Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Lal Kitab : तांत्रिक दिक्कतों को होली पर ऐसे करें दूर, जीवन में बढ़ेगा प्रेम और सौहार्द

  • होली (Holi) पर टोने-टोटके और तांत्रिक क्रिया अधिक होती हैं।
  • लाल किताब में अनेक समस्याओं के समाधान हैं।

Lal Kitab : लाल किताब के ये उपाय आपको बना सकते हैं जल्दी ही सुखी, जानिए...
X

Lal Kitab : जीवन में जब आप तरक्की की ओर बढ़ने लगते हो तो तभी आपके जीवन में ऐसा समय आता है कि आपका कोई अपना अथवा आपका कोई दुश्मन आपकी तरक्की, धन और ऐश्वर्य से परेशान होकर आपके कार्य आदि में कोई ना कोई विघ्न पैदा करा देता है। और जीवन में अनेक बार तो ऐसा होता है कि शत्रु आपकी उन्नति और प्रगति से चिढ़कर तांत्रिकों द्वारा कोई अभिचार कर्म करा देता है। इससे आपकी नौकरी और कारोबार में विघ्न अथवा आपके गृह में क्लेश हो जाता है। लाल किताब (Lal Kitab) में ऐसी ही अनेक समस्याओं के समाधान मौजूद हैं। जिसके द्वारा आप अपने जीवन में आयी ऐसी परेशानियों से निजात पा सकते हैं। तो आइए जानते हैं होली (Holi) के अवसर पर ऐसी स्थिति के निवारण के उपायों के बारे में।

ये भी पढ़ें : Holi 2021 : होली के 10 सबसे बेहतरीन वॉलपेपर से सजाएं फेसबुक और वाट्सऐप

  • होली के दौरान सबसे अधिक टोने-टोटके होते हैं। अगर आपको भी ऐसा लगता है कि कोई दुश्मनी के कारण आपके साथ ऐसा कर सकता है, तो आक की सूखी लकड़ी के छोटे-छोटे सात टुकड़े कर लें और होलिका दहन होते समय उन लकड़ी के टुकड़ों को होली में डाल दें। इससे आपके ऊपर टोने-टोटके का कोई प्रभाव नहीं होगा।
  • अगर किसी व्यक्ति ने आपके ऊपर अथवा आपके घर में इस प्रकार का कोई तांत्रिक कर्म कराया है तो आप इससे बचने के लिए सवा किलो काली उड़द और सवा किलो कोयला को सवा मीटर काले कपड़े में बांधकर अपने ऊपर से 21 बार उतारा करके शनिवार के दिन बहते जल में विसर्जित करें व मन में हनुमान जी का ध्यान करें। आप ऐसा लगातार सात शनिवार करें। तांत्रिक अभिकर्म पूर्ण रूप से समाप्त हो जाएगा और आपके जीवन में फिर से खुशहाली लौट आएगी।
  • अगर आप किसी ऐसी दिक्कत के कारण काफी समय से किसी बीमारी की चपेट में आ गए हैं तो आप इसके के लिए जौ के आटे में तिल और सरसो का तेल मिलकर मोटी-मोटी रोटियां बनाएं और उन रोटियों को बीमार व्यक्ति के सिर के ऊपर से सात बार उतारा करके किसी भैंसे को खिला दें और आप ये क्रिया करते समय भगवान से अपने व्यक्ति की शीघ्र स्वस्थ करने की कामना करते रहें। जल्दी ही बीमार व्यक्ति स्वस्थ हो जाएगा। आप इस उपाय को पांच रविवार को करें।
  • अगर बीमार व्यक्ति को कोई दवाई सूट नहीं कर रही है तो आप सात लौंग लेकर उस व्यक्ति के सिर के ऊपर से 21 बार उतारा करके किसी चौराहे आदि पर रखकर अपने घर आ जाएं और उस दिन फिर उस रास्ते पर न जाएं और उस दिन जाते-आते किसी व्यक्ति से कोई बात ना करें और ना ही आप पीछे मुड़ कर देखें। इसके बाद आप अपने घर आकर पांच बार हनुमान चालीसा का पाठ करें।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story