Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Vashikaran : जिसे आप चाहते हैं उसका नाम इस मंत्र को बोलकर हाथ पर लिखें, दिन और रात देखेगी केवल आपके ही सपने

  • महिला को अपने वश में करने का मंत्र
  • वशीकरण मंत्र की प्रयोग विधि
  • लड़की अथवा महिला को अपने प्रेम जाल में फसाने का उपाय

Vashikaran : जिसे आप चाहते हैं उसका नाम इस मंत्र को बोलकर हाथ पर लिखें, दिन और रात देखेगी केवल आपके ही सपने
X

Vashikaran : अगर आपका कोई प्यार है और आप उसे बहुत ज्यादा मोहब्बत करते हैं। आप उसके बिना रह नहीं पाते हैं। लेकिन जिसे आप प्यार करते हैं या तो आप उसे सही से प्रपोज नहीं कर पाते हैं अथवा उसे मालूम ही नहीं होता है कि आप उसे प्यार भी करते हैं और उसे अपना जीवनसाथी बनाना चाहते हैं। अथवा किसी कारण या मजबूरी बस वो आपसे प्यार नहीं कर पाती है जिसके कारण आप बेचैन रहते हैं और आपका उसके बिना कहीं भी और किसी भी काम में मन नहीं लगता है तो आप वशीकरण मंत्र के अचूक प्रयोग से बिना प्रपोज किए ही उसे अपने प्यार में पागल कर अपना दिवाना बना सकते हैं। ऐसी मान्यता है कि मंत्र और तंत्र में अचूक शक्ति होती है। अगर मंत्र और तंत्र का सटीक प्रयोग किया जाए तो आपके सभी काम बन जाते हैं। और आपकों मंत्र के प्रयोग के कारण दैवीय सहायता भी प्राप्त होती है। जिससे आप कोई भी काम आसानी से कर लेते हैं तो आइए जानते हैं एक ऐसा ही वशीकरण मंत्र और उसके प्रयोग के बारे में जिससे आप अपना प्यार भी वापस प्राप्त कर सकते हैं।

Also Read : Pradosh Vrat 2021 : भौम प्रदोष व्रत के दौरान शिव आरती पढ़कर करें महादेव को प्रसन्न और पाएं मनवांछित वरदान

वशीकरण मंत्र

ओम नमो वशीकरणाय भूताय नमो नम: स्वाहा

प्रयोग विधि

मंगलवार के दिन रात्रि के दौरान आपको एकांत में एक कमरे में एक लाल पेन और कुछ लाइट लेकर बैठ जाना है। और लाल पेन से बांये हाथ की हथेली पर आपको जिसे आप प्रेम करते हैं उस व्यक्ति अथवा महिला का नाम लिखना है। इसके बाद आपको इस नाम पर दूसरे हाथ की किसी भी अंगुली को रखकर दबाते हुए इस मंत्र का 551 बार निश्चित समय पर और सात दिन तक जप करना है।

इसके बाद आप देखेंगे कि जिसके लिए आपने इस उपाय को किया है वह आपने मिलने स्वयं चलकर आएगी। और जीवन भर आपकी बात मानेगी। (Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

और पढ़ें
Next Story