Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी को वश में करने के टोटके, मिलेगा दांपत्य सुख का भरपूर आनन्द और प्रेम...

  • अकसर सभी लोगों में नोंक-झोक तो होती ही रहती है।
  • सब लोग चाहते हैं कि पत्नी उनकी सब बातें मानें।
  • ऐसे करें अपनी पत्नी को खुश

हर पत्नी गांठ बांध लें ये पति को काबू में रखने के बेहतरीन उपाय
X

हर पत्नी गांठ बांध लें ये पति को काबू में रखने के बेहतरीन उपाय(फाइल फोटो)

अकसर सभी लोगों में नोंक-झोक तो होती ही रहती है, लेकिन कभी-कभी पति-पत्नी के बीच इतनी बड़ी अनमन हो जाती है कि उनके जीवन में प्रेम और समर्पण के साथ-साथ उनका वैवाहिक जीवन भी समाप्त हो जाता है और वे लोग एक-दूसरे की बातें मानना तो दूर, एक-दूसरे की शक्ल तक देखना भी पसंद नहीं करते हैं। वहीं सब लोग चाहते हैं कि उनकी पत्नी उनकी सब बातें मानें और पत्नी पति के वश में रहे। तो आइए जानते हैं पत्नी को वश में करने के टोटके और आप भी रह सकते हैं अपनी पत्नी से खुश और इन सब टोटकों से इन तरीकों से करें अपनी पत्नी का वशीकरण...

ये भी पढ़ें : Lal Kitab : लाल किताब के इन उपायों से दिन दोगुना और रात चौगुना बढ़ेगा आपका कारोबार

1. पत्नी को वश में करने के लिए कृष्ण पक्ष कि किसी भी तिथि को आप एक अलग कमरे में जमींन पर आसन लगाकर बैठ जाएं और आप दक्षिण या पश्चिम की ओर नहीं देखें। अब आप एक दीपक जलाएं और अगरबत्ती भी जला लें। अब आप भगवान श्रीकृष्ण के किसी भी मंत्र का एक सौ आठ बार उच्चारण करें।

2. पत्नी को वश में करने के लिए सात शुक्रवार तक सफेद और दस ग्राम कपूर लें और अपने दोनों हाथ जोड़कर अपना नाम लेकर और अपनी पत्नी के का नाम लेकर प्रार्थना करें कि हे भगवान आप मेरे और मेरी पत्नी के बीच प्रेम बनाए रखें। और कपूर-मिठाई भगवान शिव के मंदिर में रख दें।

3. चार लौंग और चार इलायची पीस दीजिए और बकरी के दूध से चाय बना लीजिए यह विधि शुक्ल पक्ष के शुक्रवार को ही करें। और यह चाय अपनी पत्नी को पिला दें।

4. पत्नी को वश में करने के लिए आप श्रीकृष्ण की फोटो को अपने घर की उत्तर दिशा में रख दीजिए और उसकी पूजा करें आपकी पत्नी आपके वश में रहेगी और आपके अनुकूल व्यवहार करेगी।

5. पत्नी को वश में करने के लिए पत्नी के माथे पर खास किस्म का तिलक लगा सकते हैं। इसके लिए कमल के पत्ते पर गोरोचन से अपनी पत्नी का नाम लिखें। उसके बाद उसे पीसकर तिलक बना लें।

6. पत्नी को वश में करने के लिए अनार की लकड़ी तोड़ लीजिए। उसे धूप दिखाकर लोगों की से नजर बचाकर अपनी दाहिनी भुजा में बांध लीजिए। पूर्वा फाल्गुनि नक्षत्र में आप इस काम को करें।

7. पत्नी को वश में करने के लिए विशेष किस्म के धूप के धुंए से पत्नी को अपने वश में किया जा सकता है। इस धूप में लाल चंदन, इलायची, सिंदूर कंगनी और काकड़सिंगी का मिश्रण का होता है, इस धूप को अपनी रोज के पूजा पाठ में यूज करें।

8. पत्नी को वश में करने के लिए हल्दी, घी, सरसो, पान और गौमूत्र से बने लेप को पत्नी के शरीर पर लगाने से वह वश में आ जाती हैं। ध्यान रहे कि ऐसा करते समय पत्नी को इसका जरा भी एहसास नहीं होना चाहिए कि आपके द्वारा किया जाने वाला कार्य उसे वश में करने के लिए किया जा रहा है।

9. अपने हाथ के नाखूनों को मिट्टी के दीपक में जलाकर 11 बार अपने माथे पर लागाए। और एक कागज में अपनी पत्नी का नाम लिखकर नाखून की राख और कागज को नदी में बहा दीजिए।

10. पत्नी को वश में करने के लिए मछली का चित्र या मूर्ति शयनकक्ष में लगानी चाहिए और इस चित्र को रोजना सोने से पहले देखना चाहिए। यह एक अचूक उपाय हैं।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story