Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

01 May 2021 लव राशिफल : आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope)

  • जानें, प्रेम के मामले में कैसा रहेगा आपका आज का दिन
  • जानें, आज आपके जीवन में प्रेम की बहार आएगी या आप रहेंगे उदास

02 September 2021 लव राशिफल : बृहस्पतिवार का लव राशिफल (Today Love Horoscope)
X

आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope) : 01 May 2021 आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope) आज शनिवार का दिन है। आज के दिन कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ आइए जानते हैं, आज का लव राशिफल...

ये भी पढ़ें : किसी भी शुक्रवार शाम करें ये काम, मां लक्ष्‍मी खुश होकर देंगी आशीर्वाद


मेष

वैवाहिक जीवन में आपका पाटर्नर आज आपके व्यवहार से खुश नजर आएगा। इसके साथ ही आप दोनों में एक- दूसरे के प्रति विश्वास बढ़ेगा। प्रेम जीवन में उठापटक संभव है।


वृषभ

प्रेम जीवन में आज के दिन बहुत अच्छे नतीजे मिलेंगे और आपका साथी आपको पसंद करेगा, शादीशुदा जातकों के वैवाहिक जीवन में साथी का आचरण किसी बाधा का कारण बन सकता है।


मिथुन

आप अपने पाटर्नर काे दिल से चाहते हैं, लेकिन आपका पाटर्नर आज आपको नजरंदाज ही करेगा, पाटर्नर के व्यवहार से आप दुखी हो सकते हैं।


कर्क

प्रेम संबंध के मामले में आज आपका साथी आपके जीवन में कड़वाहट घोल सकता है। परेशान ना हों क्योंकि हर रात के बाद सुबह अवश्य होती है।


सिंह

वैवाहिक जीवन में सुख मिलने के संकेत हैं, साथी के व्यवहार से आप प्रसन्न रहेंगे। लव पाटर्नर के साथ खुशनुमा पल व्यतीत करेंगे।


कन्या

आपका जीवनसाथी आपके कार्यों में कमी निकाल सकता है, लेकिन आपका जीवनसाथी आपको आज बेहद प्रेम भी करेगा। प्रेम के लिहाज से अनुकूल दिन रहेगा।


तुला

प्रेम के पल थोड़े ही सही लेकिन रोमांस से लबरेज रहेंगे। वैवाहिक जीवन में खुशी मिलेगी। अगर आप सिंगल हैं तो आपकी तलाश आज पूरी हो सकती है।


वृश्चिक

आज आप बिजी रहेंगे लेकिन वैवाहिक जीवन में अपने प्रेमी-साथी के लिए किसी ना किसी बहाने से समय निकाल ही लेंगे। सिंगल लोग आज किसी को प्रपोज ना करें तो अच्छा रहेगा।


धनु

अपने पाटर्नर से आज सतर्क रहें और उसकी गतिविधियों पर नजर रखें। प्रेम जीवन में विवाद हो सकता है। वैवाहिक जीवन प्रेम के मामले में सामान्य रहेगा।


मकर

वैवाहिक जीवन में अपनी बातों के जरिए आप अपने पाटर्नर का मन मोह लेंगे। प्रेम जीवन में आज आपको सुखद अहसास होगा। विवाह प्रस्ताव मिल सकते हैं।


कुंभ

आपका मूड़ी स्वभाव आपके पाटर्नर को आपसे दूर कर सकता है। प्रेम के मामले में अपने व्यवहार को बदल लें तो अच्छा है। क्योंकि आपका पाटर्नर आपको दिल से चाहता है, उसके दुख का कारण ना बनें तो आपके लिए शुभ रहेगा।


मीन

वैवाहिक जीवन में प्रेम की हिलोरें बढ़ सकती हैं। प्रेम प्रसंग भी मजबूत रहेंगे। लेकिन अपने पाटर्नर से सतर्क रहें। प्रेम के मामले में किसी तीसरे व्यक्ति की एन्ट्री से सावधान रहें।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story