Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Vashikaran : लौंग और सरसों के तेल का अचूक वशीकरण टोटका, हर कोई मानेगा आपकी बात

  • आप भी सम्मोहन (Hypnotize) विधि के द्वारा आप किसी भी स्त्री-पुरुष अथवा मनचाही कन्या, विवाहित स्त्री, तलाकशुदा महिला या विधवा महिला को सम्मोहित करके अपने वश में सकते हैं।
  • लौंग और सरसों के तेल का टोटका करके किसी को भी अपना बनाएं।

Vashikaran : लौंग और सरसों के तेल का अचूक वशीकरण टोटका, हर कोई मानेगा आपकी बात
X

Vashikaran : अकसर आपने देखा होगा कि एक (Hypnotize) शब्द आता है जिसका मतलब होता है सम्मोहित करना। अगर आप भी किसी स्त्री अथवा पुरुष को अपने वश में करना चाहते हैं तो आप भी सम्मोहन विधि के द्वारा आप किसी भी स्त्री-पुरुष अथवा मनचाही कन्या, विवाहित स्त्री, तलाकशुदा महिला या विधवा महिला को सम्मोहित कर सकते हैं। और उससे अपना कोई भी काम आसानी से निकाल सकते हैं। आप चाहें तो उसे जीवनभर के लिए अपना लाइफ पार्टनर (Life partner) भी बना सकते हैं। तो आइए जानते हैं लौंग और सरसों के तेल की ऐसी ही एक सम्मोहन शक्ति के बारे में जिसका प्रयोग कर आप भी आसानी से किसी भी महिला, पुरुष, मनचाही कन्या, विवाहित स्त्री, तलाकशुदा महिला या विधवा महिला को अपने प्रेमपाश में बांधकर अपना बनाकर रख सकते हैं।

Also Read : Muslim Vashikaran : मनचाही स्त्री को वश में करने के लिए सच्चे मन से करें इस मंत्र का जाप

सम्मोहन क्रिया की विधि

इस सम्मोहन क्रिया को करने के लिए सबसे पहले आपको शनिवार के दिन दो लौंग लेनी है और इसके बाद आपको एक पांच एमएल की कांच की शीशी में सरसों का तेल लेना है। अब लौंग और सरसों का तेल लेने के बाद आप अपने दाहिने हाथ की कनिष्का अंगुली का रक्त निकालकर दोनों लौंगों पर लगाएं। रक्त लगाने के बाद आप उन दोनों लौंग को सरसों के तेल वाली शीशी में डाल दें और उस शीशी को अच्छी प्रकार से बंद कर दें। उसके बाद आप सरसों के तेल की शीशी को घर में किसी गमले की मिट्टी में दबा दें। इतना करने के एक सप्ताह बाद आप उस शीशी को गमले से निकाल लें और आप वह शीशी किसी सुरक्षित स्थान पर रख दें। अब आप जब भी किसी भी स्त्री अथवा पुरुष को अपने वश में करना चाहते हैं तो उस तेल का अपने माथे पर तिलक लगाकर उस पुरुष अथवा महिला के सामने जाएं। इतना करने के बाद आप जिसके भी सामने जाओगे वह आपसे सम्मोहित हो जाएगा और आपकी हर बात मानेगा तथा जीवनभर आपके कहे अनुसार चलेगा।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story