Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नौकरी और मान-सम्मान पाने के ये छोटे से उपाय कर सकते हैं आपकी धन संबंधी समस्या को दूर

  • हर कोई व्यक्ति चाहता है कि समाज में सभी लोग उसका आदर करें।
  • सभी लोग चाहते हैं कि उसके जीवन में धन संबंधी कोई समस्या नही हो।
  • जानें, नौकरी पाने के अचूक उपाय

नौकरी और मान-सम्मान पाने के ये छोटे से उपाय कर सकते हैं आपकी धन संबंधी समस्या को दूर
X

नौकरी और मान-सम्मान पाने के ये छोटे से उपाय कर सकते हैं आपकी धन संबंधी समस्या को दूर

हर कोई चाहता है कि समाज में सभी लोग उसका आदर करें और उसे मान-सम्मान मिले। कई बार ऐसा होता है कि नेगेटिव एनर्जी के कारण व्यक्ति को उचित मान-सम्मान नहीं मिलता है। वहीं ज्योतिष में कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं जिनके कारण व्यक्ति को मान-सम्मान धन और नौकरी आदि सभी समस्याएं खत्म हो जाती हैं। साथ ही काफी लोग आपका आदर भी करने लगते हैं। तो आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही उपायों के बारे में...

ये भी पढ़ें : Jyotish Shastra : नवग्रह को अपनी कुंडली में ऐसे करें एक्टिव, दूर हो जाएंगी आपके जीवन से सभी परेशानियां

  • यदि आप चाहते हैं कि समाज मे आपको मान-सम्मान मिले तो आपको रात को सोते समय एक तांबे के बर्तन में पानी रखकर सोना है और उस बर्तन में आपको सोने या चांदी का कोई सिक्का या आभूषण भी डाल देना है और सुबह उठकर सबसे पहले बिना कुल्ला किए उस जल को पी जाना है। ऐसा करने से व्यक्ति को उचित मान-सम्मान की प्राप्ति होने लगती है। साथ ही इस उपाय से जितना भी तनाव आपके जीवन में है वह भी समाप्त हो जाता है। आपके दिमाग में या आपके मन में कोई भी तनाव हो वह सब समाप्त हो जाता है।
  • रात को सोते समय अपने पलंग के नीचे एक बर्तन में थोड़ा सा पानी रखें और सुबह वह पानी घर के बाहर फेंक देना है। ऐसा करने से वाद-विवाद या कोई व्यक्ति आपके ऊपर मिथ्या आरोप लगाता है तो वह भी सिद्ध नहीं होता है। इस उपाय को करने से आपको सभी प्रकार के वाद-विवाद से सुरक्षा मिलती है।
  • मान-सम्मान की प्राप्ति के लिए और धन संबंधी समस्याओं के लिए अथवा आपको नौकरी नहीं मिल रही है या आपको कारोबार नहीं चल रहा है तो आप कबूतर और चिड़िया को चावल-बाजरा मिक्स करके डालना है। वहीं आपको बाजरा शुक्रवार के दिन खरीदना है और शनिवार से यह प्रक्रिया शुरु करनी है। ऐसा करने से बहुत ही नाम मिलता है और मान-सम्मान के साथ ही धन संबंधी समस्याएं भी दूर होती हैं। यदि आपको नौकरी नहीं मिल रही है तो आपको नौकरी भी मिल जाती है। साथ ही बुधवार के दिन गणपति जी को दूर्वा अर्पित करने से व्यक्ति को मान-सम्मान की प्राप्ति होती है।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi।com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story