Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

04 March 2021 राशिफल: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

  • राशि के अनुसार जानें कैसा रहने वाला है आज आपका दिन
  • आपकी राशि के अनुसार आपके लिए शुभ रंग और अंक
  • जानें अपनी लव लाइफ और वास्तु टिप्स के बारे में

04 March 2021  राशिफल: आज का राशिफल (Todays Horoscope)
X

04 March2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन फाल्गुन मास के कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि और बृहस्पतिवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज फाल्गुन मास के कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है।

04 मार्च 2021 का पंचांग

नक्षत्र : विशाखा

योग : व्याघात

करण : गर

सूर्योदय : 06:49 एएम

सूर्यास्त : 06:27 पीएम

ये भी पढ़ें : Jyotish Shastra : नौकरी के लिए 7 मंगलवार किसी भी हनुमान मंदिर में चढ़ा दे यह चीज, मिल सकती है Government Job


मेष

निजी क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को प्रमोशन मिलने के संकेत हैं। आपकी उपलब्धि से परिवार का सिर ऊंचा होने वाला है। लंबे इंतजार के बाद घूमने जाने का मजा ले सकेंगे। किराये पर रहने वाले लोग अपना मकान खरीद सकते हैं। पढ़ाई में आने वाली रुकावट दूर होती नजर आ रही है।

शुभ अंक : 7

शुभ रंग : मरुन


वृषभ

प्रोफेशन स्तर पर सफलता पाने के लिए आपको समझदारी भरे कदम उठाने की जरुरत है। आपको खासतौर पर घरेलू मामले में अपने मू़डी स्वभाव पर नियंत्रण रखना होगा। परिवार या दोस्तों के साथ घूमने जाने का सपना पूरा हो सकता है। उपहार के तौर पर संपत्ति पा सकते हैं। आपमें से कुछ लोगों के जीवन में बड़ी कामयाबी मिलने की संभावना है।

शुभ अंक: 5

शुभ रंग: हल्का गुलाबी


मिथुन

प्रोफेशन स्तर पर कठिन परिस्थिति में आपसे मजबूत निर्णय लेने की अपेक्षा होगी। अपने पार्टनर के साथ विंडो शँपिंग का मजा ले सकते हैं। किसी खास मकसद से ट्रैवल पर जाना कामयाब रहेगा। अपने नाम कोई संपत्ति ले सकते हैं। पढाई करने वालों के लिए आज का दिन साकारात्मक रहेगा।

शुभ अंक: 15

शुभ रंग : लेमन


कर्क

इस तरह के पेशे से जुड़े लोगों का रुतवा बढने की उम्मीद है। परिवार के किसी सदस्य से नाराजगी हो सकती है। वेकेशन पर जाने से ताजगी महसूस करेंगे। जल्द ही प्रॉपर्टी लेने का सपना पूरा हो सकता है। किसी उत्सव में शरीक होने का मौका आपको आनंदित करने वाला है।

शुभ अंक: 1

शुभ रंग : मजेंटा


सिंह

परिवार में आपके सहयोग की काफी सराहना हो सकती है। लंबी यात्रा के दौरान रास्ते में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आपमें से कुछ लोग प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं।

शुभ अंक: 8

शुभ रंग : बैंगनी


कन्या

आजके दिन कोई निर्णय लेने से बचना चाहिए। आपमें से कुछ लोग अपने प्रेम संबंध को शादी के बंधन में बांध सकते हैं। परिवार के साथ लंबी यात्रा पर जाना रोमांचक साबित होगा। प्रॉपर्टी खरीदने जा रहे लोग सही मोल-भाव करने में सफल रहेंगे।

शुभ अंक 11

शुभ रंग : गहरा लाल


तुला

अच्छी नौकरी की तलाश में लगे लोगों को सफलता मिलने की उम्मीद है। जीवनसाथी अपने कुछ मंहगे डिमांड के लिए आपको अपनी बातों में उलझा सकता है। किसी खास जगह पर घूमने जाने का सपना पूरा होगा। प्रॉपर्टी डीलर के उपर डिस्काउंट का दबाव रहेगा। पढाई करने वाले अपनी मेहनत से आत्मविश्वास वापस पा सकते हैं।

शुभ अंक : 1

शुभ रंग: मजेंटा


वृश्चिक

प्रोफेशनल स्तर पर कुछ खास कर सकते हैं जिसके कारण आपकी सराहना होगी। रेनोवेशन का काम मनोनुकूल रहने की उम्मीद नजर नहीं आ रही है। रो़ड ट्रिप रोमांचक रहेगा। आपमें से कुछ लोग नई संपत्ति खरीद सकते हैं। पढाई के क्षेत्र में फोकस रहकर आप मनचाही सफलता पाने वाले हैं।

शुभ अंक: 2

शुभ रंग: बैगनी


धनु

कार्यस्थल पर आपका हुनर धीरे धीरे लोगों की नजर में आने वाला है। अपनी समझदारी से परिवार को हर परिस्थिति में संभालने में सफल रहेंगे। रोमांचक जगह की यात्रा पर जा सकते हैं। प्रॉपर्टी या घर से अपेक्षा से कम लाभ मिलेगा। किसी पार्टी या समारोह में बुलाए जा सकते हैं।

शुभ अंक: 7

शुभ रंग : हल्का लाल


मकर

किसी बड़ी जिम्मेदारी का बोझ आपके उपर आ सकता है। आपके हर काम में परिवार का सहयोग बना रहेगा। किसी खास से मिलने विदेश जाने का सपना जल्द ही पूरा होगा। प्रॉपर्टी लेने के लिए आजका दिन अच्छा रहेगा। मानसिक शांति के लिए आध्यात्म का सहारा ले सकते हैं।

शुभ अंक: 17

शुभ रंग: बेज


कुंभ

व्यवसायिक स्तर पर प्रतियोगिता में बने रहने के लिए सही प्लानिंग की जरुरत होगी। व्यस्त दिनचर्या के बावजूद परिवार के लिए समय निकालने में सफल रहेंगे। ट्रिप पर किसी खास का साथ मिल जाने से रोमांचक सफर रहेगा। प्रॉपर्टी के लिए प्रयास कर रहे लोगों को लाभ मिल सकता है।

शुभ अंक: 18

शुभ रंग : ब्राउन


मीन

प्रोफेशनल स्तर पर मेहनत से अच्छा ब्रेक मिलने की उम्मीद है। घर में कुछ बदलाव करने के प्लान को अंजाम दे सकते हैं। जल्द ही परिवार के साथ छूट्टी पर जाने का सपना पूरा होगा। प्रोफेशनल स्तर पर सफल रहेंगे।

शुभ अंक: 22

शुभ रंग : ऑफ व्हाइट

टिप्स

  • घर में कहीं भी पानी का रिसाव नहीं होना चाहिए इससे संपन्नता का स्तर भी पानी के साथ नीचे चला जाता है।
  • अपने कपड़े रखने वाले दराज में कोई सुगंध वाली चीज रखें। इस एरोमापेथी से आप अपने प्यार में जुनून को बनाए रख सकते हैं।
  • गोल मोती की माला अपने शयनकक्ष में टांग दें। इस उपाय से आपके प्यार का बंधन मजबूत होता है।
Next Story