Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुरुषों पर इन कारणों से आकर्षित होती है शादीशुदा महिलाएं

  • जानें, औरतें और लड़कियां ऐसा क्या देखकर मर्दों की तरफ आकर्षित होती हैं।
  • जानें, औरतों को अपनी ओर आकर्षित करने वाली बातों के बारे में।

पुरुषों पर इन कारणों से आकर्षित होती है शादीशुदा महिलाएं
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

अधिकतर लड़कों को ऐसा लगता है कि शादीशुदा औरतें या महिलाएं उसकी तरफ आकर्षित हो जाए। परन्तु औरतें और लड़कियां ऐसा क्या देखकर मर्दों की तरफ आकर्षित होती हैं, ये किसी के मन में सवाल उठता है। तो आइए जानते हैं औरतों को अपनी ओर आकर्षित करने वाली बातों के बारे में।

ये भी पढ़ें : Jyotish Shastra : देवी लक्ष्मी इन कारणों से होती हैं नाराज और व्यक्ति होता है कंगाल

  1. आप दिखने में कितने भी काले क्यों ना हों, आप दिखने में कैसे भी क्यों ना हों, अगर आप में टैलेंट है या आप किसी अच्छे मुकाम पर हो। जैसे कि आप कोई महान हस्ती हो, आपके लिए औरतों और लड़कियों की लाइन लग जाएगी।
  2. अगर आप कोई महान हस्ती भी नहीं हो या आपमें कोई खास टैलेंट भी नहीं है और अगर आप दखने में भी ज्यादा अच्छे नहीं हैं और फिर भी अगर आपको ऐसा लगता है कि औरतें और लड़कियां आपकी तरफ आकर्षित हो तो आपका स्वभाव उस तरह का होना चाहिए। चार लोगों में आपको उठने-बैठने की समझ होनी चाहिए। बातें करते समय कैसे बोलना चाहिए, क्या बोलना चाहिए, लोगों में अपना इंप्रेशन कैसे डालें, ये स्किल आपमें होना चाहिए। क्योंकि जिस पुरुष में बातें करने की स्किल अच्छी होती है, जिस पुरुष में कॉन्फिडेट होता है, उन्हीं पुरुषों और मर्दो के पीछे औरतें और लड़कियां पागल रहती हैं। तथा उन्हीं पुरुषों और मर्दों पर लड़कियां ज्यादा से ज्यादा आकर्षित होती हैं।
  3. आप दिखने में बहुत अच्छे हो, आप हमेशा टिप-टॉप रहते हो, हमेशा रेडी रहते हो, आप स्मार्ट हो, तो आपकी तरफ औरतें और लड़कियां आकर्षित होंगी। क्योंकि आपके रहने का तरीका, साफ-सफाई और टिप-टॉप होना भी लड़कियों और महिलाओं को आपकी तरफ आकर्षित करने के लिए काफी होता है। आपके कपड़े पहनने का तरीका अच्छा होना चाहिए। आपका चाल-चलन ठीक होना चाहिए। गलत नजरों से किसी को देखना नहीं चाहिए। फालतू की बातें और बेवजह मस्ती नहीं करनी चाहिए।
  4. आप नियमित रुप से पूजा-पाठ और बुजुर्ग लोगों का सम्मान करते हैं और महिलाओं की इज्जत करते हैं। तथा महिलाओं की हरसंभव मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं तो महिलाएं और लड़कियां आपकी तरफ आकर्षित होने लगती हैं।

जो व्यक्ति बातचीत में, दिखने में या व्यवहार में सभ्य दिखता है, ऐसे पुरुषों पर ही औरतें आकर्षित होती हैं। ये तीन गुण जिस भी पुरुष में होते हैं उन पुरुषों पर औरतें ज्यादा से ज्यादा आकर्षित होती हैं।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story