे।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग – नारंगी

कन्या

मार्केटिंग से जुड़े लोगों को लक्ष्य प्राप्त करने के लिए मेहनत करनी होगी। सड़क मार्ग से यात्रा करते समय एहतियात बरतें। परिवार के साथ गरीब लोगों को खाना खिलाने से सुकून महसूस होगा। आज आपका और आपके साथी का मूड रोमांटिक रहेगा।

शुभ अंक – 5

शुभ रंग – टरक्वॉइश

तुला

परिवार में आपकी उपस्थिति के चलते तनाव कम होगा। मैनुफेक्चरिंग से जुड़ी किसी समस्या के समाधान के लिए समय देना पड़ेगा। तरक्की में बाधा उत्पन्न करने वाली किसी भी आदत को छोड़ने की कोशिश करें। किसी के साथ डेट पर जाने का सपना जल्दी ही पूरा होगा।

शुभ अंक – 11

शुभ रंग – सी ग्रीन

वृश्चिक

शेयर मार्केट में पैसा लगाने से पहले अच्छे से सोच लें। स्कूल में शरारत करने से बचने की कोशिश करें। कार्यक्षेत्र पर किसी के साथ काम शेयर करने से दबाव कम होगा। आपके साथी के साथ आपसी समझ बढ़ेगी।

शुभ अंक – 3

शुभ रंग – बेज

धनु

दृढ़ इच्छा होने पर कोई भी ताकत आपको लक्ष्य प्राप्त करने से नहीं रोक सकती। परिवार के किसी बुज़ुर्ग की एनीवर्सरी पर रिश्तेदारों से मिलना हो सकता है। योग की वीडियो देखकर फिट रहने के प्रति जागरुक होंगे। अपने साथी पर आक्षेप ना लगाएं वरना रिश्तों में तनाव हो सकता है।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग – लेवेंडर

मकर

पढ़ाई में शुरुआती स्ट्रगल के सफल परिणाम मिलेंगे। विदेश से कोई रिश्तेदार आपके लिए उपहार ला सकता है। स्वस्थ खानपान से इम्यूनिटी बढ़ाने की सोच सकते हैं। किसी बड़े निर्णय को लेने से पहले पार्टनर का विश्वास जीतें।

शुभ अंक – 17

शुभ रंग – सफेद

कुंभ

स्कूल की किसी प्रतियोगिता में आपको सर्वश्रेष्ठ चुना जा सकता है। पारिवारिक जीवन सुचारू रुप से चलेगा। वजन कम करने के लिए शॉर्ट-कट अपनाने से बचें। आपका जीवनसाथी परिवार शुरु करने का दबाव बना सकता है।

शुभ अंक – 6

शुभ रंग – हल्का नीला

मीन

कोई नया दोस्त आपके साथ रहने आ सकता है। सेहतमंद रहने के लिए सुपर फूड खाना बेहतर रहेगा। मानसिक तनाव कम करने के लिए सकारात्मक रहें। अपने साथी के साथ प्रेम का इज़हार कर सकते हैं।

शुभ अंक – 9

शुभ रंग – क्रीमसन

टिप्स

  • अपने घर बगीचे किसी भी जगह फालतू और बेकार सामान जमा नहीं होने दें। यह साकारात्मक उर्जा के प्रवाह को रोकता है और आपके जीवन में ठहराव लाता है।
  • चीनी मिट्टी के स्टेंड में अगरबत्ती जलाएं। यह आपके आपसी रिश्तों में विश्वास और भरोसा बनाए रखता है।
  • कुंठा तनाव और चिंता से बचने के लिए सुनिश्चित करें कि आपका मुख्यदरवाजा सही से काम करता रहे। दरवाजे में किसी प्रकार का टूट-फूट न हो तो उससे आवाज आनी चाहिए।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story