Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

04 May 2021 लव राशिफल : आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope)

  • जानें, प्रेम के मामले में कैसा रहेगा आपका आज का दिन
  • जानें, आज आपके जीवन में प्रेम की बहार आएगी या आप रहेंगे उदास

14 May 2021 लव राशिफल : आज का लव राशिफल (Today horoscope )
X

आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope) : 04 May 2021 आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope) आज मंगलवार का दिन है। आज के दिन कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ आइए जानते हैं, आज का लव राशिफल...

ये भी पढ़ें : Kamrup Vidhya : जानें, पूजा के दौरान दीपक की लो में फूल बनने का ये मतलब


मेष

वैवाहिक जीवन में किसी तीसरे व्यक्ति से सतर्क रहें, अन्यथा नुकसान हो सकता है। अगर आप सिंगल हैं तो आपको किसी का साथ मिल सकता है।


वृषभ

शुक्र के आपकी राशि में प्रवेश करने से आपके प्रेम संबंधों में इजाफा हो सकता है, अगर आप सिंगल हैं तो आपको किसी का साथ मिलने की संभावना है। वैवाहिक जीवन में प्रेम के अंकुर फूटेंगे।


मिथुन

वैवाहिक जीवन में आपका साथी आपके ऊपर प्रेम की बरसात कर सकता है। वहीं अगर आप किसी प्रेमी या प्रेमिका की तलाश में हैं तो आपकी तलाश पूरी होने के संकेत हैं।


कर्क

वैवाहिक जीवन में और प्रेम जीवन में अपने पाटर्नर पर नजर बनाए रखें, आपके पाटर्नर की किसी से आंखें चार हो सकती है, जोकि आपके हित में नहीं है।


सिंह

आपका साथी आपको आज खूब प्रेम कर सकता है। सिंगल जातक आज किसी को प्रपोज ना करें। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा।


कन्या

वैवाहिक जीवन में क्लेश ना करें, संयम से काम लें और अपने पाटर्नर की बातों पर ध्यान दें। यदि आप सिंगल हैं तो आपको किसी का साथ मिलने के योग भी आज बन सकते हैं।


तुला

प्रेम के मामले में आपकी किसी के साथ मित्रता हो सकती है और आप किसी नए व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध स्थापित कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन में प्रेम बना रहेगा।


वृश्चिक

आज आप कुछ इमोशनल रह सकते हैं। किसी नए व्यक्ति के साथ प्रेम की शुरुआत कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन में पाटर्नर के साथ किसी भी तरह के विवाद से दूरी बनाएं।


धनु

आज अपने पाटर्नर के साथ प्रेम से पेश आएं और किसी भी तरह का विवाद ना करें। प्रेमी के कमियां देखेंगे तो दुख के अतिरिक्त कुछ नहीं मिलेगा। संयम बरतें।


मकर

अपने जीवन साथी के संग मित्रवत व्यवहार रखें तो आपके लिए शुभ रहेगा। प्रेम और वैवाहिक जीवन में रोमांस रहेगा। कोई ऐसी बात ना करें जो आपके साथी को अच्छी नहीं लगती हो।


कुंभ

वैवाहिक जीवन आपका जीवनसाथी आपको आज कोई उपहार आदि दे सकता है। प्रेम जीवन में आज आपको सुखद एहसास मिलने की संभावना है।


मीन

वैवाहिक जीवन में अगर आपका पाटर्नर आपको समय नहीं दे पा रहा है तो आप दुखी ना हों, बल्कि उसके कार्यों में उसका सहयोग करें। प्रेम जीवन आज सुखद एहसास दिलाएगा।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story