Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नहीं मिल रही है नौकरी तो प्रयास के साथ करें ये खास उपाय, सफलता आपके कदम चूमेगी

  • जानें, नौकरी पाने के टिप्स
  • जानें, नौकरी पाने के टोटके

नहीं मिल रही है नौकरी तो प्रयास के साथ करें ये खास उपाय, सफलता आपके कदम चूमेगी
X

अगर आपको नौकरी की तलाश है और लाखों प्रयासों के बाद भी आपको नौकरी नहीं मिल पा रही है तो आप नौकरी के प्रयास के साथ -साथ कुछ उपाय करके अपनी नौकरी पाने की तलाश पूरी कर सकते हैं। ज्योतिष में अनेक ऐसे उपाय बताए गए हैं जिन्हें करने से आप थोड़े ही प्रयास से नौकरी पाने में सफलता हासिल कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं नौकरी पाने के कुछ ऐसे ही उपायों के बारे में जिससे आपका काम बन सकता है।

ये भी पढ़ें : Vashikaran : किसी को वश में करना चाहते हैं, तो करें ये उपाय और फिर देखें चमत्कार

नौकरी पाने के उपाय

  1. किसी भी शुक्रवार के दिन भुने हुए चने, गुड़ और खट्टी-मीठी गोलियां आठ साल तक के बच्चों में बांटें और शाम के समय घर के पूजास्थल पर भगवान का ध्यान करते हुए घी का दीपक जलाएं। ऐसा करने से आपकी नौकरी की तलाश शीघ्र ही पूरी होगी।
  2. गणेश मंदिर में भगवान गणपति जी को अपने मन की इच्छा बताकर उल्टा स्वास्तिक बना दें और अपने घर आ जाएं। इसके बाद जब भी आपका कार्य पूरा हो जाए तो आप फिर से मंदिर जाकर सीधा स्वास्तिक बना दें।
  3. मंगलवार के दिन एक नारियल का गोला लें और उस गोला में एक छेद कर लें। इसके बाद उस नारियल में छेद घी और बूरा भरकर इस नारियल गोले को किसी बरगद के नीचे या जहां चीटियां अधिक रहती हों उस स्थान पर रख आएं। यह उपाय अचूक है और आपको सफलता दिलाने में कारगर है। आप इस उपाय को लगातार पांच बार करें, अवश्य लाभ मिलेगा।
  4. मंगलवार की रात के 12 बजे किसी चौराहे पर जाकर एक नींबू के चार टुकड़े करें और चारों दिशाओं में फेंककर वापस अपने घर आ जाएं। ऐसा करने से भी आपकी नौकरी की तलाश अवश्य पूरी होगी।
  5. शुक्रवार के दिन बिना खोले एक ताला बाजार से खरीदकर लाएं ओर रात को उसे सिरहाने रखकर सोएं। अगले दिन सुबह नहाकर मंदिर या किसी भी धार्मिक स्थान पर जाएं और उस ताले को चाबी सहित वहीं रखकर आ जाएं। जब भी कोई उस ताले को खोलेगा आपकी किस्मत का ताला भी खुल जाएगा और आपकी समस्या का समाधान हो जाएगा।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story