Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

04 दिसंबर 2020: आज का राशिफल (Today's Horoscope)

आज मार्गशीर्ष मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल...

04 दिसंबर 2020: आज का राशिफल (Today
X

आज का राशिफल (Today's Horoscope) 04 दिसंबर 2020 को मार्गशीर्ष मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल...

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज मार्गशीर्ष मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि है।

आज का पंचांग

नक्षत्र : पनर्वसु

योग : शुक्ल

सूर्योदय: 07:00

सूर्यास्त : 17:24


मेष

अजनबियों के साथ सतर्क रहें। किसी से बातें उगलवाने की कोशिश ना करें। अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर आपके प्रयासों की प्रशंसा होगी।

लव फोकस-प्रेम संबंधों के लिए समय कठिन रहेगा।

शुभ अंक – 6

शुभ रंग - ग्रे


वृषभ

आप में से कुछ लोग प्रॉपर्टी खरीदने को लेकर गंभीर हो सकते हैं। पेशेवर या व्यावसायिक मोर्चे पर अपनी स्थिति को मजबूत करें। शैक्षणिक मोर्चे पर किए गए प्रयासों से सफलता मिलेगी। किसी समारोह का विशेष निमंत्रण मिल सकता है।

लव फोकस-आज आपके साथी का मूड अच्छा रहेगा।

शुभ अंक – 7

शुभ रंग - सियान


मिथुन

पढ़ाई में दूसरों के साथ सामांजस्य बिठाने की जरूरत है। फिजूलखर्चों को कम करने की कोशिश करें। किसी घर या अपार्टमेंट का मालिकाना हक मिल सकता है। किसी सामाजिक समारोह में हिस्सा लेना रोमांचक साबित होगा।

लव फोकस-प्रेम संबंधों को नए स्तर पर ले जाने की सोच सकते हैं।

शुभ अंक – 7

शुभ रंग – रॉयल ब्लू


कर्क

नियमित व्यायाम और स्वस्थ खानपान अच्छे स्वास्थ्य की कुंजी हैं। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नए मौके मिल सकते हैं। उपयुक्त रोजगार की तलाश में कुछ आशाजनक कैरियर विकल्प आ सकते हैं। एक जरूरी खर्च करना पड़ सकता है।

लव फोकस-प्रेम संबंधों को लेकर दिन संतोषजनक रहेगा।

शुभ अंक – 9

शुभ रंग – सफेद


सिंह

पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है। आर्थिक स्थिति मज़बूत के चलते धन संबंधित समस्या नहीं होगी। नए दोस्त बनने की संभावना है। आपका नेटवर्किंग कौशल सामाजिक मोर्चे पर काफी स्पष्ट होगा।

लव फोकस-प्रेम का प्रस्ताव मिल सकता है।

शुभ अंक – 17

शुभ रंग – हल्का नीला


कन्या

पढ़ाई को लेकर दिन अच्छा रहेगा। रिटेलर्स के लिए दिन लाभदायक साबित होगा। कोई लोन चुकाने में सफल होंगे।

लव फोकस-अपने साथी के साथ भावनाएं साझा करने के लिए समय सही नहीं है।

शुभ अंक – 15

शुभ रंग – सफेद


तुला

अच्छे दाम में प्रॉपर्टी मिलने की संभावना है। पढ़ाई में कुछ समस्याएं हो सकती हैं। सेहत को लेकर दिन अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र पर किसी भी तरह के विवाद से दूर रहें।

लव फोकस-प्रेम संबंधों को लेकर दिन अच्छा रहेगा।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग – पीला


वृश्चिक

सेहत को लेकर दिन संतोषजनक रहेगा। अपने करीबियों के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैँ। कंस्ट्रक्शन का काम कराने की सोच सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर मेहनन करने की ज़रूरत है।

लव फोकस-प्रेम संबंधों की शुरुआत के लिए इंतजार करना होगा।

शुभ अंक – 3

शुभ रंग – आइवरी


धनु

आपके विनम्र स्वभाव की सभी प्रशंसा करेंगे। आपका साथी आपसे समय की मांग कर सकता है। किसी यात्रा पर जाना मजेदार साबित होगा। गृहणियां घर को व्यवस्थित करने की सोच सकती है।

लव फोकस-आज आपके साथी का मूड खराब हो सकता है।

शुभ अंक – 17

शुभ रंग – डार्क टरक्वॉइश


मकर

किसी प्रॉपर्टी को बेचने से लाभ होने की संभावना है। कार्यक्षेत्र पर कोई सीनियर बुरा बर्ताव कर सकता है। पैसों को लेकर जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं।

लव फोकस-रोमांटिक मोर्चे पर कोई सरप्राइज मिल सकता है।

शुभ अंक – 3

शुभ रंग – ब्राउन


कुंभ

व्यवसाय में धन लाभ के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र पर काम के नए मौके मिल सकते हैं। कोई आपको अपनी बातों में फंसाने की कोशिश कर सकता है। अपने आसपास के लोगों को अपनी बात से प्रभावित करने में सफल होंगे।

लव फोकस-आपके प्रयासों से प्रेम संबंधों में सुधार होगा।

शुभ अंक – 22

शुभ रंग – लेवेंडर


मीन

किसी क्षेत्र में खुद को स्थापित करने में सफल होंगे। स्वस्थ खानपान सेहत के लिए अच्छा रहेगा। धन संबंधित समस्याएं नहीं होंगी। दोस्तों के साथ समय बिताने का मौका मिल सकता है। किसी विशेष समारोह में जाने का निमंत्रण मिल सकता है।

लव फोकस-अपने साथी को आप भरपूर समय देंगे।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग – वायलेट

टिप्स

• क्वार्टर्ज क्रिस्टल को कम्प्यूटर या फोन के बगल में रखें। इसके प्रभाव से आप अपनी आमदनी के स्रोत बढा सकते हैं। क्रिस्टल के संपर्क से आपका काम प्रभावी होगा।

• प्रेमियों को प्रेम की प्रगाढ़ता बनाए रखने के लिए दिल के आकार का गुलाब का क्वार्टज रखना चाहिए।

• रसोईघर या कार्यालय की दीवार पर लटकाया जाने वाला दर्पण दीवारों पर प्रतिकात्मक खिड़की की कमी को पूरा करता है। इससे आपकी आर्थिक स्थिति असीमित होती है।

Next Story