Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

02 April 2021 लव राशिफल : आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope)

  • जानें, प्रेम के मामले में कैसा रहेगा आपका आज का दिन
  • जानें, प्रेम के टिप्स और उपाय

02 September 2021 लव राशिफल : बृहस्पतिवार का लव राशिफल (Today Love Horoscope)
X

आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope) : 02 April 2021 आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope) आज शुक्रवार का दिन है। आज के दिन कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ आइए जानते हैं कुंडली विश्लेषक और ज्योतिषाचार्य अनीष व्यास के अनुसार, आज का लव राशिफल...

ये भी पढ़ें : Chaitra Navratri 2021 : एक क्लिक में जानें, चैत्र नवरात्रि का महत्व, कलश स्थापना का शुभ मुहूर्त और विधि


मेष राशि

छोटी बातों पर लड़ाई के बाद प्रेमी आपको आकर्षित करने की कोशिश करेगा। पसंदीदा जीवनसाथी मिल सकता है। बिखरे रिश्ते भी सुधर सकते हैं। मन की बात कहने के लिए एक्साइटेड रहेंगे। अविवाहितों के लिए शादी के योग बन रहे हैं।

लव टिप्स : अपने साथी को लाल रंग की वस्तु भेंट करें।


वृषभ राशि

ऐसी चीजें मैरिड और लव दोनों कपल्स के जीवन में घटित होंगी। जिम्मेदारियां बढ़ने से भी कपल्स के बीच दूरियां आ सकती है। काम का बिजी शेड्यूल अपने रिश्तों के बीच दीवार खड़ी कर सकता है।

लव टिप्स : गौरी-शंकर की पूजा करें।


मिथुन राशि

ऑफिस में सहयोगी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना पसंद करेंगे। लंबे समय से अपने सोच के मुताबिक पार्टनर तलाशने में लगी लड़की को साथी मिल सकता है। आज के दिन वह अपना फ्यूचर पार्टनर पा सकती हैं।

लव टिप्स : दुर्गा माता को लाल रंग की ध्वजा चढ़ाएं।


कर्क राशि

दोनों एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिताएंगे। अविवाहितों को विवाह के कई प्रस्ताव मिलेंगे। लव पार्टनर के साथ ज्यादा करीब होंगे। कपल्स के लिए आज का दिन फन डे है।

लव टिप्स : कृष्ण मंदिर में बांसुरी अर्पण करें।


सिंह राशि

मित्रों से किसी तरह की उम्मीद न करें। आज का दिन आपके लिए मिला जुला है। मन में रोमांस की भावनाएं उमड़ेगी। विवाह के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है। लव कपल्स आज खुश नजर आएंगे और अपने दिन को खास बनाने के लिए कुछ नया करेंगे।

लव टिप्स : शिव भगवान का शहद से अभिषेक करें।


कन्या राशि

पारिवारिक तनाव भी कम होगा। निसंतान लोग आज खुशखबरी पा सकते हैं। जीवनसाथी को जॉब में प्रमोशन हो सकता है। प्यार पाने के लिए भरोसा रखना जरूरी होगा। पार्टनर को लेकर मन में संदेह रहेंगे। रोमांच और उत्साह से भरा दिन है।

लव टिप्स : कृष्ण मंदिर में राधा-कृष्ण के दर्शन करें।

ये भी पढ़ें : Madan dwadashi 2021: साल 2021 में मदन द्वादशी कब है, जानें इस व्रत का महत्व


तुला राशि

लव कपल्स एक दूसरे के साथ खुशी के पल गुजारेंगे। ऑफिसए कॉलेज और बिजनेस में भी लोग आपकी सलाह से इंप्रेस होंगे। आज का दिन आपके लिए शुभ है। अपने सौम्य व्यवहार से पार्टनर का मन मोह लेंगे।

लव टिप्स : अपने साथी को पीले रंग की वस्तु भेंट करें।


वृश्चिक राशि

लव कपल्स के लिए खास दिन है। लंबित रिश्तों को आज परिवार वालों की स्वीकृति मिल सकती है। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा और रिश्तों में मजबूती आएगी। सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है।

लव टिप्स : अपने साथी को लाल गुलाब भेंट करें।


धनु राशि

रिलेशनशिप रखने वाले कपल्स के बीच थोड़ी समस्या आ सकती है। वाणी पर कंट्रोल करें वरना रिश्तों में दरार आ सकती है। बच्चों के कारण रिश्ते सुधर सकते हैं। विवाह के योग बन रहे हैं।

लव टिप्स : राधा कृष्ण को मिश्री का भोग लगाएं।


मकर राशि

गुस्से और ईगो पर कंट्रोल रखें वरना आपके अच्छे रिश्ते बिगड़ सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में रोमांस रहेगा। कपल्स एक दूसरे के साथ अच्छा दिन बिताएंगे।

लव टिप्स : लाल या गुलाबी वस्त्र धारण करें।


कुंभ राशि

ऑफिस और कॉलेज आपका अनबनियों से मेलजोल बढ़ेगा। अगर आप सिंगल हैं तो आज आपकी लाइफ में किसी की एंट्री हो सकती है। घर में शांति का माहौल रहेगा। पति पत्नी के बीच तनाव हो सकता है।

लव टिप्स : कृष्ण मंदिर में राधा-कृष्ण के दर्शन करें।


मीन राशि

विवाहित लोग अपने पार्टनर की सेहत का ध्यान रखें। ऑफिस में एक साथ काम करने वाले कपल के बीच रोमांस बढ़ेगा। साथी के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं। कपल्स के बीच मनमुटाव के भी संकेत हैं।

लव टिप्स : किसी भी मंदिर में पान का भोग लगाएं।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story