Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

01 April 2021 लव राशिफल : आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope)

  • जानें, प्रेम के मामले में कैसा रहेगा आपका आज का दिन

02 September 2021 लव राशिफल : बृहस्पतिवार का लव राशिफल (Today Love Horoscope)
X

आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope) : 01 April 2021 आज का लव राशिफल (Today's Love Horoscope) आज बृहस्पतिवार का दिन है। आज के दिन कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ आइए जानते हैं, आज का लव राशिफल...

ये भी पढ़ें : April Calendar 2021: जानें, अप्रैल 2021 में आने वाले प्रमुख व्रत-त्योहार की तारीख और वार


मेष

इस समय आपके लिए अपने प्रेम जीवन को बेहतर बनाना चुनौती है, और इसके लिए आप दोनों को एक-दूसरे के लिए कुछ समय निकालने की आवश्यकता है।


वृषभ

कई कारणों से आप और आपके साथी को एक-दूसरे के साथ समय बिताने का मौका ही नहीं मिल पाएगा।


मिथुन

रोमांटिक संबंधों और प्रेम के लिए सकारात्मक समय नहीं है। जो लोग अविवाहित हैं उन्हें एक उपयुक्त साथी नहीं मिल पाएगा, और जो पहले से ही एक रिश्ते में हैं, वे बहस और झगड़े के कारण पीड़ित होंगे।


कर्क

आपसी मतभेदों से निपटने के लिए आपको बहुत धैर्य और परिपक्वता की जरुरत होगी। यह एक-दूसरे के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने का समय नहीं है और तभी चीजें बेहतर होंगी।


सिंह

यदि आप अविवाहित हैं, तो आप अपने प्रेम संबंधों को बढ़ाने से बचें क्योंकि भविष्य के रिश्ते सकारात्मक नहीं लगते हैं। इस समय, आपके लिए प्रेम की स्थिति अनुकूल नहीं हैं और अगर आप शादीशुदा हैं, तो आप गर्भधारण करने से परहेज करें।


कन्या

आपकी मोहब्बत का रिश्ता अशांत समय से गुजरेगा। प्रेम की अनुकूलता बुरे दौर से गुज़र सकती है और इस समय आप और आपके साथी दोनों को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। शादीशुदा लोगों के जीवन में कुछ समस्याएं हो सकती हैं, जीवनसाथी का गुस्सा आपको परेशान करेगा।

ये भी पढ़ें : पत्नी को वश में करने के टोटके, मिलेगा दांपत्य सुख का भरपूर आनन्द और प्रेम...


तुला

नए जोड़ों के बीच संबंध या अनुकूलता अद्भुत रहेगी। जो लोग पहले से ही एक रिश्ते में हैं वे अपनी भावनाओं को बहुत बेहतर तरीके से व्यक्त करेंगे। यह समय बच्चे की योजना बनाने के लिए उपयुक्त है।


वृश्चिक

नया रिश्ता शुरू करने के लिए यह बहुत अच्छा समय है। कम से कम आप प्यार का ये रिश्ता शुरू कर सकते हैं, आपको प्रेम धीमी गति से परवान चढ़ेगा।


धनु

इस समय आप लोगों के प्रेम संबंध ठीक नहीं रहेंगे। जो लोग सिंगल हैं उन्हें प्रतिबद्धता के बजाय कुछ क्षणिक आनंद की प्राप्ति हो सकती है। विवाहित लोग अपने वैवाहिक जीवन में उथल-पुथल से गुजर सकते हैं।


मकर

आप अपने निकट और प्रिय लोगों से बहुत प्यार करते हैं, और इसलिए आप उनके साथ बंधन को बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे।


कुंभ

आज आपको बहुत सारे नये लोगों से मिलने का मौका मिल सकता है, लेकिन इससे बचना आपके विकास का मार्ग प्रशस्त करेगा।


मीन

यदि आप अविवाहित हैं, तो आपके लिए एक अच्छे साथी की तलाश के लिए यह उपयुक्त समय है। विवाहित जोड़े या एक प्रतिबद्ध रिश्ते में लोग एक साथ एक करीबी और प्यार भरे रिश्ते का आनंद लेंगे।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story