Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Lal Kitab : जानिए लाल किताब के ये अचूक टोटके, आप किसी को भी अपने वश में करके बना सकते हैं अपना गुलाम

Lal Kitab : लाल किताब के वशीकरण के टोटके कुछ ही समय में अपना प्रभाव दिखा देते हैं। लाल किताब में वशीकरण को लेकर अनेक उपाय बतलाए गए हैं। तो आइए जानते हैं लाल किताब के अनुसार वशीकरण के कुछ विशेष उपायों के बारे में।

Lal Kitab : जानिए लाल किताब के ये अचूक टोटके, आप किसी को भी अपने वश में करके बना सकते हैं अपना गुलाम
X

Lal Kitab : वैसे तो लाल किताब में अनेक उपाय हैं जो व्यक्ति की अनेक समस्याओं को दूर करने के लिए बने हैं, परंतु लाल किताब में वशीकरण का टोटका एक ऐसा उपाय है जो व्यक्ति के लिए हानिकारक भी सिद्ध हो सकता है। लाल किताब के वशीकरण के टोटके को बहुत ही सोच समझकर और जरुरत पड़ने पर ही प्रयोग में लाना चाहिए।

Also Read : Magh Gupt Navratri 2021: माघ गुप्त नवरात्रि 2021 कब हैं, जानिए किस दिन कौनसा नवरात्र मनाया जाएगा

कई बार ऐसा होता है कि आाप किसी स्त्री की ओर आकर्षित हो जाते हैं और उसे चाहते हैं। पर ऐसा जरुरी नहीं होता कि आप किसी को चाहें और बदले में वो भी आपको चाहे। पर आप उसके बिना रह भी नहीं पाते हैं और किसी भी हालत में उसे पाना चाहते हैं। जोकि अगर आप सामान्य रुप से ये सब सच होते देखना चाहते हैं, तो बहुत मुश्किल है, परंतु फिर भी अगर वो आपकी किस्मत में है तो आपको मिल ही जाता है, लेकिन टोने-टोटके ऐसी शक्ति है जिसके प्रयोग से आप जो चाहें वो पा सकते हैं। तो आइए जानते हैं लाल किताब के वशीकरण के टोटके को जोकि आपके लिए ही बने है।

Also Read : Holi 2021 : जानिए साल 2021 में रंगवाली होली की डेट एवं होलिका दहन का शुभ मुहूर्त

1. पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में आप अनार के पेड़ से एक लकड़ी तोड़कर लाएं और धूप देकर उसे अपनी दांयी भुजा में बांध लें। ऐसा करने के बाद आपसे प्रत्येक व्यक्ति वशीभूत होगा।

2. कागजंघा, अगर और केसर इन तीनों को पीसकर स्त्री के मस्तक पर और पैरों के नीचे डालने पर वो वशीभूत होती है।

3. छोटी इलायची, लाल चंदन, सिंदूर, कंगनी, काकड़सिंगी आदि सारी सामग्री को इक्ट्ठा कर धूप बना दें। आप जिस किसी स्त्री के सामने धूप देंगे वो वशीभूत हो जाएगी।

लाल किताब का अपने प्यार को पाने का वशीकरण टोटका

ऊँ कलीम कृष्णाय नम:

इस मंत्र का प्रतिदिन 551 बार जप करें। और इस मंत्र का जप करना केवल शुक्रवार के दिन से ही शुरू करें। इसके लिए आपको सात पान के पत्ते, सिंदूर, थोड़ा सा जल चाहिए। लगातार आप इस मंत्र को सात दिन तक इन सातों पान के पत्तों के ऊपर पढ़ें। अगले शुक्रवार को थोड़े से सिंदूर में थोड़ा सा जल मिला लें। फिर उस सिंदूर से उस इंसान का नाम एक पान के पत्ते पर लिखें। और उस पान के पत्ते को अपने सिर के ऊपर से घड़ी की सुई की दिशा में 21 बार घूमा कर कई दूर फेंक दें। लगातार सात दिन तक इस प्रयोग को करें। और आठवें दिन उस इंसान के सामने जाएं जिसकों आप अपने वश में करना चाहते हैं। आपको मनमाफिक रिजल्ट मिलेगा।

Next Story