Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Lal Kitab : सच्चा प्यार पाने का अचूक मंत्र और ऐसे करें उपाय, मिलेगा आपको मनचाहा जीवनसाथी

Lal Kitab : लाल किताब में अनेक ऐसे मंत्र और उपाय बताए गए हैं जिन्हें अपनाकर हम अपने जीवन को एक सही दिशा दे सकते हैं। कई बार ऐसा होता है कि जीवन में आप किसी को अपना जीवनसाथी बनाना चाहते हैं, उसके साथ अपना पूरा जीवन गुजारना चाहते हैं और अपना सबकुछ उसपर न्यौछावर करना चाहते है तथा आप उसे सच्चा प्यार करते हैं लेकिन आप जिसे चाहते हैं उसे आपकी भावनाओं के बारे में ज्ञान ही नहीं होता है कि आप उससे क्या चाहते हैं।

Lal Kitab : सच्चा प्यार पाने का मंत्र और ऐसे करें उपाय, मिलेगा आपको मनचाहा जीवनसाथी
X

Lal Kitab : लाल किताब में अनेक ऐसे मंत्र और उपाय बताए गए हैं जिन्हें अपनाकर हम अपने जीवन को एक सही दिशा दे सकते हैं। कई बार ऐसा होता है कि जीवन में आप किसी को अपना जीवनसाथी बनाना चाहते हैं, उसके साथ अपना पूरा जीवन गुजारना चाहते हैं और अपना सबकुछ उसपर न्यौछावर करना चाहते है तथा आप उसे सच्चा प्यार करते हैं लेकिन आप जिसे चाहते हैं उसे आपकी भावनाओं के बारे में ज्ञान ही नहीं होता है कि आप उससे क्या चाहते हैं। तो आइए जानतें हैं लाल किताब के अनुसार सच्चा प्यार पाने का मंत्र और उपाय के बारे में।

Also Read: जानिए चाणक्य नीति के अनुसार धन का महत्व

सच्चा प्यार पाने का मंत्र (Mantra to find true love)

ओम पाम पिम पुम पार्वती पुरना नम:।

आप इस मंत्र का एक माला जप करें और मंत्र जप सोमवार से शुरु करें। तथा मां पार्वती की प्रतिमा, तस्वीर आदि के सामने बैठकर ही करें।

सच्चा प्यार पाने का उपाय (Ways to find true love)

आप जिसे प्यार करते हैं और उसे अपना जीवनसाथी बनाना चाहते हैं तो आप सात सोमवार के दिन लगातार मां पार्वती को हरी चुड़ी, सिन्दूर, अर्पित करें। और जिसे आप अपना जीवनसाथी बनाना चाहते हैं उसके लिए मां पार्वती से मन ही मन प्रार्थना करें। और साथ ही इस मंत्र का प्रतिदिन एक माला जप करें।

Next Story